डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
क्रूजर नौका

WAVE CATAMARAN

क्रूजर नौका एक सतत आंदोलन में दुनिया के रूप में समुद्र के बारे में सोचते हुए, हमने इसके प्रतीक के रूप में "लहर" को लिया। इस विचार से शुरू करते हुए हमने पतवारों की पंक्तियों को मॉडल किया जो कि खुद को झुकाने के लिए टूटने लगते हैं। परियोजना के विचार के आधार पर दूसरा तत्व रहने की जगह की अवधारणा है जिसे हम अंदरूनी और बाहरी लोगों के बीच एक तरह की निरंतरता में आकर्षित करना चाहते थे। बड़ी कांच की खिड़कियों के माध्यम से हमें लगभग 360 डिग्री का दृश्य मिलता है, जो बाहर के साथ दृश्य निरंतरता की अनुमति देता है। इतना ही नहीं, बड़े कांच के दरवाजों के माध्यम से अंदर की ओर खुले जीवन को बाहरी स्थानों में प्रक्षेपित किया जाता है। आर्क। Visintin / आर्क। Foytik

कम्पोस्टेबल पैकेजिंग

cellulose net tube

कम्पोस्टेबल पैकेजिंग प्रशांत में जर्मनी का आकार धीमा कचरा बह रहा है। बायोडिग्रेडेबल होने वाली पैकेजिंग का उपयोग न केवल जीवाश्म संसाधनों पर नाली को सीमित करता है, बल्कि बायोडिग्रेडेबल पदार्थों को भी आपूर्ति श्रृंखला में प्रवेश करने की अनुमति देता है। वर्पोन्गसज़ेंट्रम ग्राज़ ने घर के जंगलों के पतले होने से कंपोस्टेबल मोडल सेलुलोज फाइबर का उपयोग करके ट्यूबलर जाल विकसित करके इस दिशा में एक कदम बढ़ाया है। नेट्स पहली बार दिसंबर 2012 में रीव ऑस्ट्रिया में सुपरमार्केट अलमारियों पर दिखाई दिए। 10 टन प्लास्टिक को अकेले रीव द्वारा बचाया जा सकता है, बस जैविक आलू, प्याज और खट्टे फल के लिए पैकेजिंग को बदलकर।

कॉफी टेबल

1x3

कॉफी टेबल 1x3 इंटरलॉकिंग बूर पजल से प्रेरित है। यह दोनों है - फर्नीचर का एक टुकड़ा और एक मस्तिष्क टीज़र। किसी भी जुड़नार की आवश्यकता के बिना सभी भाग एक साथ रहते हैं। इंटरलॉकिंग सिद्धांत में केवल फिसलने वाले आंदोलनों को शामिल किया गया है जो बहुत तेज विधानसभा प्रक्रिया देता है और जगह के लगातार परिवर्तन के लिए 1x3 को उपयुक्त बनाता है। कठिनाई का स्तर निपुणता पर नहीं, बल्कि ज्यादातर स्थानिक दृष्टि पर निर्भर करता है। यदि उपयोगकर्ता को सहायता की आवश्यकता हो तो निर्देश दिए जाते हैं। नाम - 1x3 एक गणितीय अभिव्यक्ति है जो लकड़ी के ढांचे के तर्क का प्रतिनिधित्व करता है - एक तत्व प्रकार, इसके तीन टुकड़े।

हवादार पिवट दरवाजा

JPDoor

हवादार पिवट दरवाजा JPDoor एक यूजर-फ्रेंडली पिवट डोर है जो jalousie विंडो सिस्टम के साथ मर्ज होती है जो वेंटिलेशन फ्लो बनाने में मदद करती है और साथ ही स्पेस को बचाती है। डिजाइन सभी चुनौतियों को स्वीकार करने और उन्हें व्यक्तिगत अन्वेषण, तकनीकों और विश्वास के साथ हल करने के बारे में है। कोई सही या गलत कोई डिज़ाइन नहीं है, यह वास्तव में बहुत व्यक्तिपरक है। हालांकि महान डिजाइन उपयोगकर्ता की जरूरतों और आवश्यकता को पूरा करते हैं या समुदाय में बहुत प्रभाव डालते हैं। दुनिया हर कोने में अलग-अलग डिज़ाइन के दृष्टिकोण से भरी हुई है, इस प्रकार यह तलाश करना नहीं छोड़ती है, "भूखे रहो मूर्ख रहो - स्टीव जॉब"।

Barbeque रेस्तरां

Grill

Barbeque रेस्तरां परियोजना का दायरा मौजूदा 72 वर्ग मीटर मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान को एक नए बारबेक्यू रेस्तरां में फिर से तैयार कर रहा है। कार्य के दायरे में बाहरी और आंतरिक दोनों जगह का पूरा नया स्वरूप शामिल है। बाहरी चारकोल के सरल काले और सफेद रंग योजना के साथ एक Barbeque जंगला युग्मन से प्रेरित था। इस परियोजना की चुनौतियों में से एक इतनी कम जगह में आक्रामक प्रोग्रामेटिक आवश्यकताओं (भोजन क्षेत्र में 40 सीटें) को फिट करना है। इसके अतिरिक्त, हमें एक असामान्य छोटे बजट (यूएस $ 40,000) के साथ काम करना होगा, जिसमें सभी नई एचवीएसी इकाइयां और एक नया वाणिज्यिक रसोईघर शामिल है।

केश डिजाइन और अवधारणा

Hairchitecture

केश डिजाइन और अवधारणा हेयरड्रेसर - गिजो, और आर्किटेक्ट्स के एक समूह के बीच सहयोग से परिणाम - FAHR +21.3.3। 2012 में गुइमारेस में यूरोपीय संस्कृति संस्कृति द्वारा प्रेरित, वे दो रचनात्मक तरीकों, वास्तुकला और केश विन्यास को विलय करने के लिए एक विचार का प्रस्ताव करते हैं। पाशविक वास्तुशिल्प विषय के साथ, परिणाम एक अद्भुत नया केश विन्यास है, जो स्थापत्य संरचनाओं के साथ पूर्ण संवाद में एक परिवर्तनशील बाल दर्शाता है। प्रस्तुत परिणाम एक मजबूत समकालीन व्याख्या के साथ बोल्ड और प्रयोगात्मक प्रकृति हैं। टीमवर्क और कौशल एक साधारण बाल को मोड़ने के लिए महत्वपूर्ण थे।