डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट पहचान

Yanolja

कॉर्पोरेट पहचान यानोलजा कोरियाई भाषा में सियोल स्थित नंबर 1 ट्रैवल इंफॉर्मेशन प्लेटफॉर्म है जिसका मतलब है "हे, लेट्स प्ले"। लॉगोटाइप को सरल, व्यावहारिक प्रभाव को व्यक्त करने के लिए सैन-सेरिफ़ फ़ॉन्ट के साथ डिज़ाइन किया गया है। निचले मामले के अक्षरों का उपयोग करके यह बोल्ड ऊपरी मामले को लागू करने की तुलना में एक चंचल और लयबद्ध छवि प्रदान कर सकता है। प्रत्येक अक्षर के बीच के स्थान को ऑप्टिकल भ्रम से बचने के लिए अति सुंदर रूप से संशोधित किया जाता है और यह छोटे आकार के लॉगोटाइप में भी बढ़ जाती है। हमने सावधानीपूर्वक ज्वलंत और उज्ज्वल नीयन रंगों को चुना और बेहद मजेदार और पॉपिंग छवियों को वितरित करने के लिए पूरक संयोजनों का उपयोग किया।

कृषि की पुस्तक

Archives

कृषि की पुस्तक पुस्तक को कृषि, लोगों की आजीविका, कृषि और किनारे, कृषि वित्त और कृषि नीति के लिए वर्गीकृत किया गया है। वर्गीकृत डिज़ाइन के माध्यम से, पुस्तक लोगों की सौंदर्य संबंधी मांग को पूरा करती है। फ़ाइल के करीब होने के लिए, एक पूर्ण संलग्न पुस्तक कवर डिजाइन किया गया था। पाठक पुस्तक को फाड़ने के बाद ही खोल सकते हैं। यह भागीदारी पाठकों को एक फ़ाइल खोलने की प्रक्रिया का अनुभव करने देती है। इसके अलावा, कुछ पुराने और सुंदर खेती के प्रतीक जैसे सूज़ौ कोड और कुछ टाइपोग्राफी और चित्र विशेष युग में उपयोग किए जाते हैं। उन्हें बुक कवर में पुनर्संयोजन और सूचीबद्ध किया गया था।

ब्रांडिंग

Co-Creation! Camp

ब्रांडिंग यह घटना "सह-निर्माण! शिविर" के लिए लोगो डिज़ाइन और ब्रांडिंग है, जो लोग भविष्य के लिए स्थानीय पुनरोद्धार के बारे में बात करते हैं। जापान को अभूतपूर्व सामाजिक मुद्दों जैसे कि कम जन्मदर, जनसंख्या की उम्र बढ़ने, या क्षेत्र के अभाव के साथ सामना करना पड़ रहा है। "सह-निर्माण! शिविर" ने अपनी जानकारी का आदान-प्रदान करने और पर्यटन उद्योग में शामिल लोगों के लिए विभिन्न समस्याओं से परे एक दूसरे की मदद करने के लिए बनाया है। विभिन्न रंगों को हर व्यक्ति की इच्छा का प्रतीक माना जाता है, और इसने कई विचारों का नेतृत्व किया और 100 से अधिक परियोजनाओं का उत्पादन किया।

कैंडी पैकेजिंग

5 Principles

कैंडी पैकेजिंग 5 सिद्धांत एक मोड़ के साथ अजीब और असामान्य कैंडी पैकेजिंग की एक श्रृंखला है। यह आधुनिक पॉप संस्कृति से ही उपजा है, मुख्य रूप से इंटरनेट पॉप संस्कृति और इंटरनेट मेमे। प्रत्येक पैक डिज़ाइन में एक साधारण पहचानने योग्य चरित्र शामिल है, लोग (स्नायु मैन, बिल्ली, प्रेमी और इतने पर) से संबंधित हो सकते हैं, और उसके बारे में 5 लघु प्रेरणादायक या मजेदार उद्धरणों की एक श्रृंखला (इसलिए नाम - 5 सिद्धांत)। कई उद्धरणों में उनके कुछ पॉप-सांस्कृतिक संदर्भ भी हैं। यह उत्पादन में सरल है, दृष्टिगत रूप से अद्वितीय पैकेजिंग और श्रृंखला के रूप में विस्तार करना आसान है

लोगो

N&E Audio

लोगो एन एंड ई लोगो, एन, ई को फिर से डिजाइन करने की प्रक्रिया के दौरान, संस्थापक नेल्सन और एडिसन के नाम का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए, उसने नया लोगो बनाने के लिए N & E और ध्वनि तरंग के पात्रों को एकीकृत किया। Handcrafted HiFi हांगकांग में एक अद्वितीय और पेशेवर सेवा प्रदाता है। वह एक उच्च-अंत पेशेवर ब्रांड पेश करने और उद्योग के लिए एक अत्यधिक प्रासंगिक बनाने की उम्मीद करती है। वह आशा करती है कि लोग समझ सकते हैं कि लोगो का क्या मतलब है जब वे इसे देखते हैं। क्लोरिस ने कहा कि लोगो बनाने की चुनौती यह है कि जटिल ग्राफिक्स का उपयोग किए बिना एन और ई के पात्रों को पहचानना आसान कैसे बनाया जाए।

वेबसाइट

Upstox

वेबसाइट अपस्टॉक्स पहले आरकेएसवी की सहायक कंपनी एक ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। समर्थक व्यापारियों और आम आदमी के लिए तैयार किए गए विशिष्ट उत्पाद अपने मुक्त व्यापार सीखने के मंच के साथ अपस्टॉक्स के सबसे मजबूत यूएसपी में से एक है। पूरी रणनीति और ब्रांड की अवधारणा लॉलीपॉप के स्टूडियो में डिजाइनिंग चरण के दौरान की गई थी। गहराई से प्रतियोगियों, उपयोगकर्ताओं और बाजार अनुसंधान ने समाधान प्रदान करने में मदद की जो वेबसाइट के लिए असतत पहचान बनाई। डिजाइन को कस्टम इलस्ट्रेशन, एनिमेशन और आइकनों के उपयोग से इंटरएक्टिव और सहज बनाया गया, जिससे डेटा संचालित वेबसाइट की एकरसता को तोड़ने में मदद मिली।