डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट पहचान

film festival

कॉर्पोरेट पहचान क्यूबा में यूरोपीय फिल्म महोत्सव के दूसरे संस्करण के लिए "सिनेमा, अहोई" नारा था। यह संस्कृतियों को जोड़ने के तरीके के रूप में यात्रा पर केंद्रित डिजाइन की अवधारणा का हिस्सा है। डिजाइन यूरोप से हवाना के लिए फिल्मों से भरी हुई क्रूज जहाज की यात्रा को स्पष्ट करता है। त्योहार के निमंत्रण और टिकटों का डिज़ाइन आज दुनिया भर में यात्रियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले पासपोर्ट और बोर्डिंग पास से प्रेरित था। फिल्मों के माध्यम से यात्रा करने का विचार जनता को सांस्कृतिक आदान-प्रदान के बारे में ग्रहणशील और उत्सुक होने के लिए प्रोत्साहित करता है।

स्नैक फूड

Have Fun Duck Gift Box

स्नैक फूड "हैव फन डक" गिफ्ट बॉक्स युवा लोगों के लिए एक विशेष उपहार बॉक्स है। पिक्सेल-शैली के खिलौने, खेल और फिल्मों से प्रेरित, डिजाइन में दिलचस्प और विस्तृत चित्रण वाले युवा लोगों के लिए एक "फूड सिटी" दर्शाया गया है। आईपी छवि को शहर की सड़कों और युवा लोगों को खेल, संगीत, हिप-हॉप और अन्य मनोरंजन गतिविधियों से जोड़ा जाएगा। भोजन का आनंद लेते हुए मजेदार खेल खेल का अनुभव करें, एक युवा, मजेदार और खुशहाल जीवन शैली व्यक्त करें।

खाद्य पैकेज

Kuniichi

खाद्य पैकेज पारंपरिक जापानी संरक्षित भोजन त्सुकुदानी दुनिया में अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है। विभिन्न समुद्री भोजन और भूमि सामग्री के संयोजन के साथ एक सोया सॉस-आधारित स्टू पकवान। नए पैकेज में पारंपरिक जापानी पैटर्न को आधुनिक बनाने और अवयवों की विशेषताओं को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन किए गए नौ लेबल शामिल हैं। नए ब्रांड लोगो को अगले 100 वर्षों तक उस परंपरा को जारी रखने की उम्मीद के साथ बनाया गया है।

शहद

Ecological Journey Gift Box

शहद शहद उपहार बॉक्स का डिज़ाइन प्रचुर मात्रा में जंगली पौधों और अच्छे प्राकृतिक पारिस्थितिक वातावरण के साथ शेंगोन्जिया की "पारिस्थितिक यात्रा" से प्रेरित है। स्थानीय पारिस्थितिक पर्यावरण की रक्षा करना डिजाइन का रचनात्मक विषय है। डिजाइन स्थानीय प्राकृतिक पारिस्थितिकी और पांच दुर्लभ और लुप्तप्राय प्रथम श्रेणी के संरक्षित जानवरों को दिखाने के लिए पारंपरिक चीनी पेपर-कट कला और छाया कठपुतली कला को अपनाता है। पैकेजिंग सामग्री पर किसी न किसी घास और लकड़ी के कागज का उपयोग किया जाता है, जो प्रकृति और पर्यावरण संरक्षण की अवधारणा का प्रतिनिधित्व करता है। बाहरी बॉक्स का उपयोग पुन: उपयोग के लिए एक उत्कृष्ट भंडारण बॉक्स के रूप में किया जा सकता है।

एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक

All In One Experience Consumption

एनिमेटेड जिफ के साथ इन्फोग्राफिक ऑल इन वन एक्सपीरिएंस कंजम्पशन प्रोजेक्ट एक बिग डेटा इन्फोग्राफिक है जो आगंतुकों को कॉम्प्लेक्स शॉपिंग मॉल्स के लिए उद्देश्य, प्रकार, और खपत जैसी जानकारी दिखा रहा है। मुख्य सामग्री बिग डेटा के विश्लेषण से प्राप्त तीन प्रतिनिधि अंतर्दृष्टि से बने होते हैं, और उन्हें महत्व के क्रम के अनुसार ऊपर से नीचे तक व्यवस्थित किया जाता है। ग्राफिक्स आइसोमेट्रिक तकनीकों का उपयोग करके किया जाता है और प्रत्येक विषय के प्रतिनिधि रंग का उपयोग करके समूहीकृत किया जाता है।

फिल्म का पोस्टर

Mosaic Portrait

फिल्म का पोस्टर कला फिल्म "मोज़ेक पोर्ट्रेट" एक अवधारणा पोस्टर के रूप में जारी की गई थी। यह मुख्य रूप से एक लड़की की कहानी बताती है, जिसका यौन उत्पीड़न किया गया था। सफेद में आमतौर पर मृत्यु का रूपक और शुद्धता का प्रतीक होता है। यह पोस्टर एक लड़की की शांत और सौम्य स्थिति के पीछे "मौत" के संदेश को छिपाने के लिए चुनता है, ताकि चुप्पी के साथ मजबूत भावना को उजागर किया जा सके। उसी समय, डिजाइनर ने चित्र में कलात्मक तत्वों और विचारोत्तेजक प्रतीकों को एकीकृत किया, जिससे फिल्म के काम की अधिक व्यापक सोच और अन्वेषण हुआ।