डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्बनिक फर्नीचर और मूर्तिकला

pattern of tree

कार्बनिक फर्नीचर और मूर्तिकला विभाजन का एक प्रस्ताव जो शंकुधारी भागों को अक्षम रूप से उपयोग करता है; यह है, ट्रंक के ऊपरी आधे हिस्से का पतला हिस्सा और जड़ों का अनियमित आकार का हिस्सा। मैंने ऑर्गेनिक वार्षिक रिंगों पर ध्यान दिया। विभाजन के अतिव्यापी कार्बनिक पैटर्न ने एक अकार्बनिक स्थान में एक आरामदायक ताल बनाया। सामग्री के इस चक्र से पैदा हुए उत्पादों के साथ, जैविक स्थानिक-दिशा उपभोक्ता के लिए एक संभावना बन जाती है। इसके अलावा, प्रत्येक उत्पाद की विशिष्टता उन्हें अधिक उच्च मूल्य प्रदान करती है।

खिलौना

Movable wooden animals

खिलौना विविधता वाले पशु खिलौने अलग-अलग तरीकों से बढ़ रहे हैं, सरल लेकिन मजेदार। सार जानवरों की आकृतियाँ बच्चों को कल्पना करने के लिए अवशोषित करती हैं। समूह में 5 जानवर हैं: सुअर, बतख, जिराफ, घोंघा और डायनासोर। जब आप इसे डेस्क से उठाते हैं, तो बत्तख का सिर दाईं से बाईं ओर घूमता है, यह आपको "NO" कहने लगता है; जिराफ़ का सिर ऊपर और नीचे से स्थानांतरित हो सकता है; सुअर की नाक, घोंघा और डायनासौर के सिर अंदर से बाहर की ओर निकलते हैं जब आप उनकी पूंछ को मोड़ते हैं। सभी आंदोलनों से लोग मुस्कुराते हैं और बच्चों को विभिन्न तरीकों से खेलने के लिए प्रेरित करते हैं, जैसे कि खींचना, धक्का देना, मुड़ना आदि।

विश्वविद्यालय कैफे

Ground Cafe

विश्वविद्यालय कैफे नया 'ग्राउंड' कैफे न केवल संकाय और इंजीनियरिंग स्कूल के छात्रों के बीच सामाजिक सामंजस्य बनाने के लिए कार्य करता है, बल्कि विश्वविद्यालय में अन्य विभागों के सदस्यों के बीच बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए भी है। हमारे डिजाइन में, हमने अंतरिक्ष की दीवारों, फर्श, और छत के ऊपर अखरोट के तख्तों, छिद्रित एल्यूमीनियम, और फांकें के पत्थरों का एक पैलेट बिछाकर एक पूर्व संगोष्ठी कक्ष के अनडॉर्नेट किए गए ठोस मात्रा में लगे हुए थे।

रोली पाली, जंगम लकड़ी के खिलौने खिलौने

Tumbler" Contentment "

रोली पाली, जंगम लकड़ी के खिलौने खिलौने कैसे एक इंद्रधनुष है? गर्मियों की हवा को गले लगाने के लिए कैसे? मैं हमेशा कुछ सूक्ष्म चीजों से छूता हूं और बहुत संतुष्ट और खुश महसूस करता हूं। कैसे स्टोर करें और कैसे करें? पर्याप्त एक भोज जितना अच्छा है। मैं सरल और मजाकिया तरीके से विभिन्न प्रकार की सामग्रियों को आकार देना चाहूंगा। बच्चों को भौतिक दुनिया को पहचानने, उनकी कल्पना को प्रोत्साहित करने और उनके आसपास के वातावरण को समझने में उनकी मदद करने के लिए उनके साथ खेलने दें।

लक्जरी जूते

Conspiracy - Sandal shaped jewels-

लक्जरी जूते Gianluca Tamburini की "सैंडल / आकार के गहने" की लाइन, जिसे कॉन्सपिरेसी कहा जाता है, 2010 में स्थापित किया गया था। कॉन्सपिरेसी शूज़ आसानी से तकनीक और सौंदर्यशास्त्र को जोड़ते हैं। हील्स और तलवों को हल्के एलुमिनियम और टाइटेनियम जैसी सामग्रियों से बनाया जाता है, जिन्हें मूर्तिक रूपों में डाला जाता है। जूते के सिल्हूट को तब अर्द्ध / कीमती पत्थरों और अन्य भव्य अलंकरणों द्वारा उजागर किया जाता है। उच्च तकनीक और अत्याधुनिक सामग्री एक आधुनिक मूर्तिकला बनाती है, जिसमें एक चप्पल का आकार होता है, लेकिन जहां कुशल इतालवी कारीगरों का स्पर्श और अनुभव अभी भी दिखाई देता है।

पालना, रॉकिंग कुर्सियां

Dimdim

पालना, रॉकिंग कुर्सियां लिस्से वान कॉवेनबर्गे ने इस तरह का एक बहुआयामी समाधान बनाया जो रॉकिंग चेयर के रूप में काम करता है और जब दो डिमडिम कुर्सियों को एक साथ मिलाया जाता है। रॉकिंग चेयर में से प्रत्येक स्टील समर्थन के साथ लकड़ी से बना है और एक अखरोट लिबास में समाप्त हो गया है। बच्चे की पालना बनाने के लिए सीट के नीचे दो छिपे हुए clamps की मदद से दो कुर्सियों को एक-दूसरे पर रखा जा सकता है।