डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बार कुर्सी

Barcycling Chair

बार कुर्सी बार साइकिलिंग एक बार की कुर्सी है जिसे स्पोर्ट्स थीम वाले रिक्त स्थान के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह बार कुर्सी पर गतिशीलता की छवि पर ध्यान देता है, साइकिल की काठी और साइकिल पेडल के लिए धन्यवाद। सीट पॉलीयुरेथेन के कंकाल और हाथ से सिलाई चमड़े के साथ कवर सीट के शीर्ष पर। पॉलीयुरेथेन, प्राकृतिक चमड़े और हाथ की सिलाई की गुणवत्ता की कोमलता स्थायित्व का प्रतीक है। हार्बर बार कुर्सी के समान है कि पाद स्थिति को बदला नहीं जा सकता है, बार साइकिलिंग यह संभव बनाता है कि चर विभिन्न स्थानों में पैडल रखने के साथ बैठती है। यह सक्षम बनाता है कि लंबे और आरामदायक बैठे।

कैलेंडर

2013 goo Calendar “MONTH & DAY”

कैलेंडर पोर्टल साइट goo के लिए एक अनोखा और चंचल प्रचारक कैलेंडर विकसित और तैयार किया गया है, जो कागज़ की बनावट को नुकसान पहुँचाता है और कार्यक्षमता को देता है। यह 2013 संस्करण एक कैलेंडर और शेड्यूल आयोजक है जिसे सालाना योजनाओं और दैनिक शेड्यूल में लिखने के लिए एक स्थान पर रोल किया गया है। कैलेंडर के लिए मोटी गुणवत्ता वाले कागज और कम लागत वाले कागज जो कि शेड्यूल ऑर्गनाइज़र के लिए नोटों की जॉटिंग के लिए सही है, सावधानीपूर्वक चुने गए थे और इसके विपरीत बनाया गया था जो कैलेंडर डिज़ाइन के हिस्से के रूप में फिट बैठता है। एक भरण शेड्यूल आयोजक की अतिरिक्त सुविधा इसे उपयोगकर्ता के अनुकूल डेस्क कैलेंडर के रूप में परिपूर्ण बनाती है।

डाइनिंग चेयर

'A' Back Windsor

डाइनिंग चेयर ठोस दृढ़ लकड़ी, पारंपरिक बढई का कमरा और समकालीन मशीनरी ठीक विंडसर चेयर को अपडेट करते हैं। सामने वाले पैर राजा पद बनने के लिए सीट से गुजरते हैं और पीछे के पैर शिखा तक पहुंच जाते हैं। त्रिकोणासन के साथ यह मजबूत डिजाइन संपीड़न और तनाव की शक्तियों को अधिकतम दृश्य और शारीरिक प्रभाव के लिए पुन: प्रस्तुत करता है। मिल्क पेंट या क्लियर ऑयल फिनिश विंडसर अध्यक्षों की स्थायी परंपरा को बनाए रखता है।

परिवर्तनीय कॉफी कुर्सियाँ और लाउंज कुर्सियाँ

Twins

परिवर्तनीय कॉफी कुर्सियाँ और लाउंज कुर्सियाँ ट्विन्स कॉफी टेबल अवधारणा सरल है। एक खोखली कॉफी टेबल में दो पूर्ण लकड़ी की सीटें होती हैं। मेज की दाईं और बाईं सतह, वास्तव में पलकें होती हैं जिन्हें सीटों के निष्कर्षण की अनुमति देने के लिए तालिका के मुख्य शरीर से बाहर निकाला जा सकता है। सीट्स में फोल्डेबल पैर होते हैं जिन्हें सही स्थिति में कुर्सी पाने के लिए घुमाया जाना चाहिए। एक बार जब कुर्सी, या दोनों कुर्सियां बाहर हो जाती हैं, तो टेबल पर ढक्कन वापस चले जाते हैं। जब कुर्सियां बाहर होती हैं, तो मेज एक विशाल भंडारण डिब्बे के रूप में भी काम करता है।

कैलेंडर

NTT COMWARE 2013 Calendar “Custom&Enjoy”

कैलेंडर बहुरूपदर्शक की तरह फैशन में, यह एक कैलेंडर है जिसमें बहुरंगा पैटर्न के साथ तैयार किए गए अतिव्यापी कटआउट ग्राफिक्स हैं। रंग पैटर्न के साथ इसका डिज़ाइन जिसे संशोधित किया जा सकता है और केवल चादरों के क्रम को बदलकर NTT COMWARE की रचनात्मक संवेदनशीलता को दर्शाया गया है। पर्याप्त लेखन स्थान प्रदान किया गया है और शासित लाइनें कार्यक्षमता को ध्यान में रखती हैं जो इसे एक शेड्यूल कैलेंडर के रूप में परिपूर्ण बनाती है जिसे आप अपने व्यक्तिगत स्थान को सजाने के लिए उपयोग करना चाहते हैं।

लिविंग रूम की कुर्सी

Cat's Cradle

लिविंग रूम की कुर्सी अंक या रेशे, एक वर्तमान डिजाइन प्रक्रिया दुविधा। हम सभी शुरुआती हैं लेकिन हममें से कुछ को इस पर काम करना होगा। शुरुआत डिजाइनर उपलब्ध हर तकनीक का निरीक्षण करते हैं और कुछ सीखते हैं। समय (~ १०,००० घंटे) के साथ हम सुविधा (-इज़) हासिल करते हैं जो हमारे खेल को उन्नत / लोकप्रिय / निजीकृत करती है। इसलिए, मैं मीडिया के साथ मौजूदा आकर्षण पर मोहित हूं जो प्रस्ताव करता है कि डिजाइन का सबसे बुनियादी बिल्डिंग ब्लॉक अंक है, आसानी से नियंत्रित किया जाता है। अंक एक जीवन पैदा करने वाली इकाई नहीं है, केवल फाइबर की तुलना में कम से कम आम भाजक के लिए एक गोलाई है। डिजाइन कम से कम शार्क, स्प्लिंटर्स और फाइबर है।