डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वेबसाइट

Travel

वेबसाइट डिजाइन ने एक न्यूनतम शैली का उपयोग किया, ताकि अनावश्यक जानकारी के साथ उपयोगकर्ता के अनुभव को अधिभार न डालें। एक सरल और स्पष्ट डिज़ाइन के साथ समानांतर में यात्रा उद्योग में एक न्यूनतम शैली का उपयोग करना भी बहुत मुश्किल है, उपयोगकर्ता को अपनी यात्रा के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और यह गठबंधन करना आसान नहीं है।

ब्रांडिंग और पैकेजिंग

Leman Jewelry

ब्रांडिंग और पैकेजिंग लेमन ज्वेलरी की नई पहचान के लिए दृश्य समाधान लक्जरी, उत्तम अभी तक परिष्कृत और न्यूनतम भावना को उजागर करने के लिए एक पूरी नई प्रणाली थी। नया लोगो, जो काम करने की प्रक्रिया से प्रेरित है, उनकी हाउट कॉउचर डिजाइन सेवा, एक स्टार-प्रतीक या चमक प्रतीक के आसपास के सभी हीरे के आकार को क्राफ्ट करके, एक परिष्कृत प्रतीक बनाकर और हीरे के चमक प्रभाव की भी गूंज है। बाद में, सभी संपार्श्विक सामग्रियों को उच्च गुणवत्ता के विवरण के साथ उत्पादित किया गया था ताकि सभी नए ब्रांड दृश्य तत्वों की विलासिता को उजागर किया जा सके।

संगीत सिफारिश सेवा

Musiac

संगीत सिफारिश सेवा मस्क एक संगीत सिफारिश इंजन है, अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सटीक विकल्प खोजने के लिए सक्रिय भागीदारी का उपयोग करें। इसका उद्देश्य एल्गोरिथम निरंकुशता को चुनौती देने के लिए वैकल्पिक इंटरफेस का प्रस्ताव करना है। सूचना फ़िल्टरिंग एक अपरिहार्य खोज दृष्टिकोण बन गया है। हालाँकि, यह इको चैंबर इफ़ेक्ट्स बनाता है और उपयोगकर्ताओं को उनके आराम क्षेत्र में सख्ती से उनकी वरीयताओं का पालन करने के लिए विवश करता है। उपयोगकर्ता निष्क्रिय हो जाते हैं और मशीन द्वारा दिए गए विकल्पों पर सवाल उठाना बंद कर देते हैं। विकल्पों की समीक्षा करने के लिए समय बिताने से भारी जैव-लागत बढ़ सकती है, लेकिन यह एक ऐसा प्रयास है जो एक सार्थक अनुभव बनाता है।

शराब

GuJingGong

शराब लोगों द्वारा सौंपी गई सांस्कृतिक कहानियों को पैकेजिंग पर प्रस्तुत किया गया है, और ड्रैगन पीने के पैटर्न को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। चीन में ड्रैगन का सम्मान किया जाता है और शुभता का प्रतीक है। चित्रण में, ड्रैगन पीने के लिए बाहर आता है। क्योंकि यह शराब से आकर्षित होता है, यह वाइन की बोतल के चारों ओर घूमता है, जो कि ज़िंग्युन, महल, पहाड़ और नदी जैसे पारंपरिक तत्वों को जोड़ता है, जो कि गुजिंग श्रद्धांजलि शराब की किंवदंती की पुष्टि करता है। बॉक्स को खोलने के बाद, कार्ड पेपर की एक परत होगी, जिसे खोलने के बाद बॉक्स पर समग्र प्रदर्शन प्रभाव पड़ता है।

Wayfinding प्रणाली

Airport Bremen

Wayfinding प्रणाली एक उच्च-विपरीत आधुनिक डिजाइन और एक स्पष्ट जानकारी हिरार्की नई प्रणाली को अलग करती है। अभिविन्यास प्रणाली तेजी से काम करती है और हवाई अड्डे की सेवा की गुणवत्ता में सकारात्मक योगदान देगी। एक नए फ़ॉन्ट के उपयोग के बगल में सबसे महत्वपूर्ण साधन, एक विशिष्ट तीर तत्व विभिन्न, उच्च-विपरीत रंगों की शुरूआत है। यह विशेष रूप से कार्यात्मक और मनोवैज्ञानिक पहलुओं पर था, जैसे कि अच्छी दृश्यता, पठनीयता और बाधा रहित सूचना रिकॉर्डिंग। समकालीन, अनुकूलित एलईडी रोशनी के साथ नए एल्यूमीनियम मामलों का उपयोग किया जाता है। साइनेज टावर जोड़े गए।

पैकेजिंग अवधारणा पैकेजिंग

Faberlic Supplements

पैकेजिंग अवधारणा पैकेजिंग आधुनिक दुनिया में, लोगों को बाहरी नकारात्मक कारकों के आक्रामक प्रभावों से लगातार अवगत कराया जाता है। बुरी पारिस्थितिकी, मेगालोपोलिस या तनाव में जीवन की व्यस्त लय शरीर पर भार को बढ़ाती है। शरीर की कार्यात्मक स्थिति को सामान्य करने और सुधारने के लिए, पूरक का उपयोग किया जाता है। इस परियोजना का मुख्य रूपक पूरक के उपयोग के साथ एक व्यक्ति की भलाई में सुधार करने का आरेख बन गया है। इसके अलावा, मुख्य ग्राफिक तत्व पत्र एफ के आकार को दोहराता है - ब्रांड नाम में पहला अक्षर।