डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

calendar 2013 “ZOO”

कैलेंडर चिड़ियाघर छह जानवरों को बनाने के लिए एक पेपर क्राफ्ट किट है, प्रत्येक दो महीने के कैलेंडर के रूप में काम करता है। अपने "छोटे चिड़ियाघर" के साथ एक मस्ती भरा साल लो! डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

फर्नीचर जो रूपांतरित करता है

Ludovico

फर्नीचर जो रूपांतरित करता है जिस तरह से यह अंतरिक्ष बचाता है वह काफी मूल है, जिसमें दो कुर्सियां पूरी तरह से डी दराज के अंदर छिपी हुई हैं। जब मुख्य फर्नीचर के अंदर रखा जाता है, तो आपको एहसास होता है कि क्या लगता है कि दराज वास्तव में दो अलग-अलग कुर्सियां हैं। आपके पास एक मेज भी हो सकती है जिसे मुख्य संरचना से बाहर निकालने पर डेस्क के रूप में उपयोग किया जा सकता है। मुख्य संरचना में चार दराज और शीर्ष दराज के ठीक ऊपर एक कम्पार्टमेंट होता है जिसमें आप कई चीजें स्टोर कर सकते हैं। इस फ़र्नीचर के लिए उपयोग की जाने वाली मुख्य सामग्री, यूक्लिप्टिपस फ़िंगरजॉइंट, इको फ्रेंडली, अविश्वसनीय रूप से प्रतिरोधी, कठोर है और इसमें बहुत मजबूत दृश्य अपील है।

क्लॉक एप्लिकेशन

Dominus plus

क्लॉक एप्लिकेशन डोमिनस प्लस एक मूल तरीके से समय व्यक्त करता है। डोमिनोज़ के टुकड़ों पर डॉट्स की तरह डॉट्स के तीन समूह प्रतिनिधित्व करते हैं: घंटे, दसियों मिनट और मिनट। दिन का समय डॉट्स के रंग से पढ़ा जा सकता है: एएम के लिए हरा; पीएम के लिए पीला। आवेदन में एक टाइमर, एक अलार्म घड़ी और झंकार शामिल हैं। सभी कार्य असतत कोने डॉट्स को छूकर नेविगेट करने योग्य हैं। यह वास्तविक 21 वीं सदी के फेस ऑफ टाइम को प्रस्तुत करने वाला एक मूल और कलात्मक डिजाइन था। इसे Apple पोर्टेबल उपकरणों के मामलों के साथ एक सुंदर सहजीवन में डिज़ाइन किया गया है। इसे संचालित करने के लिए केवल कुछ आवश्यक शब्दों के साथ एक सरल इंटरफ़ेस है।

कमर्शियल स्पेस

De Kang Club

कमर्शियल स्पेस देकांग, चीन के गुआंगज़ौ के वाणिज्यिक केंद्र में स्थित है, एक एसपीए और मनोरंजन वाणिज्यिक परियोजनाओं में से एक है। आधुनिक शहरी जीवन की मांगों का जवाब देने के लिए मूल सुराग के रूप में प्रोजेक्ट "शहरी परिदृश्य" की डिजाइन अवधारणा में है।

संदेश कार्ड

Standing Message Card “Post Animal”

संदेश कार्ड पशु पेपर क्राफ्ट किट को आपके महत्वपूर्ण संदेश देने दें। अपने संदेश को शरीर में लिख दें, फिर लिफाफे के अंदर अन्य भागों के साथ भेजें। यह एक मजेदार संदेश कार्ड है जिसे प्राप्तकर्ता एक साथ इकट्ठा कर सकता है और प्रदर्शित कर सकता है। छह अलग-अलग जानवरों की विशेषताएं हैं: बतख, सुअर, ज़ेबरा, पेंगुइन, जिराफ़ और बारहसिंगा। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं।

परिवर्तनीय सोफा

Mäss

परिवर्तनीय सोफा मैं एक मॉड्यूलर सोफा बनाना चाहता था जो कई अलग-अलग सीटिंग सॉल्यूशंस में तब्दील हो सके। पूरे फर्नीचर में विभिन्न प्रकार के घोल बनाने के लिए एक ही आकार के सिर्फ दो अलग-अलग टुकड़े होते हैं। मुख्य संरचना हाथ के समान पार्श्व आकार की है, लेकिन केवल मोटा है। फर्नीचर के मुख्य टुकड़े को बदलने या जारी रखने के लिए हाथ को 180 डिग्री तक घुमाया जा सकता है।