डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शहद के साथ दालचीनी रोल

Heaven Drop

शहद के साथ दालचीनी रोल हेवन ड्रॉप एक दालचीनी रोल है जो शुद्ध शहद से भरा होता है जिसका उपयोग चाय के साथ किया जाता है। यह विचार दो खाद्य पदार्थों को मिलाने का था जो अलग-अलग उपयोग किए जाते हैं और एक नया उत्पाद बनाते हैं। डिजाइनर दालचीनी रोल की संरचना से प्रेरित थे, उन्होंने शहद के लिए एक कंटेनर के रूप में अपने रोलर फॉर्म का इस्तेमाल किया और दालचीनी के रोल को पैक करने के लिए उन्होंने दालचीनी रोल को अलग करने और दालचीनी रोल को पैक करने के लिए उपयोग किया। इसकी सतह पर चित्रित मिस्र के आंकड़े हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि मिस्र के पहले लोग हैं जिन्होंने दालचीनी के महत्व को महसूस किया और शहद को खजाने के रूप में इस्तेमाल किया! यह उत्पाद आपके चाय कप में स्वर्ग का प्रतीक हो सकता है।

भोजन

Drink Beauty

भोजन पीना सौंदर्य एक सुंदर आभूषण की तरह है जिसे आप पी सकते हैं! हमने दो वस्तुओं का एक संयोजन बनाया जो चाय के साथ अलग-अलग उपयोग किए गए थे: रॉक कैंडीज और नींबू स्लाइस। यह डिज़ाइन पूरी तरह से खाने योग्य है। रॉक कैंडी की संरचना में नींबू के स्लाइस को जोड़ने से, इसका स्वाद अविश्वसनीय रूप से बेहतर हो जाता है और नींबू के विटामिन के कारण इसका भोजन मूल्य बढ़ जाता है। डिजाइनरों ने बस स्टिक्स को बदल दिया जो कि रॉक कैंडी क्रिस्टल को सूखे नींबू के एक स्लाइस के साथ आयोजित किया गया था। ड्रिंक ब्यूटी आधुनिक दुनिया का एक संपूर्ण उदाहरण है जो सौंदर्य और दक्षता सभी को एक साथ लाता है।

पेय

Firefly

पेय यह डिजाइन चिया के साथ एक नया कॉकटेल है, मुख्य विचार एक कॉकटेल डिजाइन करना था जिसमें कई स्वाद चरण हैं। यह डिजाइन अलग-अलग रंगों के साथ भी आता है जो कि काले प्रकाश के तहत देखा जा सकता है जो पार्टियों और क्लबों के लिए उपयुक्त है। चिया किसी भी स्वाद और रंग को अवशोषित और आरक्षित कर सकती है, ताकि जब कोई जुगनू के साथ कॉकटेल बनाता है, तो कदम से अलग स्वाद का अनुभव कर सकता है। इस उत्पाद का पोषण मूल्य अन्य कॉकटेल के साथ तुलना में अधिक है और यह सब चिया के उच्च पोषण मूल्य और कम कैलोरी के कारण है । यह डिजाइन पेय और कॉकटेल के इतिहास में एक नया अध्याय है।

आइस मोल्ड

Icy Galaxy

आइस मोल्ड प्रकृति हमेशा डिजाइनरों के लिए प्रेरणा के सबसे महत्वपूर्ण स्रोतों में से एक रही है। अंतरिक्ष और मिल्क वे गैलेक्सी की छवि को देखकर डिजाइनरों के दिमाग में यह विचार आया। इस डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण पहलू एक अनूठा रूप बनाना था। कई डिजाइन जो बाजार में हैं वे सबसे स्पष्ट बर्फ बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं लेकिन इस प्रस्तुत डिजाइन में, डिजाइनरों ने जानबूझकर उन रूपों पर ध्यान केंद्रित किया है जो खनिजों द्वारा बनाए जाते हैं जबकि पानी बर्फ में बदल जाता है, अधिक स्पष्ट होने के लिए डिजाइनरों ने एक प्राकृतिक दोष को बदल दिया। एक सुंदर प्रभाव में। यह डिजाइन एक सर्पिल गोलाकार रूप बनाता है।

सिगरेट फिल्टर

X alarm

सिगरेट फिल्टर एक्स अलार्म, धूम्रपान करने वालों के लिए एक अलार्म है जो उन्हें एहसास दिलाता है कि वे खुद को क्या कर रहे हैं जबकि वे ऐसा कर रहे हैं। यह डिजाइन सिगरेट फिल्टर की एक नई पीढ़ी है। यह डिजाइन धूम्रपान के खिलाफ महंगे विज्ञापनों के लिए एक अच्छा प्रतिस्थापन हो सकता है और किसी भी अन्य नकारात्मक विज्ञापन की तुलना में धूम्रपान करने वालों के दिमाग पर इसका अधिक प्रभाव पड़ता है। इसकी एक बहुत ही सरल संरचना है, फिल्टर एक अदृश्य स्याही के साथ मुहर लगाते हैं जो स्केच के नकारात्मक क्षेत्र को कवर करता है और प्रत्येक कश के साथ स्केच स्पष्ट हो जाएगा, इसलिए प्रत्येक कश के साथ आप देखेंगे कि आपका दिल गहरा हो रहा है और आप जानते हैं कि आपके साथ क्या हो रहा है।

परिवर्तनकारी बाइक पार्किंग

Smartstreets-Cyclepark™

परिवर्तनकारी बाइक पार्किंग स्मार्टस्ट्रीट-साइकलपार्क दो साइकिलों के लिए एक बहुमुखी, सुव्यवस्थित बाइक पार्किंग सुविधा है जो सड़क के दृश्य में अव्यवस्था को जोड़े बिना शहरी क्षेत्रों में बाइक पार्किंग सुविधाओं के तेजी से सुधार में सक्षम बनाता है। उपकरण बाइक चोरी को कम करने में मदद करता है और यहां तक कि सबसे संकीर्ण सड़कों पर भी स्थापित किया जा सकता है, जो मौजूदा बुनियादी ढांचे से नया मूल्य जारी करता है। स्टेनलेस स्टील से बने उपकरण आरएएल रंग से मेल खा सकते हैं और स्थानीय अधिकारियों या प्रायोजकों के लिए ब्रांडेड हो सकते हैं। इसका उपयोग साइकिल मार्गों की पहचान करने में मदद करने के लिए भी किया जा सकता है। स्तंभ के किसी भी आकार या शैली को फिट करने के लिए इसे फिर से जोड़ा जा सकता है।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।