डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मनोरंजन

Free Estonian

मनोरंजन इस अनूठी कलाकृति में, ओल्गा राग ने उस वर्ष से एस्टोनियाई समाचार पत्रों का उपयोग किया जब कार को मूल रूप से 1973 में उत्पादित किया गया था। नेशनल लाइब्रेरी में पीले अखबारों को परियोजना पर इस्तेमाल करने के लिए फोटो, साफ, समायोजित, और संपादित किया गया था। अंतिम परिणाम कारों पर प्रयुक्त विशेष सामग्री पर मुद्रित किया गया था, जो 12 साल तक रहता है, और इसे लागू करने में 24 घंटे लगते थे। एस्टोनियाई एक कार है जो ध्यान आकर्षित करती है, सकारात्मक ऊर्जा और उदासीन, बचपन की भावनाओं के साथ आसपास के लोगों को। यह सभी से जिज्ञासा और जुड़ाव को आमंत्रित करता है।

ड्राई टी पैकेजिंग

SARISTI

ड्राई टी पैकेजिंग डिजाइन जीवंत रंगों के साथ एक बेलनाकार कंटेनर है। रंगों और आकृतियों के अभिनव और रोशन उपयोग से एक सामंजस्यपूर्ण डिजाइन तैयार होता है जो SARISTI के हर्बल संक्रमण को दर्शाता है। चाय की सूखी पैकेजिंग के लिए एक आधुनिक मोड़ देने की हमारी क्षमता क्या है, यह हमारे डिजाइन को अलग करता है। पैकेजिंग में उपयोग किए जाने वाले जानवर भावनाओं और परिस्थितियों का प्रतिनिधित्व करते हैं जो लोग अक्सर अनुभव करते हैं। उदाहरण के लिए, फ्लेमिंगो पक्षी प्यार का प्रतिनिधित्व करते हैं, पांडा भालू विश्राम का प्रतिनिधित्व करता है।

जैतून का तेल पैकेजिंग

Ionia

जैतून का तेल पैकेजिंग जैसा कि प्राचीन यूनानियों ने प्रत्येक जैतून के तेल के अम्फोरा (कंटेनर) को अलग से चित्रित और डिजाइन करने के लिए इस्तेमाल किया था, उन्होंने आज ऐसा करने का फैसला किया! उन्होंने इस आधुनिक कला और परंपरा को एक आधुनिक आधुनिक उत्पादन में पुनर्जीवित किया और लागू किया, जहां उत्पादित 2000 बोतलों में से प्रत्येक में अलग-अलग पैटर्न हैं। प्रत्येक बोतल को व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किया गया है। यह एक एक प्रकार का रैखिक डिजाइन है, जो प्राचीन ग्रीक पैटर्न से प्रेरित होकर एक आधुनिक स्पर्श के साथ होता है जो एक विंटेज जैतून का तेल विरासत का जश्न मनाता है। यह एक दुष्चक्र नहीं है; यह एक सीधी विकासशील रचनात्मक रेखा है। हर प्रोडक्शन लाइन 2000 अलग-अलग डिज़ाइन बनाती है।

ब्रांडिंग

1869 Principe Real

ब्रांडिंग 1869 प्रिंसिपल रियल एक बिस्तर और नाश्ता है जो लिस्बन - प्रिंसिपल रियल में सबसे फैशनेबल जगह में स्थित है। मैडोना ने इस पड़ोस में एक घर खरीदा। यह बी एंड बी 1869 के पुराने महल में स्थित है, जो पुराने आकर्षण को समकालीन अंदरूनी हिस्सों के साथ मिलाता है, यह एक शानदार रूप और अनुभव देता है। इस अद्वितीय आवास के दर्शन को प्रतिबिंबित करने के लिए इस ब्रांड को अपने लोगो और ब्रांड अनुप्रयोगों में इन मूल्यों को शामिल करना आवश्यक था। यह एक लोगो का परिणाम है जो एक क्लासिक फ़ॉन्ट को मिश्रित करता है, पुराने डोर नंबरों की याद दिलाता है, आधुनिक टाइपोग्राफी के साथ और वास्तविक के एल में एक स्टाइल बेड आइकन का विवरण है।

बावेरियन बीयर पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग

AEcht Nuernberger Kellerbier

बावेरियन बीयर पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग मध्ययुगीन काल में, स्थानीय ब्रुअरीज ने 600 वर्ष से अधिक पुराने रॉक-कट सेलर्स को नूर्नबर्ग महल के नीचे अपनी बीयर की उम्र बढ़ने दी। इस इतिहास का सम्मान करते हुए, "AEcht Nuernberger Kellerbier" की पैकेजिंग समय में एक प्रामाणिक रूप लेती है। बीयर लेबल, पुरानी शैली के प्रकार के फोंट द्वारा निर्मित, तहखाने में चट्टानों पर बैठे महल और लकड़ी के बैरल पर हाथ खींचते हुए दिखाया गया है। कंपनी के "सेंट मॉरीशस" ट्रेडमार्क और तांबे के रंग का मुकुट कॉर्क के साथ सीलिंग लेबल शिल्प कौशल और विश्वास व्यक्त करते हैं।

ब्यूटी सैलून ब्रांडिंग

Silk Royalty

ब्यूटी सैलून ब्रांडिंग ब्रांडिंग प्रक्रिया का उद्देश्य ब्रांड को मेकअप और त्वचा की देखभाल में वैश्विक रुझानों को देखने और महसूस करने के लिए उच्च अंत श्रेणी में जगह देना है। अपने आंतरिक और बाहरी में सुरुचिपूर्ण, ग्राहकों को नए सिरे से छोड़ने के लिए आत्म देखभाल से पीछे हटने के लिए एक शानदार पलायन की पेशकश करता है। उपभोक्ताओं को अनुभव को सफलतापूर्वक संचारित करना डिजाइन प्रक्रिया में अंतःस्थापित था। इसलिए, अधिक आत्मविश्वास और आराम जोड़ने के लिए महीन विवरणों पर ध्यान देने के साथ स्त्रीत्व, दृश्य तत्वों, भव्य रंगों और बनावटों को व्यक्त करते हुए, अलहरिर सैलून विकसित किया गया है।