डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गहने

odyssey

गहने मोनोमर द्वारा ओडिसी के मूल विचार में पैटर्न वाली त्वचा के साथ ज्वालामुखी, ज्यामितीय आकृतियों को शामिल करना शामिल है। इसमें से स्पष्टता और विकृति, पारदर्शिता और छिपाव का एक अंतर विकसित होता है। सभी ज्यामितीय आकृतियों और पैटर्नों को विल में जोड़ा जा सकता है, विविध और परिवर्धन के साथ पूरक किया जा सकता है। यह आकर्षक, सरल विचार डिजाइन की लगभग अटूट श्रृंखला के निर्माण की अनुमति देता है, जो तेजी से प्रोटोटाइप (3 डी प्रिंटिंग) द्वारा पेश किए गए अवसरों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, क्योंकि प्रत्येक ग्राहक एक पूरी तरह से व्यक्तिगत और अद्वितीय आइटम का उत्पादन कर सकता है (यात्रा: www.monomer। यूरोपीय संघ और दुकान)।

डस्टपैन और झाड़ू

Ropo

डस्टपैन और झाड़ू रोपो एक स्व संतुलन संतुलन झाड़ू और झाड़ू अवधारणा है, जो कभी भी फर्श पर नहीं गिरती है। डस्टपैन के निचले डिब्बे में स्थित पानी की टंकी के छोटे वजन के लिए धन्यवाद, रोपो खुद को स्वाभाविक रूप से संतुलित रखता है। डस्टपैन के सीधे होंठ की मदद से धूल को आसानी से झाड़ने के बाद, उपयोगकर्ता झाड़ू और डस्टपैन को एक साथ स्नैप कर सकते हैं और इसे कभी भी गिरने वाली चिंता के बिना एकल इकाई के रूप में दूर रख सकते हैं। आधुनिक ऑर्गेनिक फॉर्म का उद्देश्य आंतरिक रिक्त स्थान की सादगी लाना है और फर्श की सफाई करते समय रॉकिंग वेबल वॉबलर उपयोगकर्ताओं का मनोरंजन करने का इरादा रखता है।

आर्मचेयर

Baralho

आर्मचेयर बरलहो आर्मचेयर में एक हड़ताली समकालीन डिजाइन है जो शुद्ध रूपों और सीधी रेखाओं के साथ बनाई गई है। ब्रश एल्यूमीनियम प्लेट पर सिलवटों और वेल्ड से बना, यह आर्मचेयर अपने बोल्ड फिट के लिए बाहर खड़ा है जो सामग्री की ताकत को चुनौती देता है। यह एक तत्व, सौंदर्य, लपट और लाइनों और कोणों की सटीकता को एक साथ लाने में सक्षम है।

फ्लैगशिप स्टोर

Lenovo

फ्लैगशिप स्टोर लेनोवो फ्लैगशिप स्टोर का उद्देश्य दर्शकों को स्टोर में निर्मित जीवन शैली, सेवा और अनुभव के माध्यम से बातचीत और साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करके ब्रांड की छवि को बढ़ाना है। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स प्रदाताओं के बीच एक अग्रणी ब्रांड के लिए कंप्यूटिंग डिवाइस निर्माता से एक संक्रमण को प्रभावित करने के लिए मिशन के आधार पर डिजाइन अवधारणा की कल्पना की गई है।

वाइन लेबल

5 Elemente

वाइन लेबल "5 एलिमेंट" का डिज़ाइन एक परियोजना का परिणाम है, जहां ग्राहक ने अभिव्यक्ति की पूर्ण स्वतंत्रता के साथ डिजाइन एजेंसी पर भरोसा किया। इस डिजाइन का मुख्य आकर्षण रोमन चरित्र "वी" है, जिसमें उत्पाद के मुख्य विचार को दर्शाया गया है - पांच प्रकार की शराब एक अनोखे मिश्रण में intertwined है। लेबल के साथ-साथ सभी ग्राफिक तत्वों के रणनीतिक रखने के लिए उपयोग किया जाने वाला विशेष पेपर संभावित उपभोक्ता को बोतल लेने और अपने हाथों में स्पिन करने, इसे छूने के लिए उकसाता है, जो निश्चित रूप से एक गहरी छाप बनाता है और डिजाइन को और अधिक यादगार बनाता है।

सॉफ्ट ड्रिंक पैकेजिंग

Coca-Cola Tet 2014

सॉफ्ट ड्रिंक पैकेजिंग कोका-कोला के डिब्बे की एक श्रृंखला बनाने के लिए, जो देश के लाखों Tết इच्छाओं को फैलाती है। हमने कोका-कोला के T Wet प्रतीक (निगल पक्षी) को इन इच्छाओं को बनाने के लिए उपकरण के रूप में उपयोग किया। प्रत्येक कैन के लिए, सैकड़ों हाथ से तैयार किए गए निगल तैयार किए गए थे और सावधानी से एक कस्टम स्क्रिप्ट के चारों ओर व्यवस्थित किए गए थे, जो एक साथ सार्थक वियतनामी इच्छाओं की एक श्रृंखला बनाते हैं। "एन", शांति का मतलब है। "Tài" का अर्थ है सफलता, "Lộc" का अर्थ है समृद्धि। इन शब्दों का व्यापक रूप से पूरे अवकाश के दौरान आदान-प्रदान किया जाता है, और पारंपरिक रूप से T decorationst की सजावट की जाती है।