डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री कार्यालय

Chongqing Mountain and City Sales Office

बिक्री कार्यालय "माउंटेन" इस बिक्री कार्यालय का मुख्य विषय है, जो चोंगकिंग की भौगोलिक पृष्ठभूमि से प्रेरित है। फर्श पर ग्रे मार्बल्स का पैटर्न त्रिकोणीय आकार में बन रहा है; और "माउंटेन" की अवधारणा को प्रदर्शित करने के लिए फीचर दीवारों और अनियमित आकार के रिसेप्शन काउंटर पर बहुत सारे विषम और तेज कोण हैं। इसके अलावा, फर्श को जोड़ने वाली सीढ़ियों को गुफा के माध्यम से पारित होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस बीच, एलईडी लाइटिंग को छत से लटका दिया जाता है, घाटी में बारिश के दृश्य की नकल की जाती है और पूरे प्रभाव को नरम करने के लिए प्राकृतिक भावना पेश की जाती है।

छुट्टियों के घर के लिए ग्राफिक्स

SAKÀ

छुट्टियों के घर के लिए ग्राफिक्स PRIM PRIM स्टूडियो ने गेस्ट हाउस SAK: के लिए दृश्य पहचान बनाई, जिसमें: नाम और लोगो डिजाइन, हर कमरे के लिए ग्राफिक्स (प्रतीक डिजाइन, वॉलपेपर पैटर्न, दीवार चित्रों के लिए डिजाइन, तकिया appliques आदि), वेबसाइट डिजाइन, पोस्टकार्ड, बैज, नाम कार्ड। आमंत्रण। अतिथि गृह SAKÀ में प्रत्येक कमरा Druskininkai (लिथुआनिया में एक रिसॉर्ट शहर घर में स्थित है) और उसके आसपास से जुड़े एक अलग किंवदंती प्रस्तुत करता है। प्रत्येक कमरे में किंवदंती से एक कीवर्ड के रूप में अपना प्रतीक है। ये आइकन आंतरिक ग्राफिक्स और इसकी दृश्य पहचान बनाने वाली अन्य वस्तुओं में दिखाई देते हैं।

गलीचा

Folded Tones

गलीचा आसार स्वाभाविक रूप से सपाट हैं, लक्ष्य इस सरल तथ्य को चुनौती देना था। त्रि-आयामी का भ्रम केवल तीन रंगों के साथ प्राप्त किया जाता है। रस्सियों की विविधता और गहराई की गहराई धारियों की चौड़ाई और घनत्व पर निर्भर करती है, बजाय रंगों के एक बड़े पैलेट के जो एक विशेष स्थान के साथ जार हो सकता है, इस प्रकार लचीला उपयोग की अनुमति देता है। ऊपर या दूर से, गलीचा एक मुड़ा हुआ चादर जैसा दिखता है। हालाँकि, इस पर बैठने या लेटने के दौरान, सिलवटों का भ्रम संभव नहीं है। यह सरल दोहरावदार रेखाओं के उपयोग की ओर ले जाता है जिसे एक सार पैटर्न के रूप में करीब से आनंद लिया जा सकता है।

पोशाक

Nyx's Arc

पोशाक जब प्रकाश ठीक स्तर के साथ खिड़कियों के माध्यम से प्रवेश करता है, तो सौंदर्य प्रकाश का एक स्तर पैदा करेगा, कमरे में लोगों को लाने के लिए रोशनी जब रहस्यमय और शांत मन, रहस्यमय और चुप के साथ Nyx के रूप में, टुकड़े टुकड़े में कपड़े का उपयोग और सुंदरता की ऐसी व्याख्या को तोड़ दिया।

हार

Extravaganza

हार रफ्स से प्रेरित एक खूबसूरत कोलियर, प्राचीन गर्दन की सजावट जिसे आप XVI और XVII सदी के कई खूबसूरत चित्रों पर देख सकते हैं। समकालीन और आधुनिक डिजाइन द्वारा विशेषता, विशिष्ट रफ शैली को सरल बनाने के लिए इसे आधुनिक और समकालीन बनाने की कोशिश की जा रही है। एक परिष्कृत प्रभाव जो पहनने वाले को लालित्य देता है, काले या सफेद रंगों का उपयोग करके एक आधुनिक और शुद्ध डिजाइन के साथ संयोजन की बहुलता की अनुमति देता है। एक एक टुकड़ा हार, लचीला और हल्का। एक गैर-कीमती सामग्री लेकिन एक उच्च फैशन प्रभावशाली डिजाइन के साथ जो इस कोलियर को न केवल एक गहना बनाता है, बल्कि एक नया शरीर आभूषण भी है।

डिज़ाइन इवेंट्स

Russian Design Pavilion

डिज़ाइन इवेंट्स प्रदर्शनियों, डिजाइन प्रतियोगिताओं, कार्यशालाओं, शैक्षिक डिजाइन परामर्श और प्रकाशन परियोजनाओं के उद्देश्य से रूसी डिजाइनरों और ब्रांडों को विदेशों में बढ़ावा देना है। हमारी गतिविधियाँ रूसी बोलने वाले डिजाइनरों को अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं के माध्यम से अपने ज्ञान और कौशल को पूर्ण करने के लिए प्रेरित करती हैं और उन्हें डिजाइन समुदाय में उनकी भूमिका को समझने में मदद करती हैं, कैसे अपने उत्पादों को प्रतिस्पर्धात्मक बनाने और बनाने के लिए और सच्चे नवाचारों को बनाने के लिए।