डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

Yuyuyu

रेस्तरां आज चीन में बाजार पर इन मिश्रित समकालीन डिजाइनों की काफी संख्या है, आमतौर पर पारंपरिक डिजाइनों पर या तो आधुनिक सामग्रियों या नए भावों के साथ। Yuyuyu एक चीनी रेस्तरां है, डिजाइनर ने ओरिएंटल डिजाइन, लाइनों और डॉट्स से बना एक नया इंस्टॉलेशन व्यक्त करने के लिए एक नया तरीका बनाया है, जो दरवाजे से रेस्तरां के अंदर तक विस्तारित होते हैं। समय के बदलाव के साथ, लोगों की सौंदर्य की प्रशंसा भी बदल रही है। समकालीन ओरिएंटल डिजाइन के लिए, नवाचार बहुत आवश्यक है।

रेस्तरां

Yucoo

रेस्तरां सौंदर्यशास्त्र की क्रमिक परिपक्वता और मानव के सौंदर्य परिवर्तनों के साथ, आधुनिक शैली जो स्वयं और व्यक्तित्व को उजागर करती है, डिजाइन के महत्वपूर्ण तत्व बन गए हैं। यह मामला एक रेस्तरां है, डिजाइनर उपभोक्ताओं के लिए एक युवा अंतरिक्ष अनुभव बनाना चाहते हैं। हल्के नीले, भूरे और हरे पौधे अंतरिक्ष के लिए अलौकिक आराम और आकस्मिकता पैदा करते हैं। हाथ से बुने रतन और धातु से बना झूमर मानव और प्रकृति के बीच टकराव की व्याख्या करता है, जो पूरे रेस्तरां की जीवन शक्ति को दर्शाता है।

स्टोर

Formal Wear

स्टोर पुरुषों के कपड़ों के स्टोर अक्सर तटस्थ अंदरूनी पेश करते हैं जो आगंतुकों के मूड को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं और इसलिए बिक्री के प्रतिशत को कम करते हैं। लोगों को न केवल एक स्टोर पर जाने के लिए आकर्षित करने के लिए, बल्कि उन उत्पादों को खरीदने के लिए भी जो वहां प्रस्तुत किए जाते हैं, अंतरिक्ष को प्रेरित करना चाहिए और एक अच्छा जयकार करना चाहिए। यही कारण है कि इस स्टोर का डिज़ाइन सिलाई शिल्प कौशल से प्रेरित विशेष सुविधाओं और विभिन्न विवरणों का उपयोग करता है जो ध्यान आकर्षित करेंगे और एक अच्छे मूड का प्रसार करेंगे। ओपन-स्पेस लेआउट जो दो ज़ोन में विभाजित है, खरीदारी के दौरान ग्राहकों की स्वतंत्रता के लिए भी डिज़ाइन किया गया है।

आवासीय

Shkrub

आवासीय शुक्राब घर से बाहर और प्यार के लिए प्रकट हुए - तीन बच्चों के साथ एक प्यार करने वाला जोड़ा। घर के डीएनए में संरचित सौंदर्य सिद्धांत शामिल हैं जो यूक्रेनी ज्ञान और जापानी ज्ञान से प्रेरित संस्कृति में प्रेरणा पाते हैं। एक सामग्री के रूप में पृथ्वी का तत्व खुद को घर के संरचनात्मक पहलुओं में महसूस करता है, जैसे कि मूल थीटेड छत और सुंदर और घने बनावट वाली मिट्टी की दीवारों में। श्रद्धांजलि के रूप में, एक संस्थापक जगह के रूप में, पूरे घर में महसूस किया जा सकता है, एक नाजुक मार्गदर्शक धागे की तरह।

स्विमिंग पूल

Termalija Family Wellness

स्विमिंग पूल टर्मलिजा फैमिली वेलनेस उन परियोजनाओं की श्रृंखला में नवीनतम है जो एनोटा ने पिछले पंद्रह वर्षों में टर्मे ओलिमिया में बनाई है और स्पा कॉम्प्लेक्स के संपूर्ण परिवर्तन का समापन करती है। दूर से देखने पर, टेट्राहेड्रल संस्करणों की नई क्लस्टर संरचना का आकार, रंग और पैमाने आसपास के ग्रामीण भवनों के क्लस्टर का एक निरंतरता है, जो नेत्रहीन परिसर के दिल में फैले हुए हैं। नई छत एक बड़ी गर्मी की छाया के रूप में कार्य करती है और किसी भी बाहरी बाहरी स्थान पर प्रवेश नहीं करती है।

इंटीरियर डिजाइन

Eataly

इंटीरियर डिजाइन Eataly टोरंटो हमारे बढ़ते शहर की बारीकियों के अनुरूप है और इसे महान इतालवी भोजन के सार्वभौमिक उत्प्रेरक के माध्यम से सामाजिक आदान-प्रदान को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह केवल उचित है कि पारंपरिक और स्थायी "पस्सेगीगाटा" एटलै टोरंटो के लिए डिजाइन के पीछे प्रेरणा है। यह कालातीत अनुष्ठान प्रत्येक शाम इटालियंस को मुख्य सड़क और पियाज़ा पर ले जाता है, टहलने और सामाजिक रूप से और कभी-कभी रास्ते में बार और दुकानों पर रुकने के लिए। अनुभवों की यह श्रृंखला ब्लोर और बे में एक नए, अंतरंग सड़क पैमाने के लिए बुलाती है।