डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्यूटी सैलून ब्रांडिंग

Silk Royalty

ब्यूटी सैलून ब्रांडिंग ब्रांडिंग प्रक्रिया का उद्देश्य ब्रांड को मेकअप और त्वचा की देखभाल में वैश्विक रुझानों को देखने और महसूस करने के लिए उच्च अंत श्रेणी में जगह देना है। अपने आंतरिक और बाहरी में सुरुचिपूर्ण, ग्राहकों को नए सिरे से छोड़ने के लिए आत्म देखभाल से पीछे हटने के लिए एक शानदार पलायन की पेशकश करता है। उपभोक्ताओं को अनुभव को सफलतापूर्वक संचारित करना डिजाइन प्रक्रिया में अंतःस्थापित था। इसलिए, अधिक आत्मविश्वास और आराम जोड़ने के लिए महीन विवरणों पर ध्यान देने के साथ स्त्रीत्व, दृश्य तत्वों, भव्य रंगों और बनावटों को व्यक्त करते हुए, अलहरिर सैलून विकसित किया गया है।

मैसेजिंग चेयर

Kepler 186f

मैसेजिंग चेयर केपलर -186 एफ आर्म-चेयर का संरचनात्मक आधार एक स्टील की तार से मिला हुआ एक गड्डा है, जिसमें ओक से उकेरे गए तत्वों को पीतल की आस्तीन की मदद से बांधा जाता है। आर्मेचर के विभिन्न विकल्प लकड़ी की नक्काशी और जौहरी तत्वों के साथ सामंजस्य स्थापित करते हैं। यह कला-वस्तु एक प्रयोग का प्रतिनिधित्व करती है जिसमें विभिन्न सौंदर्य सिद्धांत सम्मिलित होते हैं। इसे "बर्बरीक या नई बारोक" के रूप में वर्णित किया जा सकता है, जिसमें किसी न किसी और अति सुंदर रूपों को मिलाया जाता है। कामचलाऊ व्यवस्था के परिणामस्वरूप, केपलर बहुपरत हो गया, सबटैक्स और नए विवरण के साथ छा गया।

कला प्रशंसा

The Kala Foundation

कला प्रशंसा भारतीय पेंटिंग का वैश्विक बाजार लंबे समय से रहा है, लेकिन अमेरिका में भारतीय कला में रुचि कम हो गई है। भारतीय लोक चित्रकला की विभिन्न शैलियों के बारे में जागरूकता लाने के लिए, कला फाउंडेशन को एक नए मंच के रूप में स्थापित किया गया है ताकि चित्रों को प्रदर्शित किया जा सके और उन्हें अंतरराष्ट्रीय बाजार में और अधिक सुलभ बनाया जा सके। फाउंडेशन में एक वेबसाइट, मोबाइल ऐप, संपादकीय पुस्तकों के साथ प्रदर्शनी, और उत्पाद शामिल हैं जो अंतर को पाटने और इन चित्रों को बड़े दर्शकों से जोड़ने में मदद करते हैं।

वैचारिक प्रदर्शनी

Muse

वैचारिक प्रदर्शनी संग्रहालय एक प्रयोगात्मक डिजाइन परियोजना है जो तीन स्थापना अनुभवों के माध्यम से मानव की संगीत धारणा का अध्ययन करती है जो संगीत का अनुभव करने के विभिन्न तरीके प्रदान करती है। पहला थर्मो-सक्रिय सामग्री का उपयोग करके विशुद्ध रूप से सनसनीखेज है, और दूसरा संगीतमय स्थानिकता की डिकोडेड धारणा को प्रदर्शित करता है। अंतिम संगीत संकेतन और दृश्य रूपों के बीच का अनुवाद है। लोगों को प्रतिष्ठानों के साथ बातचीत करने और संगीत को अपनी धारणा के साथ देखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। मुख्य संदेश यह है कि डिजाइनरों को इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि व्यवहार में धारणा उन्हें कैसे प्रभावित करती है।

ब्रांड पहचान

Math Alive

ब्रांड पहचान गतिशील ग्राफिक रूपांकनों मिश्रित सीखने के माहौल में गणित के सीखने के प्रभाव को समृद्ध करते हैं। गणित से परवलयिक रेखांकन ने लोगो डिजाइन को प्रेरित किया। अक्षर A और V एक सतत रेखा से जुड़े हुए हैं, जो एक शिक्षक और एक छात्र के बीच की बातचीत को प्रदर्शित करता है। यह संदेश देता है कि मैथ अलाइव उपयोगकर्ताओं को गणित में निपुण बच्चे बनने के लिए मार्गदर्शन करता है। प्रमुख दृश्य अमूर्त गणित अवधारणाओं के त्रि-आयामी ग्राफिक्स में परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करते हैं। एक शैक्षिक प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में व्यावसायिकता के साथ लक्षित दर्शकों के लिए मजेदार और आकर्षक सेटिंग को संतुलित करना चुनौती थी।

कला

Supplement of Original

कला नदी के पत्थरों में सफेद नसें सतहों पर यादृच्छिक पैटर्न की ओर ले जाती हैं। कुछ नदी पत्थरों का चयन और उनकी व्यवस्था इन पैटर्न को लैटिन अक्षरों के रूप में प्रतीकों में बदल देती है। इस तरह से शब्द और वाक्य बनते हैं जब पत्थर एक दूसरे के बगल में सही स्थिति में होते हैं। भाषा और संचार उत्पन्न होता है और उनके संकेत जो पहले से मौजूद हैं उसके पूरक बन जाते हैं।