डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मुखौटा

Billy Julie

मुखौटा यह डिज़ाइन माइक्रो-एक्सप्रेशन से प्रेरित है। डिजाइनर दो प्रकार के कई व्यक्तित्वों के लिए बिली और जूली को चुनता है। विभाजन के साथ उलझे हुए वक्र के आधार पर जटिल तत्व सीढ़ी-जैसी ज्यामिति के झुकाव के पैरामीट्रिक समायोजन द्वारा बनाए जाते हैं। एक इंटरफेस और एक दुभाषिया के रूप में, यह मास्क लोगों के विवेक की जांच करने के लिए बनाया गया है।

मेकअप सहायक

Eyelash Stand

मेकअप सहायक यह डिजाइन बरौनी के एक रूपक की पड़ताल करता है। डिजाइनर का मानना है कि पलक झपकना एक व्यक्तिगत अपेक्षा के लिए एक खोज है। वह जीवन के एक प्रतीक या प्रदर्शन के लघु चरण के रूप में एक बरौनी स्टैंड बनाता है। यह स्टैंड सुबह या सोते समय से पहले, लागू होने से पहले या बाद में अस्थायी रूप से पलकें बिछाकर याद दिलाने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। एक बरौनी स्टैंड यह याद रखने का एक तरीका है कि निजी दैनिक साहसिक में कुछ तुच्छ योगदान क्या है।

थीम इंस्टॉलेशन

Dancing Cubes

थीम इंस्टॉलेशन यह डिज़ाइन मॉड्यूल द्वारा प्रदर्शित विषय के साथ इंटरैक्ट करता है। यह थीम स्टैंड तीन लंबवत दिशाओं में छह या अधिक क्यूब्स को एक अप-स्केल की गई इकाई से जोड़ने के लिए स्व-विस्तारित तंत्र के साथ बनाया गया है। Notches के साथ मुक्त रूप विन्यास इंटरलेस्ड डांसिंग लोगों के समान संबंध बनाता है। छोटे छेद की व्यवस्था रैखिक भागों के साथ विषय के लिए आवास की संरचना बनाती है।

टेबल लाइट

Moon

टेबल लाइट यह प्रकाश सुबह से रात तक एक कामकाजी जगह में लोगों के साथ सक्रिय भूमिका निभाता है। इसे लोगों के काम के माहौल को ध्यान में रखकर बनाया गया था। तार को लैपटॉप कंप्यूटर या पावर बैंक से जोड़ा जा सकता है। चंद्रमा का आकार तीन तिमाहियों से बना हुआ था, जो कि स्टेनलेस फ्रेम से बने इलाके की छवि से एक उभरते हुए आइकन के रूप में था। चंद्रमा की सतह का पैटर्न एक अंतरिक्ष परियोजना में लैंडिंग गाइड की याद दिलाता है। सेटिंग दिन के उजाले में एक मूर्तिकला और रात में काम के तनाव को कम करने वाले एक हल्के उपकरण की तरह दिखता है।

प्रकाश

Louvre

प्रकाश लौवर लाइट ग्रीक गर्मियों की धूप से प्रेरित एक इंटरैक्टिव टेबल लैंप है जो लौवर के माध्यम से बंद शटर से आसानी से गुजरता है। यह 20 छल्ले, कॉर्क के 6 और Plexiglas के 14 से मिलकर बनता है, जो एक चंचल तरीके से क्रम बदलते हैं ताकि उपयोगकर्ताओं की वरीयताओं और जरूरतों के अनुसार प्रसार, मात्रा और प्रकाश के अंतिम सौंदर्य को बदल सकें। प्रकाश सामग्री के माध्यम से गुजरता है और प्रसार का कारण बनता है, इसलिए कोई भी छाया न तो अपने चारों ओर की सतहों पर दिखाई देती है। विभिन्न ऊंचाइयों वाले छल्ले अंतहीन संयोजनों, सुरक्षित अनुकूलन और कुल प्रकाश नियंत्रण का अवसर देते हैं।

परिधान डिजाइन

Sidharth kumar

परिधान डिजाइन NS GAIA नई दिल्ली से उत्पन्न एक समकालीन वूमेनवियर लेबल है जो अद्वितीय डिजाइन और कपड़े तकनीकों में समृद्ध है। ब्रांड माइंडफुल प्रोडक्शन और साइकिलिंग और रिसाइकलिंग की सभी चीजों का एक बड़ा पैरोकार है। प्रकृति और स्थिरता के लिए खड़े NS GAIA में 'N' और 'S' नामकरण स्तंभों में इस कारक का महत्व परिलक्षित होता है। NS GAIA का दृष्टिकोण "कम अधिक" है। लेबल पर्यावरणीय प्रभाव न्यूनतम है, यह सुनिश्चित करके धीमी फैशन आंदोलन में एक सक्रिय भूमिका निभाता है।