डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पालतू वाहक

Pawspal

पालतू वाहक Pawspal पालतू वाहक ऊर्जा की बचत करेगा और पालतू जानवर के मालिक को तेजी से वितरण करने में मदद करेगा। डिजाइन अवधारणा के लिए Pawspal पालतू वाहक अंतरिक्ष शटल से प्रेरित है जिसे वे अपने प्यारे पालतू जानवरों को कहीं भी ले जा सकते हैं। और अगर उनके पास एक और पालतू जानवर हैं, तो वे वाहक को खींचने के लिए दूसरे को शीर्ष पर और नीचे के पहियों से सटे हुए रख सकते हैं। इसके अलावा Pawspal ने आंतरिक वेंटिलेशन पंखे के साथ पालतू जानवरों के लिए आरामदायक और USB C के साथ इसे चार्ज करने में आसान बनाया है।

प्रीसेल्स ऑफिस

Ice Cave

प्रीसेल्स ऑफिस Ice Cave एक ऐसे ग्राहक के लिए एक शोरूम है जिसे अद्वितीय गुणवत्ता वाले स्थान की आवश्यकता होती है। इस बीच, तेहरान आई प्रोजेक्ट के विभिन्न गुणों को प्रदर्शित करने में सक्षम। परियोजना के कार्य के अनुसार, वस्तुओं और घटनाओं को आवश्यकतानुसार दिखाने के लिए एक आकर्षक लेकिन तटस्थ वातावरण। न्यूनतम सतह तर्क का उपयोग करना डिजाइन विचार था। एक एकीकृत जाल सतह सभी जगह फैली हुई है। विभिन्न उपयोगों के लिए आवश्यक स्थान सतह पर ऊपर और नीचे की दिशा में विदेशी ताकतों के आधार पर बनता है। निर्माण के लिए, इस सतह को 329 पैनलों में विभाजित किया गया है।

रिटेल स्टोर

Atelier Intimo Flagship

रिटेल स्टोर हमारी दुनिया 2020 में अभूतपूर्व वायरस की चपेट में आ गई है। ओ और ओ स्टूडियो द्वारा डिजाइन किया गया एटेलियर इंटिमो फर्स्ट फ्लैगशिप, झुलसी हुई पृथ्वी के पुनर्जन्म की अवधारणा से प्रेरित है, जिसका अर्थ है प्रकृति की उपचार शक्ति का एकीकरण जो मानव जाति को नई आशा देता है। जबकि एक नाटकीय स्थान तैयार किया गया है जो आगंतुकों को ऐसे समय और स्थान में कल्पना करने और कल्पना करने के क्षण बिताने की अनुमति देता है, ब्रांड की वास्तविक विशेषताओं को पूरी तरह से प्रदर्शित करने के लिए कला प्रतिष्ठानों की एक श्रृंखला भी बनाई जाती है। फ्लैगशिप कोई साधारण रिटेल स्पेस नहीं है, यह एटेलियर इंटिमो का प्रदर्शन चरण है।

स्नीकर्स बॉक्स

BSTN Raffle

स्नीकर्स बॉक्स कार्य नाइके के जूते के लिए एक एक्शन फिगर का डिजाइन और निर्माण करना था। चूंकि यह जूता चमकीले हरे तत्वों के साथ एक सफेद सांप की खाल के डिजाइन को जोड़ता है, इसलिए यह स्पष्ट था कि एक्शन फिगर एक गर्भनिरोधक होगा। डिजाइनरों ने जाने-माने एक्शन नायकों की शैली में एक एक्शन फिगर के रूप में बहुत ही कम समय में आकृति को स्केच और अनुकूलित किया। फिर उन्होंने एक कहानी के साथ एक छोटी सी कॉमिक तैयार की और उच्च गुणवत्ता वाली पैकेजिंग के साथ 3डी प्रिंटिंग में इस आकृति का निर्माण किया।

अभियान और बिक्री समर्थन

Target

अभियान और बिक्री समर्थन 2020 में, ब्रेनआर्टिस्ट ने नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए क्लाइंट स्टीट्ज़ सिकुरा के लिए एक क्रॉस-मीडिया अभियान शुरू किया: एक लक्षित पोस्टर अभियान के रूप में एक अत्यधिक व्यक्तिगत संदेश के साथ संभावित ग्राहकों के द्वार के करीब और मेल खाने वाले जूते के साथ एक व्यक्तिगत मेलिंग वर्तमान संग्रह। जब प्राप्तकर्ता बिक्री बल के साथ अपॉइंटमेंट लेता है तो उसे मिलान करने वाला समकक्ष प्राप्त होता है। अभियान का उद्देश्य स्टीट्ज़ सिकुरा और "मिलान" कंपनी को एक आदर्श जोड़ी के रूप में मंचित करना था। Brainartist ने पूर्ण रूप से अत्यंत सफल अभियान विकसित किया।

मोपेड

Cerberus

मोपेड भविष्य के वाहनों के लिए इंजन डिजाइन में महत्वपूर्ण प्रगति अपेक्षित है। फिर भी, दो समस्याएं बनी रहती हैं: कुशल दहन और उपयोगकर्ता मित्रता। इसमें कंपन, वाहन संचालन, ईंधन उपलब्धता, औसत पिस्टन गति, सहनशक्ति, इंजन स्नेहन, क्रैंकशाफ्ट टोक़, और सिस्टम सादगी और विश्वसनीयता के विचार शामिल हैं। यह प्रकटीकरण एक अभिनव 4 स्ट्रोक इंजन का वर्णन करता है जो एक साथ एक ही डिजाइन में विश्वसनीयता, दक्षता और कम उत्सर्जन प्रदान करता है।