डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चाकू धारक

Only Right Here

चाकू धारक बारहवीं शताब्दी के बाद से पहली बुलफाइट्स को एक अधिनियम या सार्वजनिक तमाशा के रूप में प्रलेखित किया गया था। आज लोगों में चेतना का जागरण एक समग्र वैश्विक मूल्यांकन का एक लक्षण है, जो ईश्वरीय प्रकृति का अंग है, हम एक संपूर्ण हैं। "ओनली राईट हियर" एक नए युग का प्रतीक है, जहां आक्रामक गतिविधियों का विलुप्त होना होगा, जो एक बार सांस्कृतिक उत्सव था, और एक मानवतावादी स्तर पर महान विकासवादी कदम है।

बढ़ता हुआ दीपक

BB Little Garden

बढ़ता हुआ दीपक इस परियोजना में इस नए उपयोग का समर्थन करने का प्रस्ताव है जो एक पूर्ण संवेदी खाना पकाने का अनुभव प्रदान करता है। बीबी लिटिल गार्डन एक दीप्तिमान बढ़ने वाला दीपक है, जो रसोई के अंदर सुगंधित पौधों की जगह को फिर से देखना चाहता है। यह एक स्पष्ट न्यूनतावादी वस्तु के रूप में, स्पष्ट रेखाओं वाला आयतन है। चिकना डिजाइन विशेष रूप से विभिन्न प्रकार के इनडोर वातावरण के अनुकूल होने और रसोई को एक विशेष ध्यान देने के लिए अध्ययन किया गया है। बीबी लिटिल गार्डन पौधों के लिए एक रूपरेखा है, इसकी शुद्ध रेखा उन्हें आवर्धित करती है और पढ़ने को परेशान नहीं करती है।

गैलरी के साथ डिजाइन स्टूडियो

PARADOX HOUSE

गैलरी के साथ डिजाइन स्टूडियो एक स्प्लिट-लेवल वेयरहाउस ठाठ मल्टीमीडिया डिज़ाइन स्टूडियो बन गया, विरोधाभास हाउस अपने मालिक के अद्वितीय स्वाद और जीवन के तरीके को दर्शाते हुए कार्यक्षमता और शैली के बीच सही संतुलन पाता है। इसने साफ, कोणीय रेखाओं के साथ एक हड़ताली मल्टीमीडिया डिज़ाइन स्टूडियो बनाया जो मेजेनाइन पर एक पीले-रंग का कांच का बॉक्स दिखाता है। ज्यामितीय आकृतियाँ और रेखाएँ आधुनिक और विस्मयकारी हैं, लेकिन विशिष्ट कार्य स्थान सुनिश्चित करने के लिए सुगंधित रूप से की जाती हैं।

साइड टेबल

una

साइड टेबल निर्बाध एकीकरण ऊना तालिका का सार है। एक टेम्पर्ड ग्लास सतह को पालने के लिए तीन मेपल फॉर्म एक साथ आते हैं। सामग्री और उनकी क्षमताओं के गहन विचार के उत्पाद, दिखने में मजबूत और अभी तक हल्के, ऊना संतुलन और अनुग्रह के अवतार के रूप में उभरते हैं।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

The Hostess

वुमेन्सवियर कलेक्शन डारिया ज़िलिएवा का स्नातक संग्रह स्त्रीत्व और पुरुषत्व, शक्ति और नाजुकता के बारे में है। संग्रह की प्रेरणा रूसी साहित्य की एक पुरानी परी कथा से मिलती है। कॉपर माउंटेन की परिचारिका एक पुराने रूसी परी कथा से खनिकों का जादू संरक्षक है। इस संग्रह में आप सीधी रेखाओं के सुंदर विवाह को देख सकते हैं, जैसा कि खनिक की वर्दी से प्रेरित है, और रूसी राष्ट्रीय वेशभूषा के सुंदर संस्करणों। टीम के सदस्य: डारिया ज़िलिएवा (डिज़ाइनर), अनास्तासिया ज़िलियावा (डिज़ाइनर सहायक), एकातेरिना एन्ज़ेलोवा (फ़ोटोग्राफ़र)

लर्निंग सेंटर

STARLIT

लर्निंग सेंटर स्टारलाइट लर्निंग सेंटर को 2-6 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए सीखने के माहौल में प्रदर्शन प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए बनाया गया है। हांगकांग में बच्चे उच्च दबाव में पढ़ रहे हैं। लेआउट के माध्यम से फॉर्म और स्थान को सशक्त बनाने और विभिन्न कार्यक्रमों को फिट करने के लिए, हम प्राचीन रोम शहर योजना को लागू कर रहे हैं। परिपत्र तत्वों को दो अलग-अलग पंखों के बीच कक्षा और स्टूडियो को चेन करने के लिए अक्ष व्यवस्था के भीतर हथियारों को विकीर्ण करने के साथ आम है। इस लर्निंग सेंटर को अत्यंत अंतरिक्ष के साथ रमणीय सीखने का माहौल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।