डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कटलरी

Ingrede Set

कटलरी संघटक कटलरी सेट को रोजमर्रा की जिंदगी में पूर्णता की आवश्यकता को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मैग्नेट का उपयोग करके कांटा, चम्मच और चाकू स्लॉट का सेट। कटलरी लंबवत रूप से खड़ी होती है और तालिका के साथ सामंजस्य बनाती है। गणितीय आकृतियों ने एक तरल पदार्थ के निर्माण की अनुमति दी जिसमें तीन अलग-अलग टुकड़े होते हैं। यह दृष्टिकोण नई संभावनाएं बनाता है जिन्हें कई अलग-अलग उत्पादों जैसे कि टेबलवेयर और अन्य बर्तन डिजाइनों पर लागू किया जा सकता है।

संगीत सिफारिश सेवा

Musiac

संगीत सिफारिश सेवा मस्क एक संगीत सिफारिश इंजन है, अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सटीक विकल्प खोजने के लिए सक्रिय भागीदारी का उपयोग करें। इसका उद्देश्य एल्गोरिथम निरंकुशता को चुनौती देने के लिए वैकल्पिक इंटरफेस का प्रस्ताव करना है। सूचना फ़िल्टरिंग एक अपरिहार्य खोज दृष्टिकोण बन गया है। हालाँकि, यह इको चैंबर इफ़ेक्ट्स बनाता है और उपयोगकर्ताओं को उनके आराम क्षेत्र में सख्ती से उनकी वरीयताओं का पालन करने के लिए विवश करता है। उपयोगकर्ता निष्क्रिय हो जाते हैं और मशीन द्वारा दिए गए विकल्पों पर सवाल उठाना बंद कर देते हैं। विकल्पों की समीक्षा करने के लिए समय बिताने से भारी जैव-लागत बढ़ सकती है, लेकिन यह एक ऐसा प्रयास है जो एक सार्थक अनुभव बनाता है।

आवासीय प्रोटोटाइप

No Footprint House

आवासीय प्रोटोटाइप एनएफएच को धारावाहिक उत्पादन के लिए विकसित किया गया है, जो पूर्वनिर्मित आवासीय टाइपोलॉजी के एक बड़े टूलबॉक्स पर आधारित है। कोस्टा रिका के दक्षिण-पश्चिम में एक डच परिवार के लिए पहला प्रोटोटाइप बनाया गया था। उन्होंने स्टील संरचना और पाइन वुड फिनिश के साथ दो बेडरूम का विन्यास चुना, जिसे एक ही ट्रक पर अपने लक्ष्य स्थान पर भेज दिया गया। विधानसभा, रखरखाव और उपयोग के संबंध में लॉजिस्टिक दक्षता को अनुकूलित करने के लिए इमारत को एक केंद्रीय सेवा कोर के आसपास डिज़ाइन किया गया है। यह परियोजना अपने आर्थिक, पर्यावरणीय, सामाजिक और स्थानिक प्रदर्शन के मामले में अभिन्न स्थिरता की मांग करती है।

होटल

LiHao

होटल प्रकृति पर लौटें, शहर का सांस्कृतिक स्टेशन। एक परिष्कृत जीवन शैली बनाएं। विशेष रूप से एक शांत और शांत का आनंद लें। होटल पाओटिंग हाई-टेक डेवलपमेंट ज़ोन के हलचल क्षेत्र में स्थित है। डिजाइनर एक परिष्कृत, प्राकृतिक और आरामदायक होटल स्थान बनाने के लिए आसपास के वातावरण, वास्तुकला, परिदृश्य और इंटीरियर को फिर से कंघी करने के माध्यम से समग्र सोच द्वारा शहर रिसॉर्ट होटल को फिर से परिभाषित करता है। व्यवसाय यात्रियों को शांत में समृद्ध महसूस करते हैं, आधे दिन के अवकाश की चोरी करते हैं।

बिक्री कार्यालय

Suzhou·Merchants Great Lakes Century

बिक्री कार्यालय दर्पण के रूप में पानी की सतह के साथ, इमारत की ऊंचाई की छवि बंद है; तत्वों के रूप में मूर्तिकला और रोपण के साथ, पानी की रुचि सजावट के माध्यम से बनती है; फ्लोटिंग रोपण और फव्वारे और कलात्मक रोशनी को बदलने के साथ, ब्याज बनता है f आत्मा के रूप में पानी के साथ, कला और फ़ंक्शन का संयोजन अंतरिक्ष के मोड़ के माध्यम से घटाया जाता है; व्यापक स्विमिंग पूल, धूप में, पानी की लहर, स्पष्ट और पारदर्शी, चमकदार, चमकदार पानी के माध्यम से, प्रत्येक टाइल के दृष्टिकोण को स्पष्ट रूप से देख सकता है, ऐसा लगता है कि यह सामान्य रूप से मानव मन को भी साफ करता है।

मल्टी यूनिट हाउसिंग

Best in Black

मल्टी यूनिट हाउसिंग बेस्ट इन ब्लैक एक ऐसी परियोजना है जिसका उद्देश्य एक नई तरह की आवासीय इमारत बनाना है। अपार्टमेंट के आंतरिक डिजाइन औद्योगिक डिजाइन मीटिंग मैक्सिकन आर्किटेक्चर का प्रतिनिधित्व करते हैं, चयनित सामग्री सार्वजनिक क्षेत्रों में आश्चर्य की भावना और अपार्टमेंट के लिए एक गर्म दिखने का अनुमान लगाने के लिए उपयुक्त है, यह एक साफ, शांत मुखौटा के साथ किया जा रहा है। चार पहलू स्पष्ट रूप से टेट्रिस गेम आकृतियों के एक यादृच्छिक प्लेसमेंट में प्रेरित होते हैं जो इमारत की दीवारों और खिड़कियों को बनाते हैं, जिससे हल्के वायुमंडल बनते हैं जो उपयोगकर्ता के लिए आराम पैदा करते हैं।