डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
परिवर्तनीय कॉफी कुर्सियाँ और लाउंज कुर्सियाँ

Twins

परिवर्तनीय कॉफी कुर्सियाँ और लाउंज कुर्सियाँ ट्विन्स कॉफी टेबल अवधारणा सरल है। एक खोखली कॉफी टेबल में दो पूर्ण लकड़ी की सीटें होती हैं। मेज की दाईं और बाईं सतह, वास्तव में पलकें होती हैं जिन्हें सीटों के निष्कर्षण की अनुमति देने के लिए तालिका के मुख्य शरीर से बाहर निकाला जा सकता है। सीट्स में फोल्डेबल पैर होते हैं जिन्हें सही स्थिति में कुर्सी पाने के लिए घुमाया जाना चाहिए। एक बार जब कुर्सी, या दोनों कुर्सियां बाहर हो जाती हैं, तो टेबल पर ढक्कन वापस चले जाते हैं। जब कुर्सियां बाहर होती हैं, तो मेज एक विशाल भंडारण डिब्बे के रूप में भी काम करता है।

कैलेंडर

NTT COMWARE 2013 Calendar “Custom&Enjoy”

कैलेंडर बहुरूपदर्शक की तरह फैशन में, यह एक कैलेंडर है जिसमें बहुरंगा पैटर्न के साथ तैयार किए गए अतिव्यापी कटआउट ग्राफिक्स हैं। रंग पैटर्न के साथ इसका डिज़ाइन जिसे संशोधित किया जा सकता है और केवल चादरों के क्रम को बदलकर NTT COMWARE की रचनात्मक संवेदनशीलता को दर्शाया गया है। पर्याप्त लेखन स्थान प्रदान किया गया है और शासित लाइनें कार्यक्षमता को ध्यान में रखती हैं जो इसे एक शेड्यूल कैलेंडर के रूप में परिपूर्ण बनाती है जिसे आप अपने व्यक्तिगत स्थान को सजाने के लिए उपयोग करना चाहते हैं।

लिविंग रूम की कुर्सी

Cat's Cradle

लिविंग रूम की कुर्सी अंक या रेशे, एक वर्तमान डिजाइन प्रक्रिया दुविधा। हम सभी शुरुआती हैं लेकिन हममें से कुछ को इस पर काम करना होगा। शुरुआत डिजाइनर उपलब्ध हर तकनीक का निरीक्षण करते हैं और कुछ सीखते हैं। समय (~ १०,००० घंटे) के साथ हम सुविधा (-इज़) हासिल करते हैं जो हमारे खेल को उन्नत / लोकप्रिय / निजीकृत करती है। इसलिए, मैं मीडिया के साथ मौजूदा आकर्षण पर मोहित हूं जो प्रस्ताव करता है कि डिजाइन का सबसे बुनियादी बिल्डिंग ब्लॉक अंक है, आसानी से नियंत्रित किया जाता है। अंक एक जीवन पैदा करने वाली इकाई नहीं है, केवल फाइबर की तुलना में कम से कम आम भाजक के लिए एक गोलाई है। डिजाइन कम से कम शार्क, स्प्लिंटर्स और फाइबर है।

सोफा बेड

Umea

सोफा बेड उमिया तीन लोगों के बैठने और दो लोगों के सोने की स्थिति में एक बहुत ही सेक्सी, नेत्रहीन हल्के और सुरुचिपूर्ण सोफे बिस्तर है। यद्यपि हार्डवेयर शास्त्रीय क्लिक क्लैक प्रणाली है, लेकिन इसका असली नवाचार सेक्सी लाइनों और आकृति से आता है जो इसे फर्नीचर का काफी आकर्षक टुकड़ा बनाते हैं।

लाउंज कुर्सी

YO

लाउंज कुर्सी YO आरामदायक बैठने और शुद्ध ज्यामितीय रेखाओं के एर्गोनोमिक सिद्धांतों का पालन करता है जो अक्षर "YO" को बनाते हैं। यह एक विशाल, "पुरुष" लकड़ी के निर्माण और सीट और पीठ के एक हल्के, पारदर्शी "महिला" मिश्रित कपड़े के बीच एक विपरीत बनाता है, 100% पुनर्नवीनीकरण सामग्री से बना है। कपड़े का तनाव तंतुओं के इंटरव्यूविंग (तथाकथित "कोर्सेट") द्वारा प्राप्त किया जाता है। लाउंज कुर्सी एक स्टूल द्वारा पूरक है जो 90 ° घुमाए जाने पर एक साइड टेबल बन जाती है। रंग विकल्पों की एक श्रृंखला उन दोनों को आसानी से विभिन्न शैलियों के अंदरूनी हिस्सों में फिट करने की अनुमति देती है।

पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन

Tesera

पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन पूरी तरह से स्वचालित टेसेरा चाय बनाने की प्रक्रिया को सरल करता है और चाय बनाने के लिए एक वायुमंडलीय चरण निर्धारित करता है। ढीली चाय को विशेष जार में भर दिया जाता है, जिसमें विशिष्ट रूप से समय, पानी का तापमान और चाय की मात्रा को व्यक्तिगत रूप से समायोजित किया जा सकता है। मशीन इन सेटिंग्स को पहचानती है और पारदर्शी कांच के चैंबर में पूरी तरह से स्वचालित रूप से सही चाय तैयार करती है। एक बार चाय पी जाने के बाद, एक स्वचालित सफाई प्रक्रिया होती है। एक एकीकृत ट्रे को सेवारत के लिए हटाया जा सकता है और एक छोटे स्टोव के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। भले ही कप हो या पॉट, आपकी चाय परफेक्ट है।