डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कमर्शियल इंटीरियर डिज़ाइन

KitKat

कमर्शियल इंटीरियर डिज़ाइन स्टोर के डिजाइन के माध्यम से एक अभिनव तरीके से अवधारणा और समग्र ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हैं, विशेष रूप से कनाडाई बाजार और यॉर्कडेल ग्राहकों के लिए। पूरे अनुभव को नया और नया करने के लिए पिछले पॉप अप और अंतर्राष्ट्रीय स्थानों के अनुभव का उपयोग करना। एक अल्ट्रा-फ़ंक्शनल स्टोर बनाएं, जो बहुत अधिक ट्रैफ़िक, जटिल स्थान के लिए अच्छी तरह से काम करेगा।

इंटीरियर डिजाइन

Arthurs

इंटीरियर डिजाइन एक समकालीन नॉर्थ अमेरिकन ग्रिल, कॉकटेल लाउंज और रूफटॉप टैरेस, जो मिडटाउन टोरंटो में स्थित है, एक परिष्कृत क्लासिक मेनू और लियोनिअल सिग्नेचर ड्रिंक्स मनाता है। आर्थर के रेस्तरां में आनंद लेने के लिए तीन अलग-अलग स्थान हैं (भोजन क्षेत्र, बार, और छत आँगन) जो एक ही समय में अंतरंग और विशाल दोनों महसूस करते हैं। छत की लकड़ी के लिबास के साथ लकड़ी के पैनल के डिजाइन में छत अद्वितीय है, जिसका निर्माण कमरे के अष्टकोणीय आकार को बढ़ाने के लिए किया गया है, और ऊपर कटे हुए क्रिस्टल के रूप की नकल करते हैं।

बच्चों के लिए मनोरंजक घर

Fun house

बच्चों के लिए मनोरंजक घर यह बिल्डिंग डिजाइन बच्चों को सीखने और खेलने के लिए है, जो कि एक सुपर फादर का पूरी तरह से फन हाउस है। डिजाइनर ने एक अद्भुत और दिलचस्प स्थान बनाने के लिए स्वस्थ सामग्रियों और सुरक्षा आकृतियों को संयोजित किया। उन्होंने एक आरामदायक और गर्म बच्चों के खेल घर बनाने की कोशिश की, और माता-पिता के बच्चे के रिश्ते को तेज करने की कोशिश की। ग्राहक ने डिज़ाइनर से 3 लक्ष्य प्राप्त करने के लिए कहा, जो थे: (1) प्राकृतिक और सुरक्षा सामग्री, (2) बच्चों और माता-पिता को खुश करते हैं और (3) पर्याप्त भंडारण स्थान। डिजाइनर ने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक सरल और स्पष्ट तरीका पाया, जो कि घर है, बच्चों की जगह की बहुत शुरुआत है।

इंटीरियर हाउस

Spirit concentration

इंटीरियर हाउस एक घर के लिए एक जगह क्या है? डिजाइनर का मानना है कि डिजाइन मालिक की आवश्यकताओं से आता है, आत्मा को अंतरिक्ष में प्राप्त करना। इसलिए, डिजाइनर ने प्यारे जोड़े द्वारा अंतरिक्ष के अपने उद्देश्य को नेविगेट किया। दोनों मालिक जापानी संस्कृति के सापेक्ष सामग्री और डिजाइन समाधान को पसंद करते हैं। अपने मन के बीच की यादों का प्रतिनिधित्व करने के लिए, उन्होंने आत्मा घर बनाने के लिए विभिन्न लकड़ी की बनावट का उपयोग करने का फैसला किया। नतीजतन, उन्होंने इस आदर्श घर के 3 सर्वसम्मति के लक्ष्य बनाए, जो थे (1) मौन वातावरण, (2) लचीले और आकर्षक सार्वजनिक स्थान, और (3) आरामदायक और अदृश्य निजी स्थान।

यादों के लिए घर

Memory Transmitting

यादों के लिए घर यह घर लकड़ी के बीम और सफेद ईंटों के कंपित ढेर द्वारा घर की छवियों को व्यक्त करता है। प्रकाश घर के चारों ओर सफेद ईंटों के रिक्त स्थान से जाता है, जिससे ग्राहक के लिए एक विशेष वातावरण बनता है। डिजाइनर एयर-कंडीशनर और भंडारण स्थानों के लिए इस इमारत की सीमाओं को हल करने के लिए कई तरीकों का उपयोग करते हैं। इसके अलावा, ग्राहक की स्मृति के साथ सामग्री को मिलाएं और इस घर की अनूठी शैली को जोड़ते हुए, संरचना के माध्यम से एक गर्म और सुरुचिपूर्ण सौंदर्य प्रस्तुत करें।

इंटीरियर हाउस

Seamless Blank

इंटीरियर हाउस यह परिचारिका की अनूठी जीवन शैली पेश करने के लिए एक घर है, जो एक ग्राफिक डिजाइनर और एक उद्यमी का घर है। डिजाइनर परिचारिका की वरीयताओं को चित्रित करने और परिवार के सदस्य के सामान को भरने के लिए रिक्त क्षेत्रों को संरक्षित करने के लिए प्राकृतिक सामग्री प्रस्तुत करता है। रसोई घर का केंद्र है, विशेष रूप से परिचारिका के लिए चारों ओर का दृश्य बनाया गया है और सुनिश्चित करें कि माता-पिता कहीं भी देख सकते हैं। घर सफेद ग्रेनाइट सहज फर्श, इतालवी खनिज चित्रकला, पारदर्शी कांच, और सफेद पाउडर कोटिंग के साथ सुसज्जित है ताकि सामग्री का सुरुचिपूर्ण विवरण प्रकट हो सके।