डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटरेक्टिव इंस्टॉलेशन

Falling Water

इंटरेक्टिव इंस्टॉलेशन गिरता पानी इंटरैक्टिव संस्थापनों का एक समूह है जो उपयोगकर्ताओं को एक क्यूब या क्यूब्स के आसपास चलने वाले मार्ग को बदलने की अनुमति देता है। क्यूब्स और मनके धारा का संयोजन स्थिर वस्तु और गतिशील जल प्रवाह के विपरीत मौजूद है। मोतियों को दौड़ते हुए देखने के लिए धारा खींची जा सकती है या बस जमे हुए पानी के एक दृश्य के रूप में मेज पर रखी जा सकती है। बीड्स को हर दिन लोगों की इच्छा के रूप में भी माना जाता है। इच्छाओं को जंजीर के रूप में जंजीर और हमेशा के लिए चलना चाहिए।

फ्रेम इंस्टॉलेशन

Missing Julie

फ्रेम इंस्टॉलेशन यह डिज़ाइन फ़्रेम की स्थापना और घर के अंदर और बाहर, या रोशनी और छाया के बीच एक इंटरफ़ेस प्रस्तुत करता है। यह एक अभिव्यक्ति देता है, जबकि लोग एक फ्रेम से बाहर निकलकर किसी के लौटने का इंतजार करते हैं। कांच के गोले के विभिन्न प्रकारों और आकारों का उपयोग इच्छाओं के प्रतीक के रूप में किया जाता है और उन भावनाओं को आँसू देता है जो संभव है कि अंदर छिपता है। स्टील फ्रेम और बक्से भावना की सीमा को परिभाषित करते हैं। किसी व्यक्ति द्वारा दी गई भावना को उस तरह से अलग किया जा सकता है, जिस तरह से माना जाता है कि जैसे गोले में चित्र उलटे हैं।

फूल स्टैंड

Eyes

फूल स्टैंड आंखें सभी अवसरों के लिए एक फूल स्टैंड है। अंडाकार शरीर सोने की जाली है जिसमें अनियमित आंखें होती हैं, जो हमेशा से ही प्रकृति में अद्भुत चीजों की तलाश में रहती हैं। स्टैंड एक दार्शनिक की तरह व्यवहार करता है। यह प्राकृतिक सुंदरता को पोषित करता है और इससे पहले कि आप इसे प्रकाश में लाएं या बाद में आपके लिए यह पूरी दुनिया को दिखाता है।

डेस्कटॉप इंटरेक्टिव डिस्प्ले स्टैंड

Ubiquitous Stand

डेस्कटॉप इंटरेक्टिव डिस्प्ले स्टैंड यह सर्वव्यापी डेस्कटॉप स्टैंड लोगों को दिन के सपनों के साथ बातचीत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। छेदों को व्यवस्थित किया जाता है और फूलों, लॉलीपॉप, या ऐसे विषयों के साथ जोड़ा जाता है जो विभिन्न झुकावों से इसके पैटर्न में आत्मसात करते हैं। क्रोमेड सतह प्रदर्शित विषयों को टोन को दर्शाती है और बदलती है और लोग इसके साथ बातचीत करते हैं।

मुखौटा

Billy Julie

मुखौटा यह डिज़ाइन माइक्रो-एक्सप्रेशन से प्रेरित है। डिजाइनर दो प्रकार के कई व्यक्तित्वों के लिए बिली और जूली को चुनता है। विभाजन के साथ उलझे हुए वक्र के आधार पर जटिल तत्व सीढ़ी-जैसी ज्यामिति के झुकाव के पैरामीट्रिक समायोजन द्वारा बनाए जाते हैं। एक इंटरफेस और एक दुभाषिया के रूप में, यह मास्क लोगों के विवेक की जांच करने के लिए बनाया गया है।

मेकअप सहायक

Eyelash Stand

मेकअप सहायक यह डिजाइन बरौनी के एक रूपक की पड़ताल करता है। डिजाइनर का मानना है कि पलक झपकना एक व्यक्तिगत अपेक्षा के लिए एक खोज है। वह जीवन के एक प्रतीक या प्रदर्शन के लघु चरण के रूप में एक बरौनी स्टैंड बनाता है। यह स्टैंड सुबह या सोते समय से पहले, लागू होने से पहले या बाद में अस्थायी रूप से पलकें बिछाकर याद दिलाने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। एक बरौनी स्टैंड यह याद रखने का एक तरीका है कि निजी दैनिक साहसिक में कुछ तुच्छ योगदान क्या है।