डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हेयर सैलून

Taipei Eros

हेयर सैलून बाल सैलून काले, सफेद, और ग्रे रंगों की ज्यामिति पर आधारित है। बाल काटने के इशारों को मूर्तिकला संस्थाओं के द्रव्यमान में अनुवाद किया जाता है। त्रिकोणीय रूपांकनों को कार्यात्मक क्यूब्स और विमानों को छत से फर्श तक पाइलिंग, काटने और सिलाई के कार्यों के माध्यम से आकार देता है। विभाजित लाइनों में एम्बेडेड प्रकाश बार कई प्रकाश बेल्ट में योगदान करते हैं, निचली छत की स्थिति को हल करते हुए पूरक प्रकाश व्यवस्था के रूप में कार्य करते हैं। वे बड़े दर्पण के प्रतिबिंब के साथ विस्तार करते हैं और निस्तेज होते हैं, विमानों और त्रि-आयामी के बीच स्वतंत्र रूप से बंद हो जाते हैं।

निजी उद्यान

Ryad

निजी उद्यान चुनौती एक पुराने देश के घर को आधुनिक बनाने में शामिल थी और इसे शांति और शांत के दायरे में बदल देती है, जो बड़े पैमाने पर वास्तुकला और परिदृश्य दोनों क्षेत्रों में काम कर रही है। मोहरे का नवीनीकरण किया गया था, फ़र्श पर सिविल वर्क किया गया था और स्विम्मिग पूल और रिटेनिंग दीवारें बनाई गई थीं, जिससे मेहराबों, दीवारों और बाड़ के लिए नए फोर्ज आयरनवर्क्स का निर्माण किया गया था। बागवानी, सिंचाई और जलाशय, साथ ही बिजली, फर्नीचर और सहायक उपकरण भी बड़े पैमाने पर थे।

कैफे और रेस्तरां

Roble

कैफे और रेस्तरां इसके डिजाइन का विचार अमेरिकी स्टेक और स्मोकहाउस से लिया गया था, और पहले चरण के शोध दल के परिणामस्वरूप, अनुसंधान दल ने काले और हरे रंग जैसे काले और हरे रंग के साथ लकड़ी और चमड़े का उपयोग करने का फैसला किया। सोना एक गर्म और हल्के लक्जरी प्रकाश के साथ लिया गया था। डिजाइन की विशेषताएं 6 बड़े निलंबित झूमर हैं जिनमें 1200 हस्तनिर्मित एनोडाइज्ड स्टील शामिल हैं। साथ ही 9 मीटर बार काउंटर, जो 275 सेंटीमीटर की छतरी से ढंका है, जिसमें सुंदर और अलग-अलग बोतलें हैं, बिना किसी समर्थन के बार काउंटर को कवर किया गया है।

वास्तुकला अनुसंधान और विकास वास्तुकला

Technology Center

वास्तुकला अनुसंधान और विकास वास्तुकला प्रौद्योगिकी केंद्र की वास्तुकला परियोजना ने आसपास के परिदृश्य में एक शांत और सुखद स्थान के रूप में वास्तुशिल्प कलाकारों की टुकड़ी के एकीकरण को दिशानिर्देश दिया है। यह परिभाषित आइडिया एक मानवकृत मील का पत्थर बनाता है, जो शोधकर्ताओं के आवश्यक बौद्धिक विसर्जन के लिए नियत होता है, जो इसके प्लास्टिक और रचनात्मक इरादे में व्यक्त किया जाएगा। अवतल और उत्तल रूप में छतों के हड़ताली और एकीकृत डिजाइन इस प्रकार परिभाषित क्षैतिज रेखाओं को लगभग छूते हैं, जो कि वास्तुशिल्प परिसर की मुख्य विशेषताएं हैं।

इंटीरियर डिजाइन

Gray and Gold

इंटीरियर डिजाइन ग्रे रंग को उबाऊ माना जाता है। लेकिन आज यह रंग शीर्ष-लाइनर से ऐसी शैलियों में है जो मचान, अतिसूक्ष्मवाद और उच्च तकनीक के रूप में हैं। ग्रे गोपनीयता, कुछ शांति और आराम के लिए वरीयता का रंग है। यह ज्यादातर उन लोगों को आमंत्रित करता है, जो लोगों के साथ काम करते हैं या सामान्य आंतरिक रंग के रूप में संज्ञानात्मक मांगों में संलग्न हैं। दीवारों, छत, फर्नीचर, पर्दे और फर्श ग्रे हैं। धूसर रंग की संतृप्ति और संतृप्ति भिन्न होती है। अतिरिक्त विवरण और सहायक उपकरण द्वारा सोना जोड़ा गया था। यह चित्र फ़्रेम द्वारा उच्चारण किया गया है।

घर

Santos

घर मुख्य निर्माण तत्व के रूप में लकड़ी का उपयोग करते हुए, घर अनुभाग में अपने दो स्तरों को विस्थापित करता है, संदर्भ के साथ एकीकृत करने और प्राकृतिक प्रकाश को प्रवेश करने की अनुमति देता है। डबल ऊंचाई अंतरिक्ष भूतल, ऊपरी मंजिल और परिदृश्य के बीच के संबंध को स्पष्ट करती है। रोशनदान के ऊपर एक धातु की छत उड़ती है, इसे पश्चिमी सूरज की घटना से बचाती है और प्राकृतिक पर्यावरण की दृष्टि को बनाए रखते हुए, औपचारिक रूप से मात्रा का पुनर्निर्माण करती है। कार्यक्रम को भूतल पर सार्वजनिक उपयोग और ऊपरी मंजिल पर निजी उपयोगों का पता लगाकर व्यक्त किया गया है।