डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शहद

Ecological Journey Gift Box

शहद शहद उपहार बॉक्स का डिज़ाइन प्रचुर मात्रा में जंगली पौधों और अच्छे प्राकृतिक पारिस्थितिक वातावरण के साथ शेंगोन्जिया की "पारिस्थितिक यात्रा" से प्रेरित है। स्थानीय पारिस्थितिक पर्यावरण की रक्षा करना डिजाइन का रचनात्मक विषय है। डिजाइन स्थानीय प्राकृतिक पारिस्थितिकी और पांच दुर्लभ और लुप्तप्राय प्रथम श्रेणी के संरक्षित जानवरों को दिखाने के लिए पारंपरिक चीनी पेपर-कट कला और छाया कठपुतली कला को अपनाता है। पैकेजिंग सामग्री पर किसी न किसी घास और लकड़ी के कागज का उपयोग किया जाता है, जो प्रकृति और पर्यावरण संरक्षण की अवधारणा का प्रतिनिधित्व करता है। बाहरी बॉक्स का उपयोग पुन: उपयोग के लिए एक उत्कृष्ट भंडारण बॉक्स के रूप में किया जा सकता है।

किचन स्टूल

Coupe

किचन स्टूल इस मल को तटस्थ बैठे-खड़े मुद्रा बनाए रखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लोगों के दैनिक व्यवहार को देखते हुए, डिजाइन टीम ने लोगों को कम समय के लिए मल पर बैठने की जरूरत पड़ी, जैसे कि एक त्वरित ब्रेक के लिए रसोई में बैठना, जिसने टीम को इस तरह के व्यवहार को समायोजित करने के लिए विशेष रूप से इस मल को बनाने के लिए प्रेरित किया। यह स्टूल न्यूनतम भागों और संरचनाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो स्टूल को सस्ती और लागत-कुशल बनाने के साथ-साथ निर्माताओं की उत्पादकता को ध्यान में रखकर बनाता है।

एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक

All In One Experience Consumption

एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक ऑल इन वन एक्सपीरिएंस कंजम्पशन प्रोजेक्ट एक बिग डेटा इन्फोग्राफिक है जो आगंतुकों को कॉम्प्लेक्स शॉपिंग मॉल्स के लिए उद्देश्य, प्रकार, और खपत जैसी जानकारी दिखा रहा है। मुख्य सामग्री बिग डेटा के विश्लेषण से प्राप्त तीन प्रतिनिधि अंतर्दृष्टि से बने होते हैं, और उन्हें महत्व के क्रम के अनुसार ऊपर से नीचे तक व्यवस्थित किया जाता है। ग्राफिक्स आइसोमेट्रिक तकनीकों का उपयोग करके किया जाता है और प्रत्येक विषय के प्रतिनिधि रंग का उपयोग करके समूहीकृत किया जाता है।

फिल्म का पोस्टर

Mosaic Portrait

फिल्म का पोस्टर कला फिल्म "मोज़ेक पोर्ट्रेट" एक अवधारणा पोस्टर के रूप में जारी की गई थी। यह मुख्य रूप से एक लड़की की कहानी बताती है, जिसका यौन उत्पीड़न किया गया था। सफेद में आमतौर पर मृत्यु का रूपक और शुद्धता का प्रतीक होता है। यह पोस्टर एक लड़की की शांत और सौम्य स्थिति के पीछे "मौत" के संदेश को छिपाने के लिए चुनता है, ताकि चुप्पी के साथ मजबूत भावना को उजागर किया जा सके। उसी समय, डिजाइनर ने चित्र में कलात्मक तत्वों और विचारोत्तेजक प्रतीकों को एकीकृत किया, जिससे फिल्म के काम की अधिक व्यापक सोच और अन्वेषण हुआ।

कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर

Brooklyn Laundreel

कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर यह आंतरिक उपयोग के लिए कपड़े धोने की बेल्ट है। कॉम्पैक्ट बॉडी जो जापानी पेपरबैक से छोटी होती है, टेप माप की तरह दिखती है, सतह पर कोई पेंच नहीं है। 4 मीटर की लंबाई वाली बेल्ट में कुल 29 छेद होते हैं, प्रत्येक छेद में बिना किसी कपड़े के कोट हैंगर को रखा जा सकता है, यह जल्दी सूखने का काम करता है। जीवाणुरोधी और एंटी-मोल्ड पॉलीयूरेथेन से बना बेल्ट, सुरक्षित, स्वच्छ और मजबूत सामग्री। अधिकतम भार 15 किलो है। हुक और रोटरी बॉडी के 2 पीसी कई तरह के उपयोग की अनुमति देते हैं। छोटे और सरल, लेकिन यह बहुत उपयोगी घर के अंदर कपड़े धोने की वस्तु है। आसान संचालन और स्मार्ट इंस्टॉल किसी भी प्रकार के कमरे में फिट होगा।

अस्पताल

Warm Transparency

अस्पताल परंपरागत रूप से, एक अस्पताल एक ऐसी जगह बन जाता है जिसमें कार्यात्मक और दक्षता में सुधार के लिए कृत्रिम संरचना सामग्री के कारण खराब प्राकृतिक रंग या सामग्री होती है। इसलिए, रोगियों को लगता है कि वे अपने दैनिक जीवन से अलग हो रहे हैं। एक आरामदायक वातावरण के लिए एक विचार जहां रोगी खर्च कर सकते हैं और तनाव से मुक्त हो सकते हैं, लिया जाना चाहिए। टीएससी आर्किटेक्ट्स एल-आकार की खुली छत की जगह और लकड़ी के ढेरों सामानों का उपयोग करके बड़े आराम से एक खुली, आरामदायक जगह प्रदान करते हैं। इस वास्तुकला की गर्म पारदर्शिता लोगों और चिकित्सा सेवाओं को जोड़ती है।