डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
उपन्यास

180º North East

उपन्यास "180" नॉर्थ ईस्ट "एक 90,000 शब्द साहसिक कथा है। यह 2009 के पतन में ऑस्ट्रेलिया, एशिया, कनाडा और स्कैंडिनेविया के माध्यम से की गई डैनियल कचर की यात्रा की सच्ची कहानी बताता है जब वह 24 साल का था। पाठ के मुख्य निकाय के भीतर एकीकृत किया गया था, जो यात्रा के दौरान उसने सीखा और सीखा था। , फोटो, नक्शे, अभिव्यंजक पाठ और वीडियो एडवेंचर में पाठक को विसर्जित करने में मदद करते हैं और लेखक के अपने व्यक्तिगत अनुभव की बेहतर जानकारी देते हैं।

गुल्लक

DEEPE

गुल्लक वस्तु एक गुल्लक है। अद्वितीय चरित्र के आकार की उपस्थिति एक महंगी, प्रतिष्ठित गहने को एक प्यारा और दयालु बनाती है और परिवार के सदस्यों की निरंतर उपस्थिति, धन उगाहने वाले बहुत कार्यात्मक गुण हैं। लेकिन सबसे उत्कृष्ट विशेषता डीईपीई - मानक कार्यों के अलावा सभी पूरी तरह से मिलती है - यह है कि सभी विशिष्ट घर के लिए नया शब्द, अद्वितीय और पूरक प्रासंगिक "गहना"।

चाकू धारक

Only Right Here

चाकू धारक बारहवीं शताब्दी के बाद से पहली बुलफाइट्स को एक अधिनियम या सार्वजनिक तमाशा के रूप में प्रलेखित किया गया था। आज लोगों में चेतना का जागरण एक समग्र वैश्विक मूल्यांकन का एक लक्षण है, जो ईश्वरीय प्रकृति का अंग है, हम एक संपूर्ण हैं। "ओनली राईट हियर" एक नए युग का प्रतीक है, जहां आक्रामक गतिविधियों का विलुप्त होना होगा, जो एक बार सांस्कृतिक उत्सव था, और एक मानवतावादी स्तर पर महान विकासवादी कदम है।

बढ़ता हुआ दीपक

BB Little Garden

बढ़ता हुआ दीपक इस परियोजना में इस नए उपयोग का समर्थन करने का प्रस्ताव है जो एक पूर्ण संवेदी खाना पकाने का अनुभव प्रदान करता है। बीबी लिटिल गार्डन एक दीप्तिमान बढ़ने वाला दीपक है, जो रसोई के अंदर सुगंधित पौधों की जगह को फिर से देखना चाहता है। यह एक स्पष्ट न्यूनतावादी वस्तु के रूप में, स्पष्ट रेखाओं वाला आयतन है। चिकना डिजाइन विशेष रूप से विभिन्न प्रकार के इनडोर वातावरण के अनुकूल होने और रसोई को एक विशेष ध्यान देने के लिए अध्ययन किया गया है। बीबी लिटिल गार्डन पौधों के लिए एक रूपरेखा है, इसकी शुद्ध रेखा उन्हें आवर्धित करती है और पढ़ने को परेशान नहीं करती है।

गैलरी के साथ डिजाइन स्टूडियो

PARADOX HOUSE

गैलरी के साथ डिजाइन स्टूडियो एक स्प्लिट-लेवल वेयरहाउस ठाठ मल्टीमीडिया डिज़ाइन स्टूडियो बन गया, विरोधाभास हाउस अपने मालिक के अद्वितीय स्वाद और जीवन के तरीके को दर्शाते हुए कार्यक्षमता और शैली के बीच सही संतुलन पाता है। इसने साफ, कोणीय रेखाओं के साथ एक हड़ताली मल्टीमीडिया डिज़ाइन स्टूडियो बनाया जो मेजेनाइन पर एक पीले-रंग का कांच का बॉक्स दिखाता है। ज्यामितीय आकृतियाँ और रेखाएँ आधुनिक और विस्मयकारी हैं, लेकिन विशिष्ट कार्य स्थान सुनिश्चित करने के लिए सुगंधित रूप से की जाती हैं।

साइड टेबल

una

साइड टेबल निर्बाध एकीकरण ऊना तालिका का सार है। एक टेम्पर्ड ग्लास सतह को पालने के लिए तीन मेपल फॉर्म एक साथ आते हैं। सामग्री और उनकी क्षमताओं के गहन विचार के उत्पाद, दिखने में मजबूत और अभी तक हल्के, ऊना संतुलन और अनुग्रह के अवतार के रूप में उभरते हैं।