डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
विनाइल रिकॉर्ड

Tropical Lighthouse

विनाइल रिकॉर्ड अंतिम 9 शैली सीमाओं के बिना एक संगीत ब्लॉग है; इसकी विशेषता ड्रॉप शेप कवर और दृश्य घटक और संगीत के बीच संबंध है। अंतिम 9 संगीत संकलन का उत्पादन करता है, प्रत्येक में मुख्य संगीत विषय होता है जो दृश्य अवधारणा में परिलक्षित होता है। उष्णकटिबंधीय प्रकाशस्तंभ एक श्रृंखला का 15 वां संकलन है। परियोजना उष्णकटिबंधीय वन की आवाज़ से प्रेरित थी, और मुख्य प्रेरणा कलाकार और संगीतकार माउंटेंडेरे मंडोवा का संगीत है। इस परियोजना के अंतर्गत कवर, प्रोमो वीडियो और विनाइल डिस्क पैकिंग डिजाइन किए गए थे।

कुकिंग स्प्रे

Urban Cuisine

कुकिंग स्प्रे स्ट्रीट किचन फ्लेवर, पदार्थ, आह और रहस्य का स्थान है। लेकिन आश्चर्य, अवधारणाओं, रंगों और यादों का भी। यह एक सृजन स्थल है। आकर्षण पैदा करने के लिए गुणवत्ता सामग्री अब मूल आधार नहीं है, अब कुंजी भावनात्मक अनुभव जोड़ने की है। इस पैकेजिंग के साथ शेफ एक "भित्तिचित्र कलाकार" बन जाता है और ग्राहक एक कला दर्शक बन जाता है। एक नया मूल और रचनात्मक भावनात्मक अनुभव: शहरी भोजन। एक रेसिपी में आत्मा नहीं है, यह कुक है जिसे रेसिपी में आत्मा देना होगा।

बेकरी दृश्य पहचान

Mangata Patisserie

बेकरी दृश्य पहचान Mångata की कल्पना स्वीडिश में एक रोमांटिक दृश्य के रूप में की जाती है, चांदनी, सड़क जैसा प्रतिबिंब रात के समुद्र पर बनाता है। ब्रांड इमेज बनाने के लिए दृश्य काफी आकर्षक और विशेष है। रंग पैलेट, काला और सोना, अंधेरे समुद्र के वातावरण की नकल करता है, साथ ही, ब्रांड को एक रहस्यमय, लक्जरी स्पर्श भी देता है।

पेय ब्रांडिंग और पैकेजिंग

Jus Cold Pressed Juicery

पेय ब्रांडिंग और पैकेजिंग लोगो और पैकेजिंग को स्थानीय फर्म M - N एसोसिएट्स द्वारा डिजाइन किया गया था। पैकेजिंग युवा और कूल्हे होने के बीच एक सही संतुलन बनाता है, लेकिन किसी भी तरह सुंदर। सफ़ेद सिल्क्सस्क्रीन लोगो रंगीन सामग्री के विपरीत दिखता है जिसमें सफ़ेद टोपी होती है। बोतल की त्रिकोण संरचना तीन अलग-अलग पैनलों, लोगो के लिए एक और जानकारी के लिए दो, विशेष रूप से गोल कोनों के लिए विस्तृत जानकारी बनाने के लिए अच्छी तरह से उधार देती है।

बीयर पैकेजिंग

Okhota Strong

बीयर पैकेजिंग इस रीडिज़ाइन के पीछे का विचार उत्पाद की उच्च एबीवी को नेत्रहीन पहचानने योग्य फर्म सामग्री - नालीदार धातु के माध्यम से दिखाना है। नालीदार धातु उभार कांच की बोतल के लिए मुख्य मकसद बन जाता है, जबकि इसे स्पर्श और पकड़ में आसान बना देता है। नालीदार धातु जैसा दिखने वाला ग्राफिक पैटर्न एल्यूमीनियम पर स्थानांतरित किया गया है, जो एक स्केल-अप विकर्ण ब्रांड लोगो द्वारा पूरक हो सकता है और एक शिकारी की आधुनिक छवि नए डिजाइन को अधिक गतिशील बना सकती है। बोतल और दोनों के लिए ग्राफिक समाधान सरल और लागू करने में आसान है। बोल्ड रंग और चंकी डिजाइन तत्व लक्षित दर्शकों के लिए अपील करते हैं और शेल्फ दृश्यता बढ़ाते हैं।

पैकेजिंग

Stonage

पैकेजिंग 'भंग पैकेज' अवधारणा के साथ रचनात्मक रूप से संयुक्त मादक पेय, मेल्टिंग स्टोन पारंपरिक शराब पैकेजिंग के विपरीत अद्वितीय मूल्य लाता है। सामान्य उद्घाटन पैकेजिंग प्रक्रिया के बजाय, मेल्टिंग स्टोन को स्वयं को भंग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जब यह उच्च तापमान वाली सतह के संपर्क में होता है। जब अल्कोहल पैकेज को गर्म पानी के साथ डाला जाता है, तो 'मार्बल' पैटर्न की पैकेजिंग अपने आप भंग हो जाएगी और ग्राहक अपने कस्टम-मेड उत्पाद के साथ पेय का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। यह मादक पेय पदार्थों का आनंद लेने और पारंपरिक मूल्य की सराहना करने का एक नया तरीका है।