डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पुस्तक

Brazilian Cliches

पुस्तक "ब्राज़ीलियन क्लिचेज़" को ब्राज़ीलियाई लेटरप्रेस क्लिच की पुरानी सूची के चित्रों का उपयोग करके बनाया गया था। लेकिन इसके शीर्षक का कारण केवल इसके चित्रण की रचना के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले क्लिच के कारण नहीं है। प्रत्येक पृष्ठ के मोड़ पर, हम अन्य प्रकार के ब्राज़ीलियाई क्लिच में चलते हैं: ऐतिहासिक, जैसे पुर्तगालियों का आगमन, देशी भारतीयों का कैटिचिंग, कॉफी और सोने का आर्थिक चक्र ... इसमें समसामयिक ब्राज़ीलियाई क्लिचेज़, ट्रैफ़िक जाम से भरा हुआ भी शामिल है। ऋण, बंद कंडोमिनियम और अलगाव - एक अपरिवर्तनीय समकालीन दृश्य कथा में चित्रित।

ट्रांसपोर्टेशन हब

Viforion

ट्रांसपोर्टेशन हब यह परियोजना एक परिवहन हब है जो विभिन्न परिवहन प्रणालियों जैसे रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, नाइल डेक और बस स्टेशन को अन्य सेवाओं के साथ विलय करने के लिए उत्पन्न होने वाले आसान और कुशल तरीके से गतिशील शहरी जीवन के दिल के आसपास की शहरी बस्तियों को जोड़ता है। भविष्य के विकास के लिए उत्प्रेरक होने का स्थान।

पोर्टेबल अल्ट्रासोनिक दोष डिटेक्टर

Prisma

पोर्टेबल अल्ट्रासोनिक दोष डिटेक्टर प्रिज्मा को सबसे चरम वातावरण में गैर-इनवेसिव सामग्री परीक्षण के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह उन्नत रीयल-टाइम इमेजिंग और 3 डी स्कैनिंग को शामिल करने वाला पहला डिटेक्टर है, जो साइट पर तकनीशियन समय को कम करने के लिए दोष की व्याख्या को बहुत आसान बनाता है। वस्तुतः अविनाशी बाड़े और अनूठे कई निरीक्षण मोड के साथ, प्रिज्मा तेल पाइपलाइनों से लेकर एयरोस्पेस घटकों तक सभी परीक्षण अनुप्रयोगों को कवर कर सकती है। यह अभिन्न डेटा रिकॉर्डिंग, और स्वचालित पीडीएफ रिपोर्ट पीढ़ी के साथ पहला डिटेक्टर है। वायरलेस और ईथरनेट कनेक्टिविटी यूनिट को आसानी से उन्नत या निदान करने की अनुमति देती है।

दीपक

Muse

दीपक Are जीत बौद्ध धर्म ’से प्रेरित होकर यह कहते हुए कि हमारे ब्रह्मांड में कोई पूर्ण गुण नहीं हैं, हमने इसे ical भौतिक’ उपस्थिति देकर by प्रकाश ’को एक विडंबनापूर्ण गुण दिया है। ध्यान की भावना जो इसे प्रोत्साहित करती है वह प्रेरणा का एक शक्तिशाली स्रोत था जिसका उपयोग हम इस उत्पाद को बनाने के लिए करते थे; किसी एक उत्पाद में 'समय', 'पदार्थ' और 'प्रकाश' के गुणों को शामिल करना।

सिरेमिक

inci

सिरेमिक लालित्य का दर्पण; इंसी काले और सफेद विकल्पों के साथ एक मोती की सुंदरता को दर्शाता है और उन लोगों के लिए सही विकल्प है जो रिक्त स्थान के लिए बड़प्पन और लालित्य को प्रतिबिंबित करना चाहते हैं। इंसी लाइनों को 30 x 80 सेमी आकार में उत्पादित किया जाता है और सफेद और कालेपन को जीवित क्षेत्रों में ले जाता है। डिजिटल प्रिंटिंग तकनीक, एक त्रि-आयामी डिजाइन का उपयोग करके उत्पादित।

टैकोोग्राफ प्रोग्रामर

Optimo

टैकोोग्राफ प्रोग्रामर ऑप्टिमो प्रोग्रामिंग और वाणिज्यिक वाहनों के लिए लगाए गए सभी डिजिटल टैकोग्राफ को कैलिब्रेट करने के लिए एक ग्राउंड-ब्रेकिंग टच स्क्रीन उत्पाद है। गति और उपयोग में आसानी पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ऑप्टिमो वायरलेस संचार, उत्पाद अनुप्रयोग डेटा और वाहन केबिन और कार्यशाला में उपयोग के लिए एक पोर्टेबल डिवाइस में विभिन्न सेंसर कनेक्शनों की मेजबानी करता है। इष्टतम एर्गोनॉमिक्स और लचीली स्थिति के लिए डिज़ाइन किया गया, इसका कार्य संचालित इंटरफ़ेस और अभिनव हार्डवेयर नाटकीय रूप से उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाता है और भविष्य में टैकोोग्राफ प्रोग्रामिंग को लेता है।