डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंत तालिका

TIND End Table

अंत तालिका TIND एंड टेबल एक छोटी, पर्यावरण के अनुकूल तालिका है जिसमें एक मजबूत दृश्य उपस्थिति है। पुनर्नवीनीकरण स्टील टॉप को एक जटिल पैटर्न के साथ वॉटरजेट-कट किया गया है जो उज्ज्वल प्रकाश और छाया पैटर्न बनाता है। बांस की टांगों के आकार स्टील टॉप में पैटर्निंग द्वारा निर्धारित किए जाते हैं, और प्रत्येक चौदह पैर स्टील टॉप से गुजरते हैं और फिर फ्लश काट दिया जाता है। ऊपर से देखा, कार्बोनेटेड बांस एक गिरफ्तार पैटर्न बनाता है, छिद्रित स्टील के खिलाफ juxtaposed। बांस तेजी से नवीकरणीय कच्चा माल है, क्योंकि बांस एक तेजी से बढ़ने वाली घास है, न कि लकड़ी का उत्पाद।

बहुक्रिया अलमारी

Shanghai

बहुक्रिया अलमारी "शंघाई" बहुक्रियाशील अलमारी। फ्रंटेज पैटर्न और लैकोनिक फॉर्म एक "सजावटी दीवार" के रूप में कार्य करते हैं, और यह अलमारी को एक सजावटी घटक के रूप में महसूस करना संभव बनाता है। "सभी समावेशी" प्रणाली: विभिन्न मात्रा के भंडारण स्थान शामिल हैं; बिल्ट-इन बेडसाइड टेबल के मोर्चे का एक हिस्सा होने के नाते एक मोर्चा धक्का द्वारा खोला और बंद किया गया; 2 बिल्ट-इन नाइट लैंप्स जो बेड के दोनों ओर बकाया मात्रा में छिपे होते हैं। अलमारी का मुख्य हिस्सा लकड़ी के छोटे आकार के टुकड़े से बना होता है। इसमें केम्पस के 1500 टुकड़े और विरंजित ओक के 4500 टुकड़े शामिल हैं।

खिलौना

Rocking Zebra

खिलौना समकालीन लुक, फंकी ग्राफिक्स और नेचुरल वुड के साथ बच्चे इस डरावने रॉकिंग टॉय को पसंद करते हैं, जो आधुनिक घर में असली आई-कैचर्स हैं। डिजाइन की चुनौती में क्लासिक हीरोलोम टॉय के आवश्यक चरित्र को बनाए रखना शामिल है, जिसमें आधुनिक तकनीकों और एक मॉड्यूलर निर्माण प्रणाली का उपयोग किया गया है ताकि भविष्य में अतिरिक्त पशु प्रकारों के लिए कम से कम हिस्से में बदलाव किया जा सके। पैक किए गए उत्पाद को भी कॉम्पैक्ट होना चाहिए और प्रत्यक्ष इंटरनेट बिक्री चैनलों के लिए 10 किग्रा से कम होना चाहिए। कस्टम प्रिंट टुकड़े टुकड़े का उपयोग एक वास्तविक पहला है, जिसके परिणामस्वरूप पूरी तरह से खरोंच प्रतिरोधी सतह पर सही रंग / पैटर्न का प्रतिपादन होता है

होम डेस्क फर्नीचर

Marken Desk

होम डेस्क फर्नीचर इस सुरुचिपूर्ण और अभी तक मजबूत डेस्क के नेत्रहीन हल्के महसूस हमें स्कैंडिनेवियाई स्कूल के डिजाइन में वापस ले जाते हैं। पैरों का अजीब आकार, जिस तरह से वे लगभग ग्रीटिंग के एक इशारे की तरह सामने की ओर झुकते हैं, हमें एक नेक आदमी के सिल्हूट की याद दिलाता है जिसमें उसकी टोपी एक महिला का अभिवादन करती है। डेस्क हमें इसका उपयोग करने का स्वागत करता है। दराज के आकार, डेस्क के अलग-अलग अंगों की तरह, उनकी लटकी हुई सनसनी और एक सामने वाले व्यक्ति के रूप के साथ, कमरे को चौकस आंखों की तरह स्कैन करता है।

बार कुर्सी

Barcycling Chair

बार कुर्सी बार साइकिलिंग एक बार की कुर्सी है जिसे स्पोर्ट्स थीम वाले रिक्त स्थान के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह बार कुर्सी पर गतिशीलता की छवि पर ध्यान देता है, साइकिल की काठी और साइकिल पेडल के लिए धन्यवाद। सीट पॉलीयुरेथेन के कंकाल और हाथ से सिलाई चमड़े के साथ कवर सीट के शीर्ष पर। पॉलीयुरेथेन, प्राकृतिक चमड़े और हाथ की सिलाई की गुणवत्ता की कोमलता स्थायित्व का प्रतीक है। हार्बर बार कुर्सी के समान है कि पाद स्थिति को बदला नहीं जा सकता है, बार साइकिलिंग यह संभव बनाता है कि चर विभिन्न स्थानों में पैडल रखने के साथ बैठती है। यह सक्षम बनाता है कि लंबे और आरामदायक बैठे।

कैलेंडर

2013 goo Calendar “MONTH & DAY”

कैलेंडर पोर्टल साइट goo के लिए एक अनोखा और चंचल प्रचारक कैलेंडर विकसित और तैयार किया गया है, जो कागज़ की बनावट को नुकसान पहुँचाता है और कार्यक्षमता को देता है। यह 2013 संस्करण एक कैलेंडर और शेड्यूल आयोजक है जिसे सालाना योजनाओं और दैनिक शेड्यूल में लिखने के लिए एक स्थान पर रोल किया गया है। कैलेंडर के लिए मोटी गुणवत्ता वाले कागज और कम लागत वाले कागज जो कि शेड्यूल ऑर्गनाइज़र के लिए नोटों की जॉटिंग के लिए सही है, सावधानीपूर्वक चुने गए थे और इसके विपरीत बनाया गया था जो कैलेंडर डिज़ाइन के हिस्से के रूप में फिट बैठता है। एक भरण शेड्यूल आयोजक की अतिरिक्त सुविधा इसे उपयोगकर्ता के अनुकूल डेस्क कैलेंडर के रूप में परिपूर्ण बनाती है।