डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चाय के लिए पैकेज

Seven Tea House

चाय के लिए पैकेज टी हॉल ब्रांड, स्वतंत्र रूप से और इत्मीनान से, आराम से और आराम से चाय की छवि लेते हुए, चाय बनाने की प्रक्रिया, मजबूत या कमजोर, अप्रत्याशित रूप से बदलने, चाय चखने के दौरान चाय पेंटिंग के तत्व के रूप में। चाय को स्याही के रूप में लेने और कलम के रूप में उंगली का उपयोग करने का आकस्मिक आकर्षण, परिदृश्य के साथ चाय हॉल परिवार के विस्तृत दिमाग को स्केच करना। मूल पैकेज डिज़ाइन चाय के साथ जीवन जीने के सुखद समय को व्यक्त करते हुए, आरामदायक वातावरण प्रदान करता है।

ब्रांड प्रचार

Project Yellow

ब्रांड प्रचार प्रोजेक्ट येलो एक व्यापक कला परियोजना है जो हर चीज की दृश्य अवधारणा का निर्माण पीला है। प्रमुख दृष्टि के अनुसार, विभिन्न शहरों में बड़े आउटडोर प्रदर्शन किए जाएंगे, और एक ही समय में सांस्कृतिक और रचनात्मक व्युत्पन्न की एक श्रृंखला का उत्पादन किया जाएगा। एक दृश्य आईपी के रूप में, प्रोजेक्ट येलो में एक एकीकृत कुंजी दृष्टि बनाने के लिए एक सम्मोहक दृश्य छवि और ऊर्जावान रंग योजना है, जो लोगों को अविस्मरणीय बनाती है। बड़े पैमाने पर ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रचार के लिए उपयुक्त है, और विजुअल डेरिवेटिव के उत्पादन के लिए, यह एक अनूठी डिजाइन परियोजना है।

विजुअल आईपी डिज़ाइन

Project Yellow

विजुअल आईपी डिज़ाइन प्रोजेक्ट येलो एक व्यापक कला परियोजना है जो हर चीज की दृश्य अवधारणा का निर्माण पीला है। प्रमुख दृष्टि के अनुसार, विभिन्न शहरों में बड़े आउटडोर प्रदर्शन किए जाएंगे, और एक ही समय में सांस्कृतिक और रचनात्मक व्युत्पन्न की एक श्रृंखला का उत्पादन किया जाएगा। एक दृश्य आईपी के रूप में, प्रोजेक्ट येलो में एक एकीकृत कुंजी दृष्टि बनाने के लिए एक सम्मोहक दृश्य छवि और ऊर्जावान रंग योजना है, जो लोगों को अविस्मरणीय बनाती है। बड़े पैमाने पर ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रचार के लिए उपयुक्त है, और विजुअल डेरिवेटिव के उत्पादन के लिए, यह एक अनूठी डिजाइन परियोजना है।

ब्रांड आइडेंटिफिकेशन

InterBrasil

ब्रांड आइडेंटिफिकेशन ब्रांड रीन्थिंकिंग और रिडिजाइन की प्रेरणा कंपनी के संस्कृति में आधुनिकीकरण और एकीकरण में परिवर्तन थे। दिल का डिज़ाइन अब ब्रांड के लिए बाहरी नहीं हो सकता है, जो कर्मचारियों के साथ आंतरिक रूप से, लेकिन ग्राहकों के साथ एक साझेदारी को प्रेरित करता है। लाभ, प्रतिबद्धता और सेवा की गुणवत्ता के बीच एक एकीकृत संघ। आकार से लेकर रंगों तक, नए डिज़ाइन ने दिल को B और T के हेल्थ क्रॉस में एकीकृत कर दिया। दो शब्द बीच में जुड़ गए जिससे लोगो एक शब्द, एक प्रतीक की तरह दिखता है, जो R और B को एकजुट करता है। दिल।

ब्रांड डिजाइन

EXP Brasil

ब्रांड डिजाइन EXP ब्रासिल ब्रांड के लिए डिजाइन कंपनी के सिद्धांतों और साझेदारी से आता है। कार्यालय परियोजनाओं के रूप में उनकी परियोजनाओं में प्रौद्योगिकी और डिजाइन के बीच मिश्रण को लागू करना। एक टाइपोग्राफी तत्व इस कंपनी के संघ और ताकत का प्रतिनिधित्व करता है। अक्षर X डिज़ाइन ठोस और एकीकृत है लेकिन बहुत हल्का और तकनीकी है। ब्रांड, स्टूडियो जीवन का प्रतिनिधित्व करता है, पत्र में तत्वों के साथ, दोनों सकारात्मक और नकारात्मक स्थान पर जो लोगों को एकजुट करते हैं और तकनीकी, हल्के और मजबूत, पेशेवर और व्यक्तिगत के साथ व्यक्तिगत और सामूहिक डिजाइन करते हैं।

ओपनिंग टाइटल

Pop Up Magazine

ओपनिंग टाइटल यह परियोजना सारभूत और तरल रूप से पलायन के मुद्दों (2019 के लिए थीम) का पता लगाने के लिए एक यात्रा थी, जिसमें परिवर्तन, नई चीजें और उसके परिणाम दिखाए गए थे। भागने के कृत्य से असहज वास्तविकता के साथ विपरीत, सभी दृश्य साफ और आरामदायक हैं। डिजाइन लगातार बदल रहा है और एनीमेशन में आकार देने वाले आकार किसी तरह की स्थिति के कारण, पुनरावृत्ति के कार्य का प्रतिनिधित्व करते हैं। पलायन के अलग-अलग अर्थ, व्याख्याएं हैं और देखने का बिंदु चंचल से गंभीर तक भिन्न होता है।