डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
एनालॉग घड़ी

Kaari

एनालॉग घड़ी यह डिजाइन एक स्टैंडर 24h एनालॉग मैकेनिज्म (हाफ-स्पीड आवर हैंड) पर आधारित है। यह डिज़ाइन दो चाप के आकार के कट के साथ प्रदान किया गया है। उनके माध्यम से, घूमने का समय और मिनट हाथ में देखा जा सकता है। घंटे के हाथ (डिस्क) को अलग-अलग रंगों के दो खंडों में विभाजित किया गया है, जो घूर्णन करते हुए, AM या PM समय को उस रंग के आधार पर इंगित करते हैं जो दिखाई देना शुरू होता है। मिनट हाथ बड़े त्रिज्या चाप के माध्यम से दिखाई देता है और निर्धारित करता है कि कौन सा मिनट स्लॉट 0-30 मिनट डायल (चाप के आंतरिक त्रिज्या पर स्थित) और 30-60 मिनट स्लॉट (बाहरी त्रिज्या पर स्थित) से मेल खाती है।

आधुनिक ड्रेस लोफर

Le Maestro

आधुनिक ड्रेस लोफर ले मेस्त्रो एक डायरेक्ट मेटल लेजर सिन्जेड (डीएमएलएस) टाइटेनियम 'मैट्रिक्स हील' को शामिल करके ड्रेस शू में क्रांति लाती है। 'मैट्रिक्स हील' हील सेक्शन के दृश्य द्रव्यमान को कम करता है और ड्रेस शू की संरचनात्मक अखंडता को प्रदर्शित करता है। सुरुचिपूर्ण वैम्प को पूरक करने के लिए, ऊपरी-विशिष्ट विषम डिजाइन के लिए उच्च-दाने वाले चमड़े का उपयोग किया जाता है। एड़ी अनुभाग के ऊपरी हिस्से का एकीकरण अब एक चिकना और परिष्कृत सिल्हूट में बना है।

रिसर्च ब्रांडिंग

Pain and Suffering

रिसर्च ब्रांडिंग यह डिजाइन विभिन्न परतों में पीड़ा की पड़ताल करता है: दार्शनिक, सामाजिक, चिकित्सा और वैज्ञानिक। मेरे व्यक्तिगत दृष्टिकोण से कि पीड़ा और दर्द कई चेहरों और रूपों, दार्शनिक और वैज्ञानिक रूप से आते हैं, मैंने दुख और पीड़ा के मानवीकरण को अपने आधार के रूप में चुना। मैंने मानव संबंधों में प्रकृति और सहजीवी के बीच सहजीवन के बीच समानता का अध्ययन किया और इस शोध से मैंने ऐसे चरित्रों का निर्माण किया जो नेत्रहीन रूप से पीड़ित और पीड़ित के बीच और दर्द और दर्द में एक के बीच सहजीवी संबंधों का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह डिजाइन एक प्रयोग है और दर्शक विषय है।

डिजिटल आर्ट

Surface

डिजिटल आर्ट टुकड़ा की ईथर प्रकृति कुछ मूर्त को जन्म देती है। विचार पानी के उपयोग से सरफेसिंग और सतह होने की अवधारणा को व्यक्त करने के लिए एक तत्व के रूप में आता है। डिजाइनर को हमारी पहचान और उस प्रक्रिया में हमारे आस-पास की भूमिका में लाने के लिए एक आकर्षण है। उसके लिए, हम "सतह" जब हम खुद के बारे में कुछ दिखाते हैं।

चायदानी और चायपत्ती

EVA tea set

चायदानी और चायपत्ती मैचिंग कप के साथ इस आकर्षक सुरुचिपूर्ण चायदानी में एक त्रुटिहीन उभार होता है और यह एक खुशी है। टोंटी सम्मिश्रण और शरीर से बढ़ने के साथ इस चाय के बर्तन का असामान्य आकार खुद को विशेष रूप से अच्छी तरह से डाल देता है। कप विभिन्न तरीकों से आपके हाथों में घोंसले के लिए बहुमुखी और स्पर्शनीय हैं, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति के पास कप रखने का अपना दृष्टिकोण है। चमकदार सफेद ढक्कन और सफेद रिम वाले कप के साथ एक चांदी मढ़वाया अंगूठी या काले मैट चीनी मिट्टी के बरतन के साथ चमकदार सफेद में उपलब्ध है। स्टेनलेस स्टील फिल्टर अंदर फिट। आयाम: चायदानी: 12.5 x 19.5 x 13.5 कप: 9 x 12 x 7.5 सेमी।

घड़ी

Zeitgeist

घड़ी घड़ी को ज़ेटेजिस्ट दर्शाया गया है, जो स्मार्ट, तकनीक और टिकाऊ सामग्री से जुड़ा हुआ है। उत्पाद का उच्च-तकनीकी चेहरा एक अर्ध टोरस कार्बन शरीर और समय प्रदर्शन (प्रकाश छेद) द्वारा दर्शाया गया है। कार्बन अतीत के अवशेष के रूप में, धातु के हिस्से को बदल देता है और घड़ी के कार्य भाग पर जोर देता है। केंद्रीय भाग की अनुपस्थिति से पता चलता है कि अभिनव एलईडी संकेत शास्त्रीय घड़ी तंत्र की जगह लेते हैं। सॉफ्ट बैकलाइट को उनके मालिक के पसंदीदा रंग के तहत समायोजित किया जा सकता है और एक प्रकाश संवेदक रोशनी की ताकत की निगरानी करेगा।