डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सॉफ्ट ड्रिंक पैकेजिंग

Coca-Cola Tet 2014

सॉफ्ट ड्रिंक पैकेजिंग कोका-कोला के डिब्बे की एक श्रृंखला बनाने के लिए, जो देश के लाखों Tết इच्छाओं को फैलाती है। हमने कोका-कोला के T Wet प्रतीक (निगल पक्षी) को इन इच्छाओं को बनाने के लिए उपकरण के रूप में उपयोग किया। प्रत्येक कैन के लिए, सैकड़ों हाथ से तैयार किए गए निगल तैयार किए गए थे और सावधानी से एक कस्टम स्क्रिप्ट के चारों ओर व्यवस्थित किए गए थे, जो एक साथ सार्थक वियतनामी इच्छाओं की एक श्रृंखला बनाते हैं। "एन", शांति का मतलब है। "Tài" का अर्थ है सफलता, "Lộc" का अर्थ है समृद्धि। इन शब्दों का व्यापक रूप से पूरे अवकाश के दौरान आदान-प्रदान किया जाता है, और पारंपरिक रूप से T decorationst की सजावट की जाती है।

ओपन टेबलवेयर सिस्टम

Osoro

ओपन टेबलवेयर सिस्टम रेफ्रिजरेटर या फ्रीजर में भोजन को संरक्षित करने और भाप ओवन या माइक्रोवेव के साथ खाना पकाने के लिए उपयुक्त फ़ंक्शन के साथ ओएसएआरओ के अभिनव चरित्र को उच्च-ग्रेड विट्रीफाइड पोर्सिलेन और इसकी विशिष्ट हाथी दांत के रंग की चमकदार त्वचा की गुणवत्ता को संयोजित करना है। अपने विभिन्न तत्वों के साथ सरल, मॉड्यूलर आकार को अंतरिक्ष को बचाने के लिए स्टैक्ड किया जा सकता है, लचीले रूप से संयुक्त और एक बहु-रंगीन सिलिकॉन ओ-सीलर या ओ-कनेक्टर के साथ बंद किया जा सकता है ताकि भोजन अच्छी तरह से सील हो जाए। OSORO को हमारे दैनिक जीवन की आवश्यकता को समाप्त करने के लिए सार्वभौमिक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

अनन्य वाइन की सीमित श्रृंखला

Echinoctius

अनन्य वाइन की सीमित श्रृंखला यह परियोजना कई मायनों में अनूठी है। डिजाइन में उत्पाद के अनूठे चरित्र को प्रतिबिंबित करना था - अनन्य लेखक शराब। इसके अलावा, उत्पाद के नाम में गहरे अर्थ को संप्रेषित करने की आवश्यकता थी - अतिशयोक्ति, संक्रांति, रात और दिन के बीच विपरीत, काले और सफेद, खुले और अस्पष्ट। डिजाइन में रात में छिपे रहस्य को प्रतिबिंबित करने का इरादा था: रात के आकाश की सुंदरता जो हमें बहुत आश्चर्यचकित करती है और नक्षत्रों और राशि चक्र में छिपे हुए रहस्यवादी पहेली।

शैक्षिक और प्रशिक्षण उपकरण

Corporate Mandala

शैक्षिक और प्रशिक्षण उपकरण कॉर्पोरेट मंडल एक नया शैक्षिक और प्रशिक्षण उपकरण है। यह टीम वर्क और समग्र व्यावसायिक प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किए गए प्राचीन मंडला सिद्धांत और कॉर्पोरेट पहचान का एक अभिनव और अद्वितीय एकीकरण है। इसके अलावा यह कंपनी की कॉर्पोरेट पहचान का एक नया तत्व है। कॉर्पोरेट मंडल टीम के लिए एक समूह गतिविधि या प्रबंधक के लिए व्यक्तिगत गतिविधि है। यह विशेष रूप से विशेष कंपनी के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह टीम द्वारा या स्वतंत्र और सहज तरीके से व्यक्तिगत रूप से रंगा गया है जहां हर कोई किसी भी रंग या क्षेत्र को चुन सकता है।

नल

Electra

नल इलेक्ट्रा जिसके पास अलग-अलग हैंडल नहीं है, वह अपनी लालित्य के कारण सभी को आकर्षित करता है और स्मार्ट उपस्थिति रसोई के लिए अद्वितीय होने के लिए निर्णायक है। डिजिटल सिंक मिक्सर को नीचे खींचो उपयोगकर्ताओं को दो अलग-अलग प्रवाह कार्यों के विकल्पों की पेशकश करते हुए रसोई में आंदोलन की स्वतंत्रता प्रदान करता है। इलेक्ट्रा के सामने के क्षेत्र में, एक इलेक्ट्रॉनिक पैड आपको सभी कार्यों तक पहुंच प्रदान करता है, या तो जब स्प्रे को टोंटी में या अपने हाथ में अपनी उंगली के सिर्फ टिप के साथ आप नियंत्रित कर सकते हैं।

प्रदर्शनी अंतरिक्ष

Ideaing

प्रदर्शनी अंतरिक्ष यह C & C Design Co., Ltd द्वारा डिजाइन किए गए 2013 के गुआंगझू डिजाइन वीक में एंटरप्राइज प्रदर्शनी हॉल है। डिज़ाइन बड़े करीने से 91 वर्ग मीटर से कम की जगह का निपटान करता है, जिसे टच स्क्रीन डिस्प्ले और इनडोर प्रोजेक्टर द्वारा प्रदर्शित किया जाता है। प्रकाश बॉक्स पर प्रदर्शित क्यूआर कोड उद्यम की वेब लिंक है। इस बीच, डिजाइनरों को उम्मीद है कि पूरी इमारत की उपस्थिति लोगों को जीवन शक्ति से भरा महसूस करा सकती है, और इसलिए रचनात्मकता को दर्शाता है कि डिजाइन कंपनी के पास, "स्वतंत्रता की भावना, और स्वतंत्रता का विचार" है। ।