डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाथरूम संग्रह

CATINO

बाथरूम संग्रह कैटिनो एक विचार को आकार देने की इच्छा से पैदा हुआ है। यह संग्रह सरल तत्वों के माध्यम से रोजमर्रा की जिंदगी की कविता को उकसाता है, जो समकालीन तरीके से हमारी कल्पना के मौजूदा कट्टरपंथियों को फिर से व्याख्या करता है। यह प्राकृतिक लकड़ी के उपयोग के माध्यम से, गर्म और ठोसता के वातावरण में लौटने का सुझाव देता है, जो ठोस से बना होता है और अनन्त रहने के लिए इकट्ठा होता है।

कॉर्पोरेट पहचान

Predictive Solutions

कॉर्पोरेट पहचान प्रीडिक्टिव सॉल्यूशंस, प्रग्नेंट एनालिटिक्स के लिए सॉफ्टवेयर उत्पादों का प्रदाता है। कंपनी के उत्पादों का उपयोग मौजूदा डेटा का विश्लेषण करके भविष्यवाणियां करने के लिए किया जाता है। कंपनी के निशान - एक सर्कल के सेक्टर - पाई-चार्ट ग्राफिक्स जैसा दिखता है और प्रोफ़ाइल में एक आंख की एक बहुत ही स्टाइल और सरलीकृत छवि भी है। ब्रांड प्लेटफ़ॉर्म "शेडिंग लाइट" सभी ब्रांड ग्राफिक्स के लिए एक ड्राइवर है। दोनों बदलते, अमूर्त द्रव रूप और विषयगत सरलीकृत चित्रण विभिन्न अनुप्रयोगों में अतिरिक्त ग्राफिक्स के रूप में उपयोग किए जाते हैं।

कॉर्पोरेट पहचान

Glazov

कॉर्पोरेट पहचान Glazov इसी नाम के एक शहर में एक फर्नीचर फैक्टरी है। कारखाने में सस्ते फर्नीचर का उत्पादन होता है। चूंकि इस तरह के फर्नीचर का डिज़ाइन सामान्य है, इसलिए मूल "लकड़ी" 3 डी अक्षरों पर संचार अवधारणा को आधार बनाने का निर्णय लिया गया था, ऐसे अक्षरों से बने शब्द फर्नीचर सेट का प्रतीक हैं। पत्र शब्द "फर्नीचर", "बेडरूम" आदि या संग्रह नाम बनाते हैं, वे फर्नीचर के टुकड़ों से मिलते-जुलते हैं। उल्लिखित 3 डी अक्षर फर्नीचर योजनाओं के समान हैं और ब्रांड पहचान के लिए स्टेशनरी या फ़ोटोग्राफ़िकल पृष्ठभूमि पर उपयोग किए जा सकते हैं।

वाशबेसिन

Angle

वाशबेसिन दुनिया में उत्कृष्ट डिजाइन के साथ बहुत सारे वॉशबेसिन हैं। लेकिन हम इस बात को एक नए कोण से देखने की पेशकश करते हैं। हम सिंक का उपयोग करने की प्रक्रिया का आनंद लेने और नाली छेद के रूप में इतने आवश्यक लेकिन गैर-सौंदर्यवादी विस्तार को छिपाने का अवसर देना चाहते हैं। "एंगल" लैकोनिक डिज़ाइन है, जिसमें आरामदायक उपयोग और सफाई प्रणाली के लिए सभी विवरणों को सोचा गया है। इसका उपयोग करने के दौरान आप नाली के छेद का निरीक्षण नहीं करते हैं, सब कुछ ऐसा दिखता है जैसे पानी बस गायब हो गया था। यह प्रभाव, एक ऑप्टिकल भ्रम के साथ संबद्ध सिंक सतहों के एक विशेष स्थान द्वारा प्राप्त किया जाता है।

टाइपफेस

Red Script Pro typeface

टाइपफेस Red Script Pro संचार के वैकल्पिक रूपों के लिए नई तकनीकों और गैजेट्स से प्रेरित एक अनूठा फॉन्ट है, जो हमें इसके मुक्त अक्षर-रूपों से जोड़ता है। IPad से प्रेरित और ब्रश में डिज़ाइन किया गया, यह एक अनूठी लेखन शैली में व्यक्त किया गया है। इसमें अंग्रेजी, ग्रीक के साथ-साथ सिरिलिक वर्णमाला और 70 से अधिक भाषाओं का समर्थन है।

पोर्टेबल स्पीकर

Ballo

पोर्टेबल स्पीकर स्विस डिजाइन स्टूडियो बर्नहार्ड | BURKARD ने OYO के लिए एक अनोखा स्पीकर डिजाइन किया। स्पीकर का आकार एक वास्तविक क्षेत्र के साथ एक आदर्श क्षेत्र है। बोलो स्पीकर 360 डिग्री संगीत के अनुभव के लिए देता है, रोल करता है या लटकाता है। डिजाइन न्यूनतर डिजाइन के सिद्धांतों का पालन करता है। एक रंगीन बेल्ट दो गोलार्द्धों को फ्यूज करती है। यह स्पीकर की सुरक्षा करता है और एक सतह पर झूठ बोलने पर बास टोन को बढ़ाता है। स्पीकर एक बिल्ट-इन रिचार्जेबल लिथियम बैटरी के साथ आता है और अधिकांश ऑडियो उपकरणों के साथ संगत है। 3.5 मिमी जैक हेडफ़ोन के लिए एक नियमित प्लग है। BALLO स्पीकर दस अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है।