डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लाउंज कुर्सी

Bessa

लाउंज कुर्सी होटल, रिसॉर्ट्स और निजी आवासों के लाउंज क्षेत्रों के लिए डिज़ाइन किया गया, बेसा लाउंज कुर्सी आधुनिक आंतरिक डिजाइन परियोजनाओं के साथ सामंजस्य करती है। यह डिजाइन एक शांति प्रदान करता है जो याद किए जाने वाले अनुभवों को आमंत्रित करता है। इसका पूरी तरह से स्थायी उत्पादन हल करने के बाद, हम इसके स्वरूप, समकालीन डिजाइन, फ़ंक्शन और इसके जैविक मूल्यों के बीच संतुलन का आनंद ले सकते हैं।

कैलेंडर

calendar 2013 “Waterwheel”

कैलेंडर वाटरव्हील एक तीन आयामी कैलेंडर है, जो वाटरवैल के आकार में इकट्ठे किए गए छह पैडल से बना है। अपने डेस्कटॉप के लिए एक अद्वितीय स्टैंड-अलोन कैलेंडर को हर महीने उपयोग करने के लिए वाटरव्हील की तरह घुमाएँ। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

अंत तालिका

TIND End Table

अंत तालिका TIND एंड टेबल एक छोटी, पर्यावरण के अनुकूल तालिका है जिसमें एक मजबूत दृश्य उपस्थिति है। पुनर्नवीनीकरण स्टील टॉप को एक जटिल पैटर्न के साथ वॉटरजेट-कट किया गया है जो उज्ज्वल प्रकाश और छाया पैटर्न बनाता है। बांस की टांगों के आकार स्टील टॉप में पैटर्निंग द्वारा निर्धारित किए जाते हैं, और प्रत्येक चौदह पैर स्टील टॉप से गुजरते हैं और फिर फ्लश काट दिया जाता है। ऊपर से देखा, कार्बोनेटेड बांस एक गिरफ्तार पैटर्न बनाता है, छिद्रित स्टील के खिलाफ juxtaposed। बांस तेजी से नवीकरणीय कच्चा माल है, क्योंकि बांस एक तेजी से बढ़ने वाली घास है, न कि लकड़ी का उत्पाद।

बहुक्रिया अलमारी

Shanghai

बहुक्रिया अलमारी "शंघाई" बहुक्रियाशील अलमारी। फ्रंटेज पैटर्न और लैकोनिक फॉर्म एक "सजावटी दीवार" के रूप में कार्य करते हैं, और यह अलमारी को एक सजावटी घटक के रूप में महसूस करना संभव बनाता है। "सभी समावेशी" प्रणाली: विभिन्न मात्रा के भंडारण स्थान शामिल हैं; बिल्ट-इन बेडसाइड टेबल के मोर्चे का एक हिस्सा होने के नाते एक मोर्चा धक्का द्वारा खोला और बंद किया गया; 2 बिल्ट-इन नाइट लैंप्स जो बेड के दोनों ओर बकाया मात्रा में छिपे होते हैं। अलमारी का मुख्य हिस्सा लकड़ी के छोटे आकार के टुकड़े से बना होता है। इसमें केम्पस के 1500 टुकड़े और विरंजित ओक के 4500 टुकड़े शामिल हैं।

खिलौना

Rocking Zebra

खिलौना समकालीन लुक, फंकी ग्राफिक्स और नेचुरल वुड के साथ बच्चे इस डरावने रॉकिंग टॉय को पसंद करते हैं, जो आधुनिक घर में असली आई-कैचर्स हैं। डिजाइन की चुनौती में क्लासिक हीरोलोम टॉय के आवश्यक चरित्र को बनाए रखना शामिल है, जिसमें आधुनिक तकनीकों और एक मॉड्यूलर निर्माण प्रणाली का उपयोग किया गया है ताकि भविष्य में अतिरिक्त पशु प्रकारों के लिए कम से कम हिस्से में बदलाव किया जा सके। पैक किए गए उत्पाद को भी कॉम्पैक्ट होना चाहिए और प्रत्यक्ष इंटरनेट बिक्री चैनलों के लिए 10 किग्रा से कम होना चाहिए। कस्टम प्रिंट टुकड़े टुकड़े का उपयोग एक वास्तविक पहला है, जिसके परिणामस्वरूप पूरी तरह से खरोंच प्रतिरोधी सतह पर सही रंग / पैटर्न का प्रतिपादन होता है

होम डेस्क फर्नीचर

Marken Desk

होम डेस्क फर्नीचर इस सुरुचिपूर्ण और अभी तक मजबूत डेस्क के नेत्रहीन हल्के महसूस हमें स्कैंडिनेवियाई स्कूल के डिजाइन में वापस ले जाते हैं। पैरों का अजीब आकार, जिस तरह से वे लगभग ग्रीटिंग के एक इशारे की तरह सामने की ओर झुकते हैं, हमें एक नेक आदमी के सिल्हूट की याद दिलाता है जिसमें उसकी टोपी एक महिला का अभिवादन करती है। डेस्क हमें इसका उपयोग करने का स्वागत करता है। दराज के आकार, डेस्क के अलग-अलग अंगों की तरह, उनकी लटकी हुई सनसनी और एक सामने वाले व्यक्ति के रूप के साथ, कमरे को चौकस आंखों की तरह स्कैन करता है।