डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वेबसाइट

Tailor Made Fragrance

वेबसाइट खुशबू, त्वचा की देखभाल, रंग कॉस्मेटिक और घर की खुशबू वाले क्षेत्रों के लिए प्राथमिक पैकेजिंग के विकास और उत्पादन में विशेषज्ञता प्राप्त एक इटालियन कंपनी के अनुभव से दर्जी खुशबू का जन्म हुआ था। Webgriffe की भूमिका ब्रांड अवेयरनेस के पक्ष में एक समाधान डिज़ाइन करके ग्राहक व्यापार रणनीति का समर्थन करना था और नई बिजनेस यूनिट का शुभारंभ उपयोगकर्ताओं को उनके अद्वितीय और पूरी तरह से अनुकूलित इत्र बनाने के लिए केंद्रित किया गया था, जो औद्योगिक विकास की एक विस्तृत प्रक्रिया के चरणबद्ध कदम थे और बी 2 बी पेशकश का विभाजन।

बीयर लेबल

Carnetel

बीयर लेबल आर्ट नोव्यू शैली में एक बीयर लेबल डिजाइन। बीयर लेबल में ब्रूइंग प्रक्रिया के बारे में कई विवरण होते हैं। डिजाइन दो अलग-अलग बोतलों पर भी फिट बैठता है। यह केवल 100 प्रतिशत प्रदर्शन और 70 प्रतिशत आकार पर डिजाइन को प्रिंट करके किया जा सकता है। लेबल एक डेटाबेस से जुड़ा होता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक बोतल एक अद्वितीय भरने वाला नंबर प्राप्त करे।

ब्रांड पहचान

BlackDrop

ब्रांड पहचान यह एक व्यक्तिगत ब्रांड रणनीति और पहचान परियोजना है। ब्लैकड्रॉप स्टोर और ब्रांड की एक श्रृंखला है जो कॉफी बेचता और वितरित करता है। ब्लैकड्रॉप एक व्यक्तिगत परियोजना है जिसे शुरू में व्यक्तिगत फ्रीलांस रचनात्मक व्यवसाय के लिए टोन और रचनात्मक दिशा निर्धारित करने के लिए विकसित किया गया था। यह ब्रांड पहचान एलेक्सा को स्टार्टअप समुदाय में एक विश्वसनीय ब्रांड सलाहकार के रूप में स्थान देने के उद्देश्य से बनाई गई है। ब्लैकड्रॉप एक चालाक, समकालीन, पारदर्शी स्टार्टअप ब्रांड के लिए खड़ा है जिसका उद्देश्य कालातीत, पहचानने योग्य, उद्योग-अग्रणी ब्रांड बनना है।

फोटोग्राफिक श्रृंखला

U15

फोटोग्राफिक श्रृंखला कलाकारों की परियोजना U15 भवन की सुविधाओं का लाभ उठाती है जो सामूहिक कल्पना में मौजूद प्राकृतिक तत्वों के साथ जुड़ाव पैदा करती है। इमारत की संरचना और उसके कुछ हिस्सों, उसके रंगों और आकृतियों के रूप में, वे चीनी पत्थर वन, अमेरिकी डेविल टॉवर, जैसे झरने, नदियों और चट्टानी ढलानों जैसे सामान्य प्राकृतिक आइकन के रूप में अधिक विशिष्ट स्थानों को जगाने की कोशिश करते हैं। हर तस्वीर में एक अलग व्याख्या देने के लिए, कलाकार विभिन्न कोणों और दृष्टिकोणों का उपयोग करते हुए एक न्यूनतम दृष्टिकोण के माध्यम से इमारत का पता लगाते हैं।

वेबसाइट

Travel

वेबसाइट डिजाइन ने एक न्यूनतम शैली का उपयोग किया, ताकि अनावश्यक जानकारी के साथ उपयोगकर्ता के अनुभव को अधिभार न डालें। एक सरल और स्पष्ट डिज़ाइन के साथ समानांतर में यात्रा उद्योग में एक न्यूनतम शैली का उपयोग करना भी बहुत मुश्किल है, उपयोगकर्ता को अपनी यात्रा के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और यह गठबंधन करना आसान नहीं है।

ब्रांडिंग और पैकेजिंग

Leman Jewelry

ब्रांडिंग और पैकेजिंग लेमन ज्वेलरी की नई पहचान के लिए दृश्य समाधान लक्जरी, उत्तम अभी तक परिष्कृत और न्यूनतम भावना को उजागर करने के लिए एक पूरी नई प्रणाली थी। नया लोगो, जो काम करने की प्रक्रिया से प्रेरित है, उनकी हाउट कॉउचर डिजाइन सेवा, एक स्टार-प्रतीक या चमक प्रतीक के आसपास के सभी हीरे के आकार को क्राफ्ट करके, एक परिष्कृत प्रतीक बनाकर और हीरे के चमक प्रभाव की भी गूंज है। बाद में, सभी संपार्श्विक सामग्रियों को उच्च गुणवत्ता के विवरण के साथ उत्पादित किया गया था ताकि सभी नए ब्रांड दृश्य तत्वों की विलासिता को उजागर किया जा सके।