डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

Calendar 2014 “Safari”

कैलेंडर सफारी एक कागज-शिल्प पशु कैलेंडर है। निकालें और पक्षों पर 2 मासिक कैलेंडर के साथ 6 शीटों को इकट्ठा करें। शरीर और जोड़ वर्गों को क्रीज के साथ मोड़ो, जोड़ों पर निशान देखें, और दिखाए गए अनुसार एक साथ फिट करें। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

बोतल की सजावट

Lithuanian vodka Gold. Black Edition

बोतल की सजावट सोने की चमक "लिथुआनियाई वोदका गोल्ड। ब्लैक एडिशन ”को लिथुआनियाई लोक कला से अपना विशिष्ट रूप विरासत में मिला। लिथुआनियाई लोक कला में छोटे वर्गों से संयुक्त रंबल और हेरिंगबोन बहुत आम पैटर्न हैं। यद्यपि इन राष्ट्रीय रूपांकनों के संदर्भ में और अधिक आधुनिक रूप प्राप्त हुए - रहस्यमय अतीत के प्रतिबिंब आधुनिक कला में परिवर्तित हो गए। मुख्य स्वर्ण और काले रंग के कोयले और सुनहरे फिल्टर के माध्यम से असाधारण वोदका निस्पंदन प्रक्रिया पर जोर दिया जाता है। यह वही है जो "लिथुआनियाई वोदका गोल्ड बनाता है। ब्लैक एडिशन ”इतना नाजुक और क्रिस्टल स्पष्ट।

कैलेंडर

Calendar 2014 “Flowers”

कैलेंडर एक कमरा डिजाइन करें, मौसम में लाएं - फूल कैलेंडर 12 विभिन्न फूलों की विशेषता वाले फूलदान डिजाइन के साथ आता है। प्रत्येक माह मौसमी फूल से अपने जीवन को रोशन करें। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

लेबल

Propeller

लेबल प्रोपेलर दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आत्माओं का एक संग्रह है, जो हवाई यात्रा थीम और एक ब्रांड चरित्र के रूप में एक पायलट यात्री द्वारा जुड़ा हुआ है। प्रत्येक प्रकार के पेय की विशेषताएं कई चित्रों के माध्यम से उजागर की जाती हैं, एविएशन बैज और स्केच जैसे दिखने वाले शिलालेख कॉकटेल व्यंजनों के रूप में सेवारत हैं। बहुरंगी डिजाइन को रंगीन पन्नी के विभिन्न टन, विभिन्न लाख, पैटर्न और एम्बॉसिंग के साथ पूरक किया जाता है।

कैलेंडर

17th goo Calendar “12 Pockets 2014”

कैलेंडर पोर्टल साइट का प्रोमोशनल कैलेंडर, goo (http://www.goo.ne.jp) एक कार्यात्मक कैलेंडर है जिसमें प्रत्येक महीने के लिए शीट एक पॉकेट में तब्दील होती है जो आपको अपने व्यवसाय कार्ड, नोट्स और प्राप्तियों को रखने और प्रबंधित करने की अनुमति देती है। । Goo और इसके उपयोगकर्ताओं के बीच के बंधन को दिखाने के लिए थीम रेड स्ट्रिंग है। जेब के दोनों छोर वास्तव में लाल टांके द्वारा रखे जाते हैं जो डिजाइन का मुख्य आकर्षण बन जाते हैं। सुखद रूप से अभिव्यंजक रूप में एक कैलेंडर, यह 2014 के लिए सही है।

लेबल

Stumbras Vodka

लेबल यह स्टुंब्रस का क्लासिक वोदका संग्रह पुरानी लिथुआनियाई वोदका परंपराओं को पुनर्जीवित करता है। डिजाइन आजकल एक पुराने पारंपरिक उत्पाद को उपभोक्ता के करीब और प्रासंगिक बनाता है। हरे रंग की कांच की बोतल, लिथुआनियाई वोदका बनाने के लिए महत्वपूर्ण तारीखें, सत्य तथ्यों पर आधारित किंवदंतियां, और सुखद, आंखों को पकड़ने वाला विवरण - कर्ल कट-आउट फॉर्म पुरानी तस्वीरों की याद दिलाता है, नीचे की तरफ पतला पट्टी, जो क्लासिक धातु संरचना को पूरक करता है, और फोंट और रंग जो प्रत्येक उप-ब्रांड की पहचान को व्यक्त करते हैं - सभी पारंपरिक वोदका संग्रह को अनैतिक और दिलचस्प बनाते हैं।