डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सोफा बेड

Umea

सोफा बेड उमिया तीन लोगों के बैठने और दो लोगों के सोने की स्थिति में एक बहुत ही सेक्सी, नेत्रहीन हल्के और सुरुचिपूर्ण सोफे बिस्तर है। यद्यपि हार्डवेयर शास्त्रीय क्लिक क्लैक प्रणाली है, लेकिन इसका असली नवाचार सेक्सी लाइनों और आकृति से आता है जो इसे फर्नीचर का काफी आकर्षक टुकड़ा बनाते हैं।

लाउंज कुर्सी

YO

लाउंज कुर्सी YO आरामदायक बैठने और शुद्ध ज्यामितीय रेखाओं के एर्गोनोमिक सिद्धांतों का पालन करता है जो अक्षर "YO" को बनाते हैं। यह एक विशाल, "पुरुष" लकड़ी के निर्माण और सीट और पीठ के एक हल्के, पारदर्शी "महिला" मिश्रित कपड़े के बीच एक विपरीत बनाता है, 100% पुनर्नवीनीकरण सामग्री से बना है। कपड़े का तनाव तंतुओं के इंटरव्यूविंग (तथाकथित "कोर्सेट") द्वारा प्राप्त किया जाता है। लाउंज कुर्सी एक स्टूल द्वारा पूरक है जो 90 ° घुमाए जाने पर एक साइड टेबल बन जाती है। रंग विकल्पों की एक श्रृंखला उन दोनों को आसानी से विभिन्न शैलियों के अंदरूनी हिस्सों में फिट करने की अनुमति देती है।

पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन

Tesera

पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन पूरी तरह से स्वचालित टेसेरा चाय बनाने की प्रक्रिया को सरल करता है और चाय बनाने के लिए एक वायुमंडलीय चरण निर्धारित करता है। ढीली चाय को विशेष जार में भर दिया जाता है, जिसमें विशिष्ट रूप से समय, पानी का तापमान और चाय की मात्रा को व्यक्तिगत रूप से समायोजित किया जा सकता है। मशीन इन सेटिंग्स को पहचानती है और पारदर्शी कांच के चैंबर में पूरी तरह से स्वचालित रूप से सही चाय तैयार करती है। एक बार चाय पी जाने के बाद, एक स्वचालित सफाई प्रक्रिया होती है। एक एकीकृत ट्रे को सेवारत के लिए हटाया जा सकता है और एक छोटे स्टोव के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। भले ही कप हो या पॉट, आपकी चाय परफेक्ट है।

वेलनेस सेंटर

Yoga Center

वेलनेस सेंटर कुवैत सिटी के सबसे व्यस्त जिले में स्थित, योग केंद्र जसीम टॉवर के तहखाने के फर्श को पुनर्जीवित करने का एक प्रयास है। परियोजना का स्थान अपरंपरागत था। हालाँकि यह शहर की सीमाओं और आसपास के रिहायशी इलाकों से महिलाओं की सेवा करने का एक प्रयास था। केंद्र में स्वागत क्षेत्र लॉकर्स और कार्यालय क्षेत्र दोनों के साथ इंटरलॉक करता है, जिससे सदस्यों के सहज प्रवाह की अनुमति मिलती है। लॉकर क्षेत्र को तब लेग वॉश क्षेत्र के साथ जोड़ दिया जाता है जो 'शू फ्री जोन' का संकेत देता है। उसके बाद से गलियारा और वाचनालय है जो तीन योग कक्षों की ओर ले जाता है।

बिस्टरो

Ubon

बिस्टरो Ubon एक थाई बिस्टरो है जो कुवैत शहर के मूल में स्थित है। यह फहद अल सलीम सड़क को देखता है, एक सड़क अच्छी तरह से इसका सम्मान करती है जो कि दिनों में वापस लौट आती है। इस बिस्टरो के अंतरिक्ष कार्यक्रम के लिए रसोई, भंडारण, और शौचालय क्षेत्रों के सभी के लिए एक कुशल डिजाइन की आवश्यकता होती है; एक विशाल भोजन क्षेत्र के लिए अनुमति। इसे पूरा करने के लिए, इंटीरियर काम करता है जहां मौजूदा संरचनात्मक तत्वों के साथ सामंजस्यपूर्ण तरीके से एकीकृत किया जाना है।

दीपक

Tako

दीपक तको (जापानी में ऑक्टोपस) एक टेबल लैंप है जो स्पेनिश व्यंजनों से प्रेरित है। दो कुर्सियां लकड़ी की प्लेटों को याद दिलाती हैं, जहां "पल्पो ए ला गैलेगा" परोसा जाता है, जबकि इसके आकार और इलास्टिक बैंड में एक बेंटो, पारंपरिक जापानी लंचबॉक्स होता है। इसके हिस्सों को बिना शिकंजा के इकट्ठा किया जाता है, जिससे इसे एक साथ रखना आसान हो जाता है। टुकड़ों में पैक होने से पैकेजिंग और भंडारण लागत भी कम हो जाती है। लचीले पॉलीप्रोपीन लैंपशेड का जोड़ इलास्टिक बैंड के पीछे छिपा होता है। आधार और शीर्ष टुकड़ों पर ड्रिल किए गए छेद आवश्यक एयरफ्लो को ओवरहिटिंग से बचने की अनुमति देते हैं।