डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अपार्टमेंट

Nishisando Terrace

अपार्टमेंट यह कंबोडियम 4 कम आयतन वाले तीन मंजिला घरों से बना है और मिडटाउन के पास साइट पर खड़ा है। भवन के बाहर स्थित देवदार की जाली गोपनीयता की रक्षा करती है और प्रत्यक्ष सूर्य के प्रकाश के कारण शरीर के निर्माण में गिरावट से बचती है। यहां तक कि सरल वर्ग योजना के साथ, सर्पिल 3 डी-निर्माण विभिन्न स्तर के निजी उद्यान, प्रत्येक कमरे और सीढ़ी हॉल को जोड़कर बनाया गया है ताकि इस इमारत की मात्रा को अधिकतम खिलाया जा सके। देवदार बोर्डों और नियंत्रित अनुपात के मुखौटे का परिवर्तन इस इमारत को जैविक रूप से जारी रख सकता है और शहर में पल-पल बदल रहा है।

फैमिली मॉल

Funlife Plaza

फैमिली मॉल Funlife Plaza बच्चों के लिए फुरसत के समय और शिक्षा के लिए एक पारिवारिक मॉल है। माता-पिता की खरीदारी के दौरान कारों की सवारी करने के लिए बच्चों के लिए एक रेसिंग कार कॉरिडोर बनाने का उद्देश्य, बच्चों के लिए एक ट्री हाउस बाहर देखना और खेलना, बच्चों की कल्पना को प्रेरित करने के लिए छिपे हुए मॉल नाम के साथ एक "लेगो" छत। लाल, पीले और नीले रंग के साथ सरल सफेद पृष्ठभूमि, बच्चों को दीवारों, फर्श और शौचालय पर आकर्षित और रंग दें!

इंटीरियर डिजाइन

Suzhou MZS Design College

इंटीरियर डिजाइन यह परियोजना सूज़ौ में स्थित है, जो पारंपरिक चीनी उद्यान डिजाइन द्वारा अच्छी तरह से जाना जाता है। डिज़ाइनर ने अपनी आधुनिकतावादी संवेदनाओं के साथ-साथ सूज़ू दोनों को एक साथ लाने का प्रयास किया। यह डिजाइन सूज़ौ के पारंपरिक सूज़ौ स्थापत्य से लेकर सफ़ेद रंग की प्लास्टर की दीवारों, चाँद के दरवाजों और जटिल बगीचे वास्तुकला के उपयोग के साथ सूजो को समकालीन संदर्भ में फिर से जीवंत करने का संकेत देता है। पुनर्नवीनीकरण शाखाओं, बांस, और पुआल रस्सियों के साथ छात्रों की भागीदारी के साथ फिर से बनाए गए, भागीदारी, जिसने इस शिक्षा स्थान को विशेष अर्थ दिया।

मैसेजिंग चेयर

Kepler 186f

मैसेजिंग चेयर केपलर -186 एफ आर्म-चेयर का संरचनात्मक आधार एक स्टील की तार से मिला हुआ एक गड्डा है, जिसमें ओक से उकेरे गए तत्वों को पीतल की आस्तीन की मदद से बांधा जाता है। आर्मेचर के विभिन्न विकल्प लकड़ी की नक्काशी और जौहरी तत्वों के साथ सामंजस्य स्थापित करते हैं। यह कला-वस्तु एक प्रयोग का प्रतिनिधित्व करती है जिसमें विभिन्न सौंदर्य सिद्धांत सम्मिलित होते हैं। इसे "बर्बरीक या नई बारोक" के रूप में वर्णित किया जा सकता है, जिसमें किसी न किसी और अति सुंदर रूपों को मिलाया जाता है। कामचलाऊ व्यवस्था के परिणामस्वरूप, केपलर बहुपरत हो गया, सबटैक्स और नए विवरण के साथ छा गया।

पैरामीट्रिक डिज़ाइन

Titanium Choker

पैरामीट्रिक डिज़ाइन डिज़ाइनवाइज़, IOU पैरामीट्रिक मॉडल बनाने के लिए 3D सिमुलेशन सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है, उसी शैली के समान है जिसके साथ ज़ाहा हदीद वास्तुकला की दुनिया में जीता था। Materialwise, IOU 18ct सोने के लोगो के साथ टाइटेनियम में विशेष आइटम प्रस्तुत करता है। गहने में सबसे गर्म है, लेकिन इसके साथ काम करना मुश्किल है। इसके अद्वितीय गुण टुकड़ों को न केवल बहुत हल्का बनाते हैं, बल्कि उन्हें स्पेक्ट्रम के लगभग किसी भी रंग को बनाने की संभावना देते हैं।

फ़ोकस एड-ऑन

ND Lens Gear

फ़ोकस एड-ऑन ND लेन्सगियर अलग-अलग व्यास वाले लेंसों के लिए स्व-केंद्रित होता है। ND LensGear सीरीज़ सभी लेंसों को कवर करती है जैसे कोई अन्य उपलब्ध LensGear नहीं है। नो कटिंग एंड नो बेंडिंग: नो मोर स्क्रू ड्राइवर्स, बेल्ट पहने या स्ट्रैप्स के कष्टप्रद अवशेष जो बाहर चिपके रहते हैं। सब कुछ एक आकर्षण की तरह फिट बैठता है। और दूसरा प्लस, इसका टूल-फ्री! अपने चतुर डिजाइन के लिए धन्यवाद यह लेंस के चारों ओर धीरे और दृढ़ता से केंद्रित है।