डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाइन टेस्टिंग की सुविधा

Grapevine House

वाइन टेस्टिंग की सुविधा ग्रेपवाइन हाउस एक सार अंगूर के रूप में, जो कि दाख की बारी के बारे में लंबित है। एक डिजिटल गढ़े स्तंभ द्वारा उत्पन्न उनका मुख्य सहायक तत्व एक पुरानी अंगूर की जड़ को श्रद्धांजलि का प्रतिनिधित्व करता है। ग्रेपवाइन हाउस का कंटोसोस ग्लैस फ्रंट सभी दिशाओं में खुला है और यह दाख की बारी के तत्काल परिदृश्य के अनुभव को सक्षम करता है। सभी परीक्षण वाइनों की एक दृश्य स्वाद वृद्धि इस तरीके से दी जानी चाहिए।

कैलेंडर

Calendar 2014 “Farm”

कैलेंडर फार्म पेपर क्राफ्ट किट को इकट्ठा करना आसान है। कोई गोंद या कैंची की जरूरत नहीं। एक ही निशान के साथ एक साथ भागों फिटिंग द्वारा इकट्ठा। प्रत्येक जानवर दो महीने का कैलेंडर होगा। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

बहुस्तरीय पर्दे की दीवार प्रणाली

GLASSWAVE

बहुस्तरीय पर्दे की दीवार प्रणाली ग्लासस मल्टीआयसल पर्दे की दीवार प्रणाली बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए कांच की दीवारों को डिजाइन करने में अधिक लचीलेपन के लिए द्वार खोलती है। पर्दे की दीवारों में यह नई अवधारणा आयताकार प्रोफाइल के बजाय बेलनाकार के साथ ऊर्ध्वाधर mullions के सिद्धांत पर आधारित है। यह निश्चित रूप से अभिनव दृष्टिकोण का मतलब है कि बहुआयामी कनेक्शन के साथ संरचनाएं बनाई जा सकती हैं, जिससे ग्लास वॉल असेंबली में संभावित ज्यामितीय संयोजनों को दस गुना बढ़ाया जा सकता है। GLASSWAVE तीन मंजिलों या उससे कम के विशिष्ट भवनों (राजसी हॉल, शोरूम, आलिंद आदि) के बाजार के लिए एक कम वृद्धि वाली प्रणाली है।

रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन

Hiveometric - Kuppersbusch Showroom

रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन ग्राहक ब्रांड को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने के लिए रचनात्मक डिजाइन की तलाश करता है। 'हाइवोमेट्रिक' नाम दो शब्दों 'हाइव' और 'जियोमेट्रिक' से बना है, जो मुख्य अवधारणा को बताता है और डिजाइन की कल्पना करता है। डिजाइन ब्रांड के हीरो उत्पाद, एक छत्ते के आकार के विद्युत हॉब से प्रेरित है। साफ खत्म में छत्ते, दीवार और छत की विशेषताओं के एक समूह के रूप में कल्पना की गई है, जो जटिल ज्यामितीय रूपों को जोड़ और परस्पर क्रिया करता है। लाइनें नाजुक और साफ होती हैं, जिसके परिणामस्वरूप असीम कल्पना और रचनात्मकता का प्रतीक एक चिकना समकालीन दिखता है।

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

Pharmacy Gate 4D

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा रचनात्मक अवधारणा सामग्री और सारहीन घटकों के संयोजन पर आधारित है, जो एक साथ मिलकर एक मीडिया प्लेटफॉर्म बनाते हैं। इस प्लेटफ़ॉर्म का केंद्र बिंदु एक ओवरस्लाइज्ड कटोरे के रूप में होता है, जो ऊपर की ओर एक अल्केमी गोले के प्रतीक के रूप में होता है, जिसमें फ्लोटिंग डीएनए स्ट्रैंड के होलोग्राफिक आरेख का अनुमान लगाया जाता है। यह डीएनए होलोग्राम, जो वास्तव में ise ए प्रॉमिस फॉर लाइफ ”के नारे का प्रतिनिधित्व करता है, धीरे-धीरे घूमता है और एक लक्षण-मुक्त मानव जीव के जीवन की सुगमता का सुझाव देता है। घूमता हुआ डीएनए होलोग्राम न केवल जीवन के प्रवाह का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि प्रकाश और जीवन के बीच का संबंध भी बताता है।

कैलेंडर

Calendar 2014 “Botanical Life”

कैलेंडर वानस्पतिक जीवन एक पत्रक में सुंदर पौधे के जीवन को उजागर करने वाला एक कैलेंडर है। शीट को खोलें और विभिन्न प्रकार के पौधों के पॉप-अप का आनंद लेने के लिए आधार पर सेट करें। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।