डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटीरियर हाउस

Warm loft

इंटीरियर हाउस गर्म सामग्री के साथ एक औद्योगिक शैली का घर। यह घर ग्राहकों को जीवन गुणों को बढ़ावा देने के लिए कई कार्य तैयार करता है। डिजाइनर ने प्रत्येक स्थान पर पाइपों को जोड़ने की कोशिश की और ग्राहकों के जीवन की कहानी को चित्रित करने के लिए लकड़ी, स्टील और ईएनटी पाइपों को जोड़ा। साधारण औद्योगिक शैली के साथ ऐसा नहीं है, यह घर केवल कुछ रंगों को इनपुट करता है और बहुत सारे भंडारण स्थान तैयार करता है।

लॉकर रूम

Sopron Basket

लॉकर रूम सोप्रोन बास्केट एक पेशेवर महिला बास्केटबॉल टीम है जो सोप्रोन, हंगरी में स्थित है। चूँकि वे 12 राष्ट्रीय चैंपियनशिप कप के साथ सबसे सफल हंगेरियाई टीमों में से एक हैं और यूरोलिग में दूसरा स्थान प्राप्त करने के बाद, क्लब प्रबंधन ने क्लब के नाम के बजाय एक प्रतिष्ठित लॉकर रूम कॉम्प्लेक्स में निवेश करने का फैसला किया, जिसमें खिलाड़ी की ज़रूरतों के अनुरूप एक प्रतिष्ठित सुविधा थी। बेहतर है, उन्हें प्रेरित करें और उनकी एकता को बढ़ावा दें।

मिश्रित उपयोग वास्तुकला वास्तुकला

Shan Shui Plaza

मिश्रित उपयोग वास्तुकला वास्तुकला व्यापार केंद्र और ताओहुआतन नदी के बीच ऐतिहासिक शहर शीआन में स्थित, इस परियोजना का उद्देश्य न केवल अतीत और वर्तमान बल्कि शहरी और प्रकृति को जोड़ना है। पीच ब्लॉसम स्प्रिंग चाइनीज कहानी से प्रेरित होकर, यह परियोजना प्रकृति के साथ एक करीबी रिश्ता प्रदान करके एक जीवित और कामकाजी जगह प्रदान करती है। चीनी संस्कृति में, पहाड़ के पानी (शान शुई) का दर्शन मानव और प्रकृति के बीच संबंध का एक अनिवार्य अर्थ रखता है, इस प्रकार साइट के पानी के परिदृश्य का लाभ उठाते हुए, परियोजना शहर में शान शुई के दर्शन को दर्शाती हुई जगहें पेश करती है।

अस्पताल

Warm Transparency

अस्पताल परंपरागत रूप से, एक अस्पताल एक ऐसी जगह बन जाता है जिसमें कार्यात्मक और दक्षता में सुधार के लिए कृत्रिम संरचना सामग्री के कारण खराब प्राकृतिक रंग या सामग्री होती है। इसलिए, रोगियों को लगता है कि वे अपने दैनिक जीवन से अलग हो रहे हैं। एक आरामदायक वातावरण के लिए एक विचार जहां रोगी खर्च कर सकते हैं और तनाव से मुक्त हो सकते हैं, लिया जाना चाहिए। टीएससी आर्किटेक्ट्स एल-आकार की खुली छत की जगह और लकड़ी के ढेरों सामानों का उपयोग करके बड़े आराम से एक खुली, आरामदायक जगह प्रदान करते हैं। इस वास्तुकला की गर्म पारदर्शिता लोगों और चिकित्सा सेवाओं को जोड़ती है।

आवासीय घर

Slabs House

आवासीय घर स्लैब हाउस को निर्माण सामग्री, लकड़ी, कंक्रीट और स्टील के संयोजन से तैयार किया गया था। डिजाइन एक बार हाइपर-मॉडर्न है फिर भी विवेकहीन है। विशाल खिड़कियां एक तत्काल केंद्र बिंदु हैं, लेकिन वे कंक्रीट स्लैब द्वारा मौसम और सड़क-दृश्य से सुरक्षित हैं। बगीचे संपत्ति में भारी रूप से शामिल हैं, दोनों जमीनी स्तर और पहली मंजिल पर, निवासियों को प्रकृति से जुड़े हुए महसूस करने की अनुमति देता है क्योंकि वे संपत्ति के साथ बातचीत करते हैं, एक अनोखा प्रवाह बनाते हैं जो प्रवेश क्षेत्रों से प्रवेश करने के लिए एक चाल है।

घर

VH Green

घर घर दोनों प्लानर और त्रिविम में हरे रंग का विस्तार है, जो निवासियों और शहर दोनों के लिए एक अच्छा वातावरण बनाते हैं। धूप वाले एशियाई क्षेत्र में, इस हरे रंग का उपयोग करने वाले ब्रीज़ सोइल सोच का एक बहुत प्रभावी तरीका है। गर्मियों में न केवल सूर्योदय का कार्य, बल्कि गोपनीयता की सुरक्षा, सड़क के शोर से बचाव और स्वचालित सिंचाई द्वारा शीतलन प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है।