डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Barbeque रेस्तरां

Grill

Barbeque रेस्तरां परियोजना का दायरा मौजूदा 72 वर्ग मीटर मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान को एक नए बारबेक्यू रेस्तरां में फिर से तैयार कर रहा है। कार्य के दायरे में बाहरी और आंतरिक दोनों जगह का पूरा नया स्वरूप शामिल है। बाहरी चारकोल के सरल काले और सफेद रंग योजना के साथ एक Barbeque जंगला युग्मन से प्रेरित था। इस परियोजना की चुनौतियों में से एक इतनी कम जगह में आक्रामक प्रोग्रामेटिक आवश्यकताओं (भोजन क्षेत्र में 40 सीटें) को फिट करना है। इसके अतिरिक्त, हमें एक असामान्य छोटे बजट (यूएस $ 40,000) के साथ काम करना होगा, जिसमें सभी नई एचवीएसी इकाइयां और एक नया वाणिज्यिक रसोईघर शामिल है।

केश डिजाइन और अवधारणा

Hairchitecture

केश डिजाइन और अवधारणा हेयरड्रेसर - गिजो, और आर्किटेक्ट्स के एक समूह के बीच सहयोग से परिणाम - FAHR +21.3.3। 2012 में गुइमारेस में यूरोपीय संस्कृति संस्कृति द्वारा प्रेरित, वे दो रचनात्मक तरीकों, वास्तुकला और केश विन्यास को विलय करने के लिए एक विचार का प्रस्ताव करते हैं। पाशविक वास्तुशिल्प विषय के साथ, परिणाम एक अद्भुत नया केश विन्यास है, जो स्थापत्य संरचनाओं के साथ पूर्ण संवाद में एक परिवर्तनशील बाल दर्शाता है। प्रस्तुत परिणाम एक मजबूत समकालीन व्याख्या के साथ बोल्ड और प्रयोगात्मक प्रकृति हैं। टीमवर्क और कौशल एक साधारण बाल को मोड़ने के लिए महत्वपूर्ण थे।

निवास

Cheung's Residence

निवास निवास को सरलता, खुलेपन और मन में प्राकृतिक प्रकाश के साथ बनाया गया है। इमारत का पदचिह्न मौजूदा साइट की बाधा को दर्शाता है और औपचारिक अभिव्यक्ति का मतलब साफ और सरल होना है। प्रवेश द्वार और भोजन क्षेत्र को रोशन करते हुए इमारत के उत्तर की ओर एक एट्रियम और बालकनी स्थित हैं। भवन के दक्षिणी छोर पर स्लाइडिंग खिड़कियां प्रदान की जाती हैं जहां रहने वाले कमरे और रसोई में प्राकृतिक रोशनी को अधिकतम करना और स्थानिक लचीलापन प्रदान करना है। डिजाइन विचारों को और सुदृढ़ करने के लिए पूरे भवन में रोशनदान प्रस्तावित हैं।

बहुउद्देश्यीय तालिका

Bean Series 2

बहुउद्देश्यीय तालिका इस तालिका को बीन बुरो सिद्धांत डिजाइनरों केनी किनुगासा-त्सुइ और लोरेन फॉरे द्वारा डिजाइन किया गया था। यह परियोजना फ्रेंच कर्व्स और पहेली आरा के आकर्षक आकार से प्रेरित थी, और एक कार्यालय सम्मेलन कक्ष में केंद्रीय टुकड़े के रूप में कार्य करती है। समग्र आकार विगल्स से भरा है, जो पारंपरिक औपचारिक कॉर्पोरेट सम्मेलन तालिका से एक नाटकीय प्रस्थान है। बैठने की व्यवस्था को अलग करने के लिए तालिका के तीन भागों को अलग-अलग समग्र आकृतियों में समेटा जा सकता है; परिवर्तन की निरंतर स्थिति रचनात्मक कार्यालय के लिए एक चंचल वातावरण बनाती है।

अस्थायी सूचना केंद्र

Temporary Information Pavilion

अस्थायी सूचना केंद्र परियोजना विभिन्न कार्यों और घटनाओं के लिए ट्राफलगर, लंदन में एक मिश्रण-उपयोग अस्थायी मंडप है। प्रस्तावित संरचना प्राथमिक निर्माण सामग्री के रूप में शिपिंग कंटेनरों का उपयोग करके "अस्थायीता" की धारणा पर जोर देती है। इसका धातु प्रकृति मौजूदा इमारत के साथ एक विपरीत संबंध स्थापित करने के लिए है जो अवधारणा की संक्रमण प्रकृति को मजबूत करता है। इसके अलावा, भवन की औपचारिक अभिव्यक्ति को व्यवस्थित किया जाता है और भवन के छोटे जीवन के दौरान दृश्य संपर्क को आकर्षित करने के लिए साइट पर एक अस्थायी लैंडमार्क बनाने के लिए एक यादृच्छिक तरीके से व्यवस्थित किया जाता है।

शोरूम, रिटेल, बुकस्टोर

World Kids Books

शोरूम, रिटेल, बुकस्टोर एक छोटे से पदचिह्न पर एक स्थायी, पूरी तरह से परिचालन किताबों की दुकान बनाने के लिए एक स्थानीय कंपनी से प्रेरित होकर, रेड बॉक्स बॉक्स ने एक नए ब्रांड के खुदरा अनुभव को डिजाइन करने के लिए एक 'खुली किताब' की अवधारणा का इस्तेमाल किया जो स्थानीय समुदाय का समर्थन करता है। कनाडा के वैंकूवर में स्थित, वर्ल्ड किड्स बुक्स एक शोरूम पहले, रिटेल बुकस्टोर दूसरे, और एक ऑनलाइन स्टोर तीसरे स्थान पर है। बोल्ड कंट्रास्ट, सिमिट्री, रिदम और पॉप ऑफ़ कलर लोगों को आकर्षित करते हैं और एक गतिशील और मज़ेदार जगह बनाते हैं। यह एक शानदार उदाहरण है कि इंटीरियर डिजाइन के माध्यम से एक व्यापार विचार कैसे बढ़ाया जा सकता है।