डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टेशनरी

commod – Feines in Holz

स्टेशनरी "काम" इंटीरियर के काम में विशेषज्ञता प्राप्त है। "ठीक लकड़ी की वस्तुओं" के आदर्श वाक्य के लिए सही है कंपनी विशेष रूप से अत्यधिक अनन्य आवासीय परियोजनाओं का एहसास करती है। स्टेशनरी को इस दावे को पूरा करना था। विशेष रूप से मिश्रित रंग का उपयोग करके एक कम लेकिन चंचल लेआउट का एहसास हुआ है। स्टेशनरी फर्म की शैली के साथ-साथ उसकी विचारधारा को केवल सबसे कीमती सामग्री का उपयोग करने के लिए दर्शाती है: कागज 100 प्रतिशत कपास से बना है, असली लकड़ी के लिबास के लिफाफे। व्यवसायिक कार्ड में "लकड़ी" लिखा होता है, जिसमें लकड़ी के विशिष्ट उत्पादों वाले 3-आयामी कमरे का निर्माण किया जाता है।

कार्बनिक फर्नीचर और मूर्तिकला

pattern of tree

कार्बनिक फर्नीचर और मूर्तिकला विभाजन का एक प्रस्ताव जो शंकुधारी भागों को अक्षम रूप से उपयोग करता है; यह है, ट्रंक के ऊपरी आधे हिस्से का पतला हिस्सा और जड़ों का अनियमित आकार का हिस्सा। मैंने ऑर्गेनिक वार्षिक रिंगों पर ध्यान दिया। विभाजन के अतिव्यापी कार्बनिक पैटर्न ने एक अकार्बनिक स्थान में एक आरामदायक ताल बनाया। सामग्री के इस चक्र से पैदा हुए उत्पादों के साथ, जैविक स्थानिक-दिशा उपभोक्ता के लिए एक संभावना बन जाती है। इसके अलावा, प्रत्येक उत्पाद की विशिष्टता उन्हें अधिक उच्च मूल्य प्रदान करती है।

मेकअप संग्रह

Kjaer Weis

मेकअप संग्रह काज़र वीस कॉस्मेटिक्स लाइन का डिज़ाइन महिलाओं के श्रृंगार के मूल सिद्धांतों को उसके तीन आवश्यक क्षेत्रों में लागू करता है: होंठ, गाल और आँखें। हमने उन विशेषताओं को दर्पण में आकार देने के लिए डिज़ाइन किया है जिनका उपयोग वे बढ़ाने के लिए करेंगे: होंठों के लिए पतला और लंबा, गालों के लिए बड़ा और चौकोर, आँखों के लिए छोटा और गोल। मूर्त रूप से, एक कॉम्पैक्ट लेटरल मूवमेंट के साथ कॉम्पेक्ट कुंडा खुला होता है, जो तितली के पंखों की तरह निकलता है। पूरी तरह से refillable, ये कॉम्पैक्ट पुनर्नवीनीकरण के बजाय जानबूझकर संरक्षित हैं।

रिसर्च ब्रांडिंग

Pain and Suffering

रिसर्च ब्रांडिंग यह डिजाइन विभिन्न परतों में पीड़ा की पड़ताल करता है: दार्शनिक, सामाजिक, चिकित्सा और वैज्ञानिक। मेरे व्यक्तिगत दृष्टिकोण से कि पीड़ा और दर्द कई चेहरों और रूपों, दार्शनिक और वैज्ञानिक रूप से आते हैं, मैंने दुख और पीड़ा के मानवीकरण को अपने आधार के रूप में चुना। मैंने मानव संबंधों में प्रकृति और सहजीवी के बीच सहजीवन के बीच समानता का अध्ययन किया और इस शोध से मैंने ऐसे चरित्रों का निर्माण किया जो नेत्रहीन रूप से पीड़ित और पीड़ित के बीच और दर्द और दर्द में एक के बीच सहजीवी संबंधों का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह डिजाइन एक प्रयोग है और दर्शक विषय है।

डिजिटल आर्ट

Surface

डिजिटल आर्ट टुकड़ा की ईथर प्रकृति कुछ मूर्त को जन्म देती है। विचार पानी के उपयोग से सरफेसिंग और सतह होने की अवधारणा को व्यक्त करने के लिए एक तत्व के रूप में आता है। डिजाइनर को हमारी पहचान और उस प्रक्रिया में हमारे आस-पास की भूमिका में लाने के लिए एक आकर्षण है। उसके लिए, हम "सतह" जब हम खुद के बारे में कुछ दिखाते हैं।

कृत्रिम स्थलाकृति

Artificial Topography

कृत्रिम स्थलाकृति गुफा की तरह बड़ा फर्नीचर यह पुरस्कार विजेता परियोजना है जिसने कंटेनर इंटरनेशनल प्रतियोगिता में कला का ग्रांड पुरस्कार जीता। मेरा विचार एक गुफा की तरह अनाकार स्थान बनाने के लिए एक कंटेनर के अंदर मात्रा को खोखला करना है। यह केवल प्लास्टिक सामग्री से बना है। 10 मिमी की मोटाई वाली नरम प्लास्टिक सामग्री की लगभग 1000 शीट्स को समोच्च रेखा के रूप में काट दिया गया था और स्ट्रेटम की तरह टुकड़े टुकड़े कर दिया गया था। यह न केवल कला बल्कि बड़े फर्नीचर भी है। क्योंकि सभी हिस्से सोफे की तरह नरम होते हैं, और जो व्यक्ति इस स्थान में प्रवेश करता है, वह अपने शरीर के रूप के लिए उपयुक्त जगह पाकर आराम कर सकता है।