डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

The Empress

अंगूठी शानदार सौंदर्य पत्थर - पिरोपे - इसका बहुत सार भव्यता और एकमात्रता लाता है। यह पत्थर की सुंदरता और विशिष्टता छवि की पहचान करता है, जिसका उद्देश्य भविष्य की सजावट है। पत्थर के लिए एक अनूठा फ्रेम बनाने की जरूरत थी, जो उसे हवा में ले जाए। पत्थर को उसकी होल्डिंग धातु से परे खींचा गया था। यह सूत्र कामुक जुनून और आकर्षक बल। गहनों की आधुनिक धारणा का समर्थन करते हुए, शास्त्रीय अवधारणा को रखना महत्वपूर्ण था।

कॉर्पोरेट पहचान

Jae Murphy

कॉर्पोरेट पहचान नकारात्मक स्थान का उपयोग किया जाता है क्योंकि यह दर्शकों को उत्सुक बनाता है और एक बार जब वे अनुभव करते हैं कि अहा पल, वे तुरंत इसे पसंद करते हैं और इसे याद करते हैं। लोगो चिह्न में जे, एम, कैमरा और तिपाई है जो नकारात्मक स्थान में शामिल है। चूंकि जे मर्फी अक्सर बच्चों की तस्वीरें लेते हैं, नाम से बनने वाली बड़ी सीढ़ियाँ, और कम रखा हुआ कैमरा सुझाव देता है कि बच्चों का स्वागत है। कॉर्पोरेट आइडेंटिटी डिज़ाइन के माध्यम से, लोगो से नकारात्मक अंतरिक्ष विचार को और विकसित किया जाता है। यह हर आइटम में एक नया आयाम जोड़ता है और नारा बनाता है, कॉमनर का एक असामान्य दृश्य, सच है।

ब्रोच

The Sunshine

ब्रोच इस गहने की विशेषता यह है कि यहाँ एक बड़े पत्थर के जटिल आकार का उपयोग किया गया है जो अदृश्य (वायु) फ्रेम पर सेट है। आभूषण डिजाइन दृश्य केवल पत्थरों को छिपाने वाली विधानसभा तकनीक को खोलता है। पत्थर ही दो, विनीत जुड़नार और हीरे के साथ पतली थाली द्वारा आयोजित किया जाता है। यह प्लेट सभी सहायक संरचना ब्रोच का आधार है। यह धारण करता है और दूसरा पत्थर। पूरी रचना को विस्तृत मुख्य पीस पत्थर के बाद संभव बनाया गया था।

दो सीटर

Mowraj

दो सीटर मोवराज एक दो-सीटर है जिसे जातीय मिस्र और गोथिक शैलियों की भावना को मूर्त रूप देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका रूप नोराग से लिया गया था, थ्रेशिंग स्लेज के मिस्र के संस्करण ने अपने जातीय एंटीडिल्वियन सार से समझौता किए बिना गोथिक स्वभाव को अपनाने के लिए बदल दिया। यह डिजाइन काले रंग का है, जिसमें दोनों हाथों और पैरों पर जातीय मिस्र की दस्तकारी वाली नक्काशी है, साथ ही समृद्ध मखमली असबाब को बोल्ट और पुल के छल्ले के साथ एक्सेस किया गया है, जो इसे गॉथिक उपस्थिति की तरह एक मध्ययुगीन फेंक दिया गया है।

आवासीय घर

Tempo House

आवासीय घर यह परियोजना रियो डी जनेरियो के सबसे आकर्षक मोहल्लों में से एक औपनिवेशिक शैली के घर का पूर्ण नवीनीकरण है। एक असाधारण साइट पर सेट करें, विदेशी पेड़ों और पौधों से भरा हुआ (प्रसिद्ध लैंडस्केप आर्किटेक्ट बर्ले मार्क्स द्वारा मूल परिदृश्य योजना), मुख्य लक्ष्य बड़ी खिड़कियों और दरवाजों को खोलकर बाहरी स्थानों के साथ बाहरी बगीचे को एकीकृत करना था। सजावट में महत्वपूर्ण इतालवी और ब्राजीलियाई ब्रांड हैं, और इसकी अवधारणा एक कैनवास के रूप में है ताकि ग्राहक (एक कला संग्राहक) अपने पसंदीदा टुकड़े प्रदर्शित कर सकें।

बहुक्रियाशील निर्माण किट

JIX

बहुक्रियाशील निर्माण किट JIX एक निर्माणाधीन किट है जो न्यूयॉर्क आधारित दृश्य कलाकार और उत्पाद डिजाइनर पैट्रिक मार्टिनेज द्वारा बनाई गई है। यह छोटे मॉड्यूलर तत्वों से युक्त होता है जो विशेष रूप से विभिन्न प्रकार के निर्माणों को बनाने के लिए मानक पीने के तिनके को एक साथ जोड़ने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। JIX कनेक्टर फ्लैट ग्रिड्स में आते हैं जो आसानी से अलग हो जाते हैं, इंटरसेक्ट होते हैं, और जगह पर लॉक हो जाते हैं। JIX के साथ आप महत्वाकांक्षी कमरे के आकार की संरचनाओं से सब कुछ टेबल टॉप मूर्तियों को जटिल कर सकते हैं, सभी JIX कनेक्टर और पीने के तिनके का उपयोग कर सकते हैं।