डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पैकेजिंग

KRYSTAL Nature’s Alkaline Water

पैकेजिंग KRYSTAL पानी एक बोतल में लक्जरी और कल्याण का सार बताता है। 8 से 8.8 के एक क्षारीय पीएच मान और एक अद्वितीय खनिज संरचना की विशेषता, KRYSTAL पानी एक प्रतिष्ठित वर्ग पारदर्शी प्रिज्म की बोतल में आता है जो एक स्पार्कलिंग क्रिस्टल जैसा दिखता है, और गुणवत्ता और शुद्धता पर कोई समझौता नहीं करता है। KRYSTAL ब्रांड लोगो को पूरी तरह से बोतल पर चित्रित किया गया है, जिसमें लक्ज़री अनुभव के अतिरिक्त स्पर्श को दर्शाया गया है। बोतल के दृश्य प्रभाव के अलावा, चौकोर आकार के पीईटी और कांच की बोतलें रिसाइकिल करने योग्य होती हैं, जिससे पैकेजिंग स्थान और सामग्री का अनुकूलन होता है, इस प्रकार समग्र कार्बन पदचिह्न कम होता है।

वोदका

Kasatka

वोदका "KASATKA" को प्रीमियम वोदका के रूप में विकसित किया गया था। डिजाइन न्यूनतम है, बोतल के रूप में और रंगों में दोनों। एक साधारण बेलनाकार बोतल और रंगों की एक सीमित श्रृंखला (सफेद, भूरे, काले रंग), उत्पाद की क्रिस्टलीय शुद्धता और एक न्यूनतम चित्रमय दृष्टिकोण की लालित्य और शैली पर जोर देते हैं।

ऑप्टिक इंस्टॉलेशन

Opx2

ऑप्टिक इंस्टॉलेशन Opx2 एक ऑप्टिक इंस्टॉलेशन है जो प्रकृति और प्रौद्योगिकी के बीच एक सहजीवी संबंध की खोज करता है। एक संबंध जहां पैटर्न, दोहराव और लय दोनों कंप्यूटिंग प्रक्रियाओं के प्राकृतिक संरचनाओं और संचालन का वर्णन करते हैं। इंस्टॉलेशन रिकॉल ज्यामिति, क्षणिक अस्पष्टता और / या घनत्व कॉर्नफील्ड द्वारा ड्राइविंग की घटना के समान हैं या बाइनरी कोड को देखते हुए प्रौद्योगिकी में समझाया गया है। Opx2 जटिल ज्यामिति बनाता है और मात्रा और स्थान की धारणा को चुनौती देता है।

ग्राफिक डिजाइन सफलता

The Graphic Design in Media Conception

ग्राफिक डिजाइन सफलता यह पुस्तक ग्राफिक डिज़ाइन के बारे में है; यह स्पष्ट रूप से प्रदान करता है, डिजाइन संरचना पर विस्तृत रूप जो प्रक्रिया के रूप में डिजाइन विधियों के माध्यम से विभिन्न संस्कृतियों के साथ दर्शकों के साथ संवाद करने के लिए उपयोग किया जाता है, इसमें ग्राफिक डिजाइन का अर्थ एक भूमिका के रूप में, तकनीक के रूप में डिजाइन प्रक्रिया, बाजार के संदर्भ के रूप में ब्रांडिंग डिजाइन, पैकेजिंग डिजाइन शामिल है। तैयार किए गए टेम्प्लेट और अत्यधिक कल्पनाशील रचनात्मक से काम करता है, जो डिजाइन के सिद्धांतों को इंगित करने के लिए उपयोग किया जाता है।

छुट्टियों के घर के लिए ग्राफिक्स

SAKÀ

छुट्टियों के घर के लिए ग्राफिक्स PRIM PRIM स्टूडियो ने गेस्ट हाउस SAK: के लिए दृश्य पहचान बनाई, जिसमें: नाम और लोगो डिजाइन, हर कमरे के लिए ग्राफिक्स (प्रतीक डिजाइन, वॉलपेपर पैटर्न, दीवार चित्रों के लिए डिजाइन, तकिया appliques आदि), वेबसाइट डिजाइन, पोस्टकार्ड, बैज, नाम कार्ड। आमंत्रण। अतिथि गृह SAKÀ में प्रत्येक कमरा Druskininkai (लिथुआनिया में एक रिसॉर्ट शहर घर में स्थित है) और उसके आसपास से जुड़े एक अलग किंवदंती प्रस्तुत करता है। प्रत्येक कमरे में किंवदंती से एक कीवर्ड के रूप में अपना प्रतीक है। ये आइकन आंतरिक ग्राफिक्स और इसकी दृश्य पहचान बनाने वाली अन्य वस्तुओं में दिखाई देते हैं।