डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

Calendar 2014 “Town”

कैलेंडर टाउन एक पेपर क्राफ्ट किट है जिसमें कुछ हिस्सों को स्वतंत्र रूप से एक कैलेंडर में इकट्ठा किया जा सकता है। विभिन्न रूपों में इमारतों को एक साथ रखें और अपने बहुत कम शहर बनाने का आनंद लें। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

समकालीन चीपाओ

The Remains

समकालीन चीपाओ प्रेरणा चीनी अवशेषों से है, "मिट्टी के पात्र" सबसे अधिक प्रतिनिधित्व करते हैं जो शाही और लोगों से सबसे लोकप्रिय है। मेरे अध्ययन में, आज भी फैशन और फेंग शुई (आंतरिक और पर्यावरण डिजाइन) के मुख्य चीनी सौंदर्यशास्त्र मानक अपरिवर्तित हैं। उन्हें देखना-देखना, रखना और कामना करना पसंद है। मैं पुराने राजवंश से समकालीन फैशन के लिए सिरेमिक के निहितार्थ और विशेषता को लाने के लिए एक Qipao डिजाइन करना चाहता हूं। और ऐसे लोगों को उकसाता है जो अपनी संस्कृति और जातीयता को भूल जाते हैं जब भी हम i- पीढ़ी में होते हैं।

रेस्तरां

Osaka

रेस्तरां इताइम बीबी पड़ोसी (साओ पाउलो, ब्राजील) में स्थित, ओसाका गर्व से अपनी वास्तुकला को दिखाता है, अपने विभिन्न स्थानों में एक अंतरंग और आरामदायक माहौल पेश करता है। सड़क के बगल में बाहरी छत एक हरे और आधुनिक आंगन का प्रवेश द्वार है, जो आंतरिक, बाहरी और प्रकृति के बीच संबंध है। निजी और परिष्कृत सौंदर्यवादी का उपयोग प्राकृतिक तत्वों जैसे लकड़ी, पत्थर, लोहा और वस्त्र के साथ किया जाता था। मंद प्रकाश व्यवस्था के साथ लामेला छत प्रणाली, और लकड़ी के लैटिसवर्क का सावधानीपूर्वक अध्ययन किया गया ताकि आंतरिक डिजाइन में सामंजस्य स्थापित किया जा सके, और विभिन्न प्रकार के अम्बिएंस उत्पन्न किए जा सकें।

वाइन टेस्टिंग की सुविधा

Grapevine House

वाइन टेस्टिंग की सुविधा ग्रेपवाइन हाउस एक सार अंगूर के रूप में, जो कि दाख की बारी के बारे में लंबित है। एक डिजिटल गढ़े स्तंभ द्वारा उत्पन्न उनका मुख्य सहायक तत्व एक पुरानी अंगूर की जड़ को श्रद्धांजलि का प्रतिनिधित्व करता है। ग्रेपवाइन हाउस का कंटोसोस ग्लैस फ्रंट सभी दिशाओं में खुला है और यह दाख की बारी के तत्काल परिदृश्य के अनुभव को सक्षम करता है। सभी परीक्षण वाइनों की एक दृश्य स्वाद वृद्धि इस तरीके से दी जानी चाहिए।

कैलेंडर

Calendar 2014 “Farm”

कैलेंडर फार्म पेपर क्राफ्ट किट को इकट्ठा करना आसान है। कोई गोंद या कैंची की जरूरत नहीं। एक ही निशान के साथ एक साथ भागों फिटिंग द्वारा इकट्ठा। प्रत्येक जानवर दो महीने का कैलेंडर होगा। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

बहुस्तरीय पर्दे की दीवार प्रणाली

GLASSWAVE

बहुस्तरीय पर्दे की दीवार प्रणाली ग्लासस मल्टीआयसल पर्दे की दीवार प्रणाली बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए कांच की दीवारों को डिजाइन करने में अधिक लचीलेपन के लिए द्वार खोलती है। पर्दे की दीवारों में यह नई अवधारणा आयताकार प्रोफाइल के बजाय बेलनाकार के साथ ऊर्ध्वाधर mullions के सिद्धांत पर आधारित है। यह निश्चित रूप से अभिनव दृष्टिकोण का मतलब है कि बहुआयामी कनेक्शन के साथ संरचनाएं बनाई जा सकती हैं, जिससे ग्लास वॉल असेंबली में संभावित ज्यामितीय संयोजनों को दस गुना बढ़ाया जा सकता है। GLASSWAVE तीन मंजिलों या उससे कम के विशिष्ट भवनों (राजसी हॉल, शोरूम, आलिंद आदि) के बाजार के लिए एक कम वृद्धि वाली प्रणाली है।