डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पुरस्कार प्रस्तुति

Awards show

पुरस्कार प्रस्तुति इस उत्सव के मंच को एक अनोखे रूप के साथ डिजाइन किया गया था और इसमें एक संगीत कार्यक्रम और कई अलग-अलग पुरस्कारों की प्रस्तुतियों को प्रस्तुत करने के लचीलेपन की आवश्यकता थी। इस लचीलेपन में योगदान देने के लिए सेट के टुकड़ों को आंतरिक रूप से जलाया गया और इसमें शो के दौरान उड़ने वाले तत्वों को सेट के हिस्से के रूप में शामिल किया गया। यह एक गैर-लाभकारी संगठन के लिए एक प्रस्तुति और वार्षिक पुरस्कार समारोह था।

बोतल

North Sea Spirits

बोतल नॉर्थ सी स्पिरिट्स की बोतल का डिजाइन सिल्ट की अनूठी प्रकृति से प्रेरित है और इसमें उस वातावरण की शुद्धता और स्पष्टता शामिल है। अन्य बोतलों के विपरीत, नॉर्थ सी स्पार्स पूरी तरह से एक unicolored सतह कोटिंग द्वारा कवर किया गया है। लोगो में स्ट्रैंडडिस्टल होता है, एक फूल जो केवल केमेन / सिल्ट में मौजूद होता है। 6 स्वादों में से प्रत्येक को एक विशिष्ट रंग द्वारा परिभाषित किया गया है, जबकि 4 मिश्रण पेय की सामग्री बोतल के रंग के समान है। सतह का कोटिंग एक नरम और गर्म हैंडफिल वितरित करता है और वजन मूल्य धारणा में जोड़ता है।

विनाइल रिकॉर्ड

Tropical Lighthouse

विनाइल रिकॉर्ड अंतिम 9 शैली सीमाओं के बिना एक संगीत ब्लॉग है; इसकी विशेषता ड्रॉप शेप कवर और दृश्य घटक और संगीत के बीच संबंध है। अंतिम 9 संगीत संकलन का उत्पादन करता है, प्रत्येक में मुख्य संगीत विषय होता है जो दृश्य अवधारणा में परिलक्षित होता है। उष्णकटिबंधीय प्रकाशस्तंभ एक श्रृंखला का 15 वां संकलन है। परियोजना उष्णकटिबंधीय वन की आवाज़ से प्रेरित थी, और मुख्य प्रेरणा कलाकार और संगीतकार माउंटेंडेरे मंडोवा का संगीत है। इस परियोजना के अंतर्गत कवर, प्रोमो वीडियो और विनाइल डिस्क पैकिंग डिजाइन किए गए थे।

कुकिंग स्प्रे

Urban Cuisine

कुकिंग स्प्रे स्ट्रीट किचन फ्लेवर, पदार्थ, आह और रहस्य का स्थान है। लेकिन आश्चर्य, अवधारणाओं, रंगों और यादों का भी। यह एक सृजन स्थल है। आकर्षण पैदा करने के लिए गुणवत्ता सामग्री अब मूल आधार नहीं है, अब कुंजी भावनात्मक अनुभव जोड़ने की है। इस पैकेजिंग के साथ शेफ एक "भित्तिचित्र कलाकार" बन जाता है और ग्राहक एक कला दर्शक बन जाता है। एक नया मूल और रचनात्मक भावनात्मक अनुभव: शहरी भोजन। एक रेसिपी में आत्मा नहीं है, यह कुक है जिसे रेसिपी में आत्मा देना होगा।

बेकरी दृश्य पहचान

Mangata Patisserie

बेकरी दृश्य पहचान Mångata की कल्पना स्वीडिश में एक रोमांटिक दृश्य के रूप में की जाती है, चांदनी, सड़क जैसा प्रतिबिंब रात के समुद्र पर बनाता है। ब्रांड इमेज बनाने के लिए दृश्य काफी आकर्षक और विशेष है। रंग पैलेट, काला और सोना, अंधेरे समुद्र के वातावरण की नकल करता है, साथ ही, ब्रांड को एक रहस्यमय, लक्जरी स्पर्श भी देता है।

पेय ब्रांडिंग और पैकेजिंग

Jus Cold Pressed Juicery

पेय ब्रांडिंग और पैकेजिंग लोगो और पैकेजिंग को स्थानीय फर्म M - N एसोसिएट्स द्वारा डिजाइन किया गया था। पैकेजिंग युवा और कूल्हे होने के बीच एक सही संतुलन बनाता है, लेकिन किसी भी तरह सुंदर। सफ़ेद सिल्क्सस्क्रीन लोगो रंगीन सामग्री के विपरीत दिखता है जिसमें सफ़ेद टोपी होती है। बोतल की त्रिकोण संरचना तीन अलग-अलग पैनलों, लोगो के लिए एक और जानकारी के लिए दो, विशेष रूप से गोल कोनों के लिए विस्तृत जानकारी बनाने के लिए अच्छी तरह से उधार देती है।