डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हार और ब्रोच

I Am Hydrogen

हार और ब्रोच डिजाइन मैक्रोस्कोम और सूक्ष्म जगत के नियोप्लाटोनिक दर्शन से प्रेरित है, जो समान पैटर्न को ब्रह्मांड के सभी स्तरों पर पुन: पेश करता है। सुनहरा अनुपात और फ़्रीक्वेंसी अनुक्रम का संदर्भ देते हुए, हार एक गणितीय डिज़ाइन पेश करता है जो प्रकृति में देखे जाने वाले फिलाटैक्सिस पैटर्न की नकल करता है, जैसा कि सूरजमुखी, डेज़ी और विभिन्न अन्य पौधों में देखा जाता है। गोल्डन टॉरस यूनिवर्स का प्रतिनिधित्व करता है, जो अंतरिक्ष-समय के कपड़े में लिप्त है। "आई एम हाइड्रोजन" एक साथ "द यूनिवर्सल कॉन्स्टेंट ऑफ़ डिज़ाइन" के एक मॉडल और खुद यूनिवर्स के एक मॉडल का प्रतिनिधित्व करता है।

आवासीय घर

Trish House Yalding

आवासीय घर घर का डिजाइन साइट और उसके स्थान के सीधे जवाब में विकसित हुआ। इमारत की संरचना पेड़ की चड्डी और शाखाओं के अनियमित कोणों का प्रतिनिधित्व करने वाले रेकिंग कॉलम के साथ आसपास के वुडलैंड को प्रतिबिंबित करने के लिए बनाई गई है। कांच के बड़े विस्तार संरचना के बीच अंतराल को भरते हैं और आपको परिदृश्य और सेटिंग की सराहना करने की अनुमति देते हैं जैसे कि आप पेड़ों की चड्डी और शाखाओं के बीच से बाहर निकल रहे थे। पारंपरिक केंटिश ब्लैक एंड व्हाइट वेदरबोर्डिंग इमारत को लपेटते हुए पर्दों का प्रतिनिधित्व करती है और भीतर रिक्त स्थान को घेरती है।

शर्ट पैकेजिंग

EcoPack

शर्ट पैकेजिंग यह शर्ट पैकेजिंग किसी भी प्लास्टिक का उपयोग न करके अपने आप को पारंपरिक पैकेजिंग बनाती है। एक मौजूदा अपशिष्ट धारा और निर्माण प्रक्रिया का उपयोग करते हुए, यह उत्पाद न केवल उत्पादन करने के लिए बहुत सरल है, बल्कि कुछ भी नहीं करने के लिए प्राथमिक सामग्री के निपटान के लिए बहुत सरल है। उत्पाद को पहले दबाया जा सकता है, और फिर कंपनी को डाई-कटिंग और प्रिंटिंग के माध्यम से एक अद्वितीय संरचनात्मक उत्पाद बनाने के लिए पहचाना जाता है जो दोनों बहुत अलग और दिलचस्प लगता है। उत्पाद स्थिरता के रूप में सौंदर्यशास्त्र और उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को उच्च संबंध में आयोजित किया गया था।

आधिकारिक स्टोर, खुदरा

Real Madrid Official Store

आधिकारिक स्टोर, खुदरा स्टोर की डिजाइन अवधारणा सेंटियागो बर्नब्यू में एक अनुभव पर आधारित है, जो खरीदारी के अनुभव और छाप के निर्माण पर केंद्रित है। यह एक अवधारणा है कि एक ही समय में जो क्लब का सम्मान, प्रशंसा और अमरता देता है, कहता है कि उपलब्धियां प्रतिभा, प्रयास, संघर्ष, समर्पण और दृढ़ संकल्प का परिणाम रही हैं। परियोजना में कॉन्सेप्ट डिजाइन और वाणिज्यिक कार्यान्वयन, ब्रांडिंग, पैकेजिंग, ग्राफिक लाइन और औद्योगिक फर्नीचर डिजाइन शामिल हैं।

कंसोल

Qadem Hooks

कंसोल क्यूमिड हुक एक कला कृति है जो प्रकृति से प्रेरित एक सांत्वना कार्य है। यह अलग-अलग चित्रित हरे पुराने हुक से बना है, जो एक गाँव से दूसरे गाँव तक गेहूँ पहुँचाने के लिए क्यूमिड (एक पुरानी लकड़ी की खच्चर की पीठ) के साथ उपयोग किया जाता था। हुक एक पुराने गेहूं की थ्रेशर बोर्ड से जुड़े होते हैं, एक आधार और समाप्त के रूप में शीर्ष पर एक ग्लास पैनल के साथ।

मसाला कंटेनर

Ajorí

मसाला कंटेनर Ajorí प्रत्येक देश की विभिन्न पाक परंपराओं को संतुष्ट करने और फिट करने के लिए विभिन्न मसाला, मसालों और मसालों को व्यवस्थित और संग्रहीत करने का एक रचनात्मक समाधान है। इसका सुरुचिपूर्ण कार्बनिक डिजाइन इसे मूर्तिकला बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप तालिका के चारों ओर वार्तालाप स्टार्टर के रूप में प्रतिबिंबित करने के लिए एक उत्कृष्ट आभूषण है। पैकेज का डिज़ाइन लहसुन की त्वचा से प्रेरित है, जो ईको-पैकेजिंग का एक विलक्षण प्रस्ताव बन गया है। अजोरी ग्रह के लिए एक पर्यावरण के अनुकूल डिजाइन है, जो प्रकृति से प्रेरित है और पूरी तरह से प्राकृतिक सामग्री से बना है।