डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डेस्कटॉप इंटरेक्टिव डिस्प्ले स्टैंड

Ubiquitous Stand

डेस्कटॉप इंटरेक्टिव डिस्प्ले स्टैंड यह सर्वव्यापी डेस्कटॉप स्टैंड लोगों को दिन के सपनों के साथ बातचीत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। छेदों को व्यवस्थित किया जाता है और फूलों, लॉलीपॉप, या ऐसे विषयों के साथ जोड़ा जाता है जो विभिन्न झुकावों से इसके पैटर्न में आत्मसात करते हैं। क्रोमेड सतह प्रदर्शित विषयों को टोन को दर्शाती है और बदलती है और लोग इसके साथ बातचीत करते हैं।

मुखौटा

Billy Julie

मुखौटा यह डिज़ाइन माइक्रो-एक्सप्रेशन से प्रेरित है। डिजाइनर दो प्रकार के कई व्यक्तित्वों के लिए बिली और जूली को चुनता है। विभाजन के साथ उलझे हुए वक्र के आधार पर जटिल तत्व सीढ़ी-जैसी ज्यामिति के झुकाव के पैरामीट्रिक समायोजन द्वारा बनाए जाते हैं। एक इंटरफेस और एक दुभाषिया के रूप में, यह मास्क लोगों के विवेक की जांच करने के लिए बनाया गया है।

मेकअप सहायक

Eyelash Stand

मेकअप सहायक यह डिजाइन बरौनी के एक रूपक की पड़ताल करता है। डिजाइनर का मानना है कि पलक झपकना एक व्यक्तिगत अपेक्षा के लिए एक खोज है। वह जीवन के एक प्रतीक या प्रदर्शन के लघु चरण के रूप में एक बरौनी स्टैंड बनाता है। यह स्टैंड सुबह या सोते समय से पहले, लागू होने से पहले या बाद में अस्थायी रूप से पलकें बिछाकर याद दिलाने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। एक बरौनी स्टैंड यह याद रखने का एक तरीका है कि निजी दैनिक साहसिक में कुछ तुच्छ योगदान क्या है।

थीम इंस्टॉलेशन

Dancing Cubes

थीम इंस्टॉलेशन यह डिज़ाइन मॉड्यूल द्वारा प्रदर्शित विषय के साथ इंटरैक्ट करता है। यह थीम स्टैंड तीन लंबवत दिशाओं में छह या अधिक क्यूब्स को एक अप-स्केल की गई इकाई से जोड़ने के लिए स्व-विस्तारित तंत्र के साथ बनाया गया है। Notches के साथ मुक्त रूप विन्यास इंटरलेस्ड डांसिंग लोगों के समान संबंध बनाता है। छोटे छेद की व्यवस्था रैखिक भागों के साथ विषय के लिए आवास की संरचना बनाती है।

कॉर्पोरेट पहचान

film festival

कॉर्पोरेट पहचान क्यूबा में यूरोपीय फिल्म महोत्सव के दूसरे संस्करण के लिए "सिनेमा, अहोई" नारा था। यह संस्कृतियों को जोड़ने के तरीके के रूप में यात्रा पर केंद्रित डिजाइन की अवधारणा का हिस्सा है। डिजाइन यूरोप से हवाना के लिए फिल्मों से भरी हुई क्रूज जहाज की यात्रा को स्पष्ट करता है। त्योहार के निमंत्रण और टिकटों का डिज़ाइन आज दुनिया भर में यात्रियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले पासपोर्ट और बोर्डिंग पास से प्रेरित था। फिल्मों के माध्यम से यात्रा करने का विचार जनता को सांस्कृतिक आदान-प्रदान के बारे में ग्रहणशील और उत्सुक होने के लिए प्रोत्साहित करता है।

स्नैक फूड

Have Fun Duck Gift Box

स्नैक फूड "हैव फन डक" गिफ्ट बॉक्स युवा लोगों के लिए एक विशेष उपहार बॉक्स है। पिक्सेल-शैली के खिलौने, खेल और फिल्मों से प्रेरित, डिजाइन में दिलचस्प और विस्तृत चित्रण वाले युवा लोगों के लिए एक "फूड सिटी" दर्शाया गया है। आईपी छवि को शहर की सड़कों और युवा लोगों को खेल, संगीत, हिप-हॉप और अन्य मनोरंजन गतिविधियों से जोड़ा जाएगा। भोजन का आनंद लेते हुए मजेदार खेल खेल का अनुभव करें, एक युवा, मजेदार और खुशहाल जीवन शैली व्यक्त करें।