डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेडिएटर

Piano

रेडिएटर इस डिजाइन की प्रेरणा लव फॉर म्यूजिक से मिली। तीन अलग-अलग ताप तत्व संयुक्त, प्रत्येक एक पियानो कुंजी जैसा दिखता है, एक रचना बनाता है जो पियानो कीबोर्ड की तरह दिखता है। रेडिएटर की लंबाई अंतरिक्ष की विशेषताओं और प्रस्तावों के आधार पर भिन्न हो सकती है। वैचारिक विचार को उत्पादन में विकसित नहीं किया गया है।

मोमबत्ती धारक

Hermanas

मोमबत्ती धारक हरमन लकड़ी के मोमबत्ती धारकों का परिवार है। वे पांच बहनों (हरमन) की तरह हैं जो आपको एक आरामदायक माहौल बनाने में मदद करने के लिए तैयार हैं। प्रत्येक कैंडलहोल्डर की एक अद्वितीय ऊंचाई होती है, जिससे उन्हें आपस में मिलाने से आप मानक आकार का उपयोग करके विभिन्न आकार की मोमबत्तियों के प्रकाश प्रभाव का अनुकरण कर पाएंगे। ये कैंडलहोल्डर बने हुए हैं। वे अलग-अलग रंगों में चित्रित किए जाते हैं जो आपको अपने पसंदीदा स्थान में फिट होने के लिए अपना संयोजन बनाने की अनुमति देते हैं।

वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम

Commercial Area, SJD Airport

वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम यह परियोजना दुनिया में हरे रंग के डिजाइन हवाई अड्डों में नई प्रवृत्ति में शामिल होती है, यह टर्मिनल के भीतर दुकानों और सेवाओं को शामिल करती है और यात्री को अपने उदाहरण के दौरान एक अनुभव से गुजरती है। GREEN एयरपोर्ट डिज़ाइन ट्रेंड में एक हरियाली और अधिक टिकाऊ एयरोपोर्टेन डिज़ाइन मूल्य के रिक्त स्थान शामिल हैं, वाणिज्यिक क्षेत्र के स्थान की समग्रता प्राकृतिक सूर्य के प्रकाश से चलती है एक स्मारकीय ग्लास मुखौटा के लिए रनवे का सामना करना पड़ रहा है। वीआईपी लाउंज को एक कार्बनिक और मोहरावादी सेल डिजाइन अवधारणा को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। मुखौटा बाहरी को दृश्य को अवरुद्ध किए बिना कमरे में गोपनीयता की अनुमति देता है।

हार और ब्रोच

I Am Hydrogen

हार और ब्रोच डिजाइन मैक्रोस्कोम और सूक्ष्म जगत के नियोप्लाटोनिक दर्शन से प्रेरित है, जो समान पैटर्न को ब्रह्मांड के सभी स्तरों पर पुन: पेश करता है। सुनहरा अनुपात और फ़्रीक्वेंसी अनुक्रम का संदर्भ देते हुए, हार एक गणितीय डिज़ाइन पेश करता है जो प्रकृति में देखे जाने वाले फिलाटैक्सिस पैटर्न की नकल करता है, जैसा कि सूरजमुखी, डेज़ी और विभिन्न अन्य पौधों में देखा जाता है। गोल्डन टॉरस यूनिवर्स का प्रतिनिधित्व करता है, जो अंतरिक्ष-समय के कपड़े में लिप्त है। "आई एम हाइड्रोजन" एक साथ "द यूनिवर्सल कॉन्स्टेंट ऑफ़ डिज़ाइन" के एक मॉडल और खुद यूनिवर्स के एक मॉडल का प्रतिनिधित्व करता है।

आवासीय घर

Trish House Yalding

आवासीय घर घर का डिजाइन साइट और उसके स्थान के सीधे जवाब में विकसित हुआ। इमारत की संरचना पेड़ की चड्डी और शाखाओं के अनियमित कोणों का प्रतिनिधित्व करने वाले रेकिंग कॉलम के साथ आसपास के वुडलैंड को प्रतिबिंबित करने के लिए बनाई गई है। कांच के बड़े विस्तार संरचना के बीच अंतराल को भरते हैं और आपको परिदृश्य और सेटिंग की सराहना करने की अनुमति देते हैं जैसे कि आप पेड़ों की चड्डी और शाखाओं के बीच से बाहर निकल रहे थे। पारंपरिक केंटिश ब्लैक एंड व्हाइट वेदरबोर्डिंग इमारत को लपेटते हुए पर्दों का प्रतिनिधित्व करती है और भीतर रिक्त स्थान को घेरती है।

शर्ट पैकेजिंग

EcoPack

शर्ट पैकेजिंग यह शर्ट पैकेजिंग किसी भी प्लास्टिक का उपयोग न करके अपने आप को पारंपरिक पैकेजिंग बनाती है। एक मौजूदा अपशिष्ट धारा और निर्माण प्रक्रिया का उपयोग करते हुए, यह उत्पाद न केवल उत्पादन करने के लिए बहुत सरल है, बल्कि कुछ भी नहीं करने के लिए प्राथमिक सामग्री के निपटान के लिए बहुत सरल है। उत्पाद को पहले दबाया जा सकता है, और फिर कंपनी को डाई-कटिंग और प्रिंटिंग के माध्यम से एक अद्वितीय संरचनात्मक उत्पाद बनाने के लिए पहचाना जाता है जो दोनों बहुत अलग और दिलचस्प लगता है। उत्पाद स्थिरता के रूप में सौंदर्यशास्त्र और उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को उच्च संबंध में आयोजित किया गया था।