डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी डिजाइन

Multimedia exhibition Lsx20

प्रदर्शनी डिजाइन एक मल्टीमीडिया प्रदर्शनी राष्ट्रीय मुद्रा लैट के पुनः परिचय की 20 वीं वर्षगांठ के लिए समर्पित थी। प्रदर्शनी का उद्देश्य ट्रिनिटी के ढांचे को पेश करना था, जिस पर कलात्मक परियोजना आधारित थी, बैंकनोट्स और सिक्के, लेखक - विभिन्न रचनात्मक शैलियों के 40 उत्कृष्ट लातवियाई कलाकार - और उनकी कलाकृतियाँ। प्रदर्शनी की अवधारणा ग्रेफाइट या लेड से उत्पन्न हुई जो एक पेंसिल की केंद्रीय धुरी है, जो कलाकारों के लिए एक सामान्य उपकरण है। ग्रेफाइट संरचना प्रदर्शनी के केंद्रीय डिजाइन तत्व के रूप में सेवा की।

कैलेंडर

calendar 2013 “Module”

कैलेंडर मॉड्यूल व्यक्तिगत टुकड़ों के साथ एक उपयोगी तीन महीने का कैलेंडर है जिसे तीन घन-आकार के स्टैकिंग मॉड्यूल के रूप में जोड़ा जा सकता है ताकि आप उन्हें अपनी सुविधानुसार स्वतंत्र रूप से इकट्ठा कर सकें। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

Watchfaces एप्लीकेशन

genuse

Watchfaces एप्लीकेशन ट्रिटाइम, फ़ोर्टाइम, टाइमग्रिड, टिमिनस, टिमेचर, टिमेनिन घड़ी अनुप्रयोगों की श्रृंखलाएं हैं जिन्हें विशेष रूप से आई एम वॉच डिवाइस के लिए आविष्कार किया गया है। एप्लिकेशन डिजाइन, मूल, सरल और सौंदर्य से भविष्य की नस्ल से विज्ञान-फाई शैली के माध्यम से डिजिटल व्यापार करने के लिए हैं। सभी वॉचफेस ग्राफिक्स 9 रंगों में उपलब्ध हैं - मैं वॉच कलर कॉललेट के लिए उपयुक्त हूं। अब हमारे समय को दिखाने, पढ़ने और समझने के नए तरीके के लिए एक शानदार क्षण है। www.genuse.eu

कैलेंडर

good morning original calendar 2011 - Zoo

कैलेंडर चिड़ियाघर छह जानवरों को बनाने के लिए एक पेपर क्राफ्ट किट है, प्रत्येक दो महीने के कैलेंडर के रूप में काम करता है। अपने "छोटे चिड़ियाघर" के साथ एक मस्ती भरा साल लो!

दराज, कुर्सी और डेस्क कॉम्बो

Ludovico Office

दराज, कुर्सी और डेस्क कॉम्बो लुडोविको मुख्य फर्नीचर के साथ के रूप में, इस कार्यालय संस्करण obvioulsy में एक ही सिद्धांत है जो एक दराज में एक पूर्ण कुर्सी को छिपाने के लिए है जिसमें कुर्सी को ध्यान नहीं दिया जाता है, और मुख्य फर्नीचर के हिस्से के रूप में देखा जाता है। अधिकांश सोचेंगे कि कुर्सियां एक जोड़ी अधिक दराज हैं। केवल जब वापस खींचा जाता है तो हमें एक कुर्सी दिखाई देती है जो वास्तव में दराज से भरी ऐसी भीड़ से निकलती है। महान माप में प्रेरणा पित्तमिग्लिओ की जाति और उसके सभी प्रतीकात्मक, छिपे हुए संदेशों के साथ-साथ छिपे हुए और अप्रत्याशित दरवाजे या पूर्ण कमरे की यात्रा से आई है।

वॉचफेस संग्रह

TTMM (after time)

वॉचफेस संग्रह ttmm ने वॉचफेस एप्स कलेक्शन प्रस्तुत किया है, जिसे ब्लैक एंड व्हाइट 144 × 168 पिक्सेल स्क्रीन जैसे Pebble और Kreyos के साथ स्मार्टवॉच के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपको यहां सरल, सुरुचिपूर्ण और सौंदर्यपूर्ण वॉचफेस ऐप के 15 मॉडल मिलेंगे। क्योंकि वे शुद्ध ऊर्जा से बने होते हैं, वे वास्तविक चीजों की तुलना में भूतों की तरह अधिक होते हैं। ये घड़ियाँ अब तक की सबसे किफायती और पारिस्थितिकी के अनुकूल हैं।