डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर

Casa Lupita

आवासीय घर कासा लुपिता मेरिडा, मैक्सिको और उसके ऐतिहासिक पड़ोस की क्लासिक औपनिवेशिक वास्तुकला को श्रद्धांजलि देता है। इस परियोजना में कैसोना की बहाली शामिल थी, जिसे एक विरासत स्थल माना जाता है, साथ ही साथ वास्तुशिल्प, आंतरिक, फर्नीचर और परिदृश्य डिजाइन। परियोजना का वैचारिक आधार औपनिवेशिक और समकालीन वास्तुकला का रस है।

Cifi डोनट किंडरगार्टन

CIFI Donut

Cifi डोनट किंडरगार्टन CIFI डोनट किंडरगार्टन एक आवासीय समुदाय से जुड़ा हुआ है। एक पूर्वस्कूली शिक्षा गतिविधि बनाने के लिए व्यावहारिकता और सुंदरता को एकीकृत करने के लिए, यह शिक्षा स्थान के साथ बिक्री स्थान को संयोजित करने का प्रयास करता है। त्रि-आयामी रिक्त स्थान को जोड़ने वाली रिंग संरचना के माध्यम से, इमारत और परिदृश्य को सामंजस्यपूर्ण रूप से एकीकृत किया जाता है, जो मज़ेदार और शैक्षिक महत्व से भरा एक गतिविधि स्थान बनाता है।

रेस्तरां

Thankusir Neverland

रेस्तरां पूरी परियोजना का क्षेत्र काफी बड़ा है, बिजली और पानी के परिवर्तन और केंद्रीय एयर कंडीशनिंग की लागत अधिक है, साथ ही साथ अन्य रसोई हार्डवेयर और उपकरण भी हैं, इसलिए आंतरिक अंतरिक्ष सजावट पर उपलब्ध बजट काफी सीमित है, इस प्रकार डिजाइनर "लेते हैं" इमारत की प्रकृति सुंदरता & quot;; जो एक बड़ा आश्चर्य पैदा करती है। छत को शीर्ष पर अलग-अलग आकार की आकाश-रोशनी स्थापित करके संशोधित किया गया है। दिन के समय में, सूरज आकाश-रोशनी के माध्यम से चमकता है, प्रकृति और सामंजस्यपूर्ण प्रकाश प्रभाव बनाता है।

जापानी रेस्तरां और बार

Dongshang

जापानी रेस्तरां और बार Dongshang एक जापानी रेस्तरां और बीजिंग में स्थित बार है, जो विभिन्न रूपों और आकारों में बांस से बना है। परियोजना का नजरिया चीनी संस्कृति के तत्वों के साथ जापानी सौंदर्यशास्त्र को परस्पर जोड़कर एक अनूठा भोजन वातावरण बनाना था। दोनों देशों के कला और शिल्प के मजबूत संबंध वाली पारंपरिक सामग्री दीवारों और छत को एक अंतरंग माहौल बनाने के लिए कवर करती है। प्राकृतिक और टिकाऊ सामग्री चीनी क्लासिक कहानी, बैंबू ग्रोव के सात ऋषियों में शहरी-विरोधी दर्शन का प्रतीक है, और इंटीरियर एक बांस ग्रोव के भीतर भोजन की भावना को स्पष्ट करता है।

घर

Zen Mood

घर ज़ेन मूड एक वैचारिक परियोजना है जो 3 प्रमुख ड्राइवरों में केंद्रित है: न्यूनतमवाद, अनुकूलनशीलता और सौंदर्यशास्त्र। अलग-अलग खंड विभिन्न प्रकार के आकार और उपयोगों को बनाने से जुड़े होते हैं: घरों, कार्यालयों या शोरूम को दो प्रारूपों के उपयोग से उत्पन्न किया जा सकता है। प्रत्येक मॉड्यूल को 01 या 02 मंजिलों के भीतर 19 मी 01 में व्यवस्थित 3.20 x 6.00m के साथ डिजाइन किया गया है। परिवहन मुख्य रूप से ट्रकों द्वारा किया जाता है, यह भी केवल एक दिन में वितरित और स्थापित किया जा सकता है। यह एक अद्वितीय, समकालीन डिजाइन है जो एक स्वच्छ और औद्योगिक रूप से रचनात्मक तरीके से सरल, जीवंत और रचनात्मक स्थान बनाता है।

घर

Dezanove

घर आर्किटेक्ट की प्रेरणा "बैटेस" की पुनः प्राप्त नीलगिरी की लकड़ी से हुई। ये मुहाना में मुस्सेल उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म हैं और यह "रिया दा अरोसा", स्पेन में बहुत महत्वपूर्ण स्थानीय उद्योग का गठन करता है। इन प्लेटफार्मों में नीलगिरी की लकड़ी का उपयोग किया जाता है, और इस क्षेत्र में इस पेड़ के विस्तार हैं। लकड़ी की उम्र छिपी नहीं है, और लकड़ी के विभिन्न बाहरी और आंतरिक चेहरों का उपयोग विभिन्न संवेदनाओं को बनाने के लिए किया जाता है। घर के आसपास की परंपरा को उधार लेने और उन्हें डिजाइन और विस्तार से बताई गई कहानी के माध्यम से प्रकट करने की कोशिश करता है।