डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पुस्तक

Brazilian Cliches

पुस्तक "ब्राज़ीलियन क्लिचेज़" को ब्राज़ीलियाई लेटरप्रेस क्लिच की पुरानी सूची के चित्रों का उपयोग करके बनाया गया था। लेकिन इसके शीर्षक का कारण केवल इसके चित्रण की रचना के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले क्लिच के कारण नहीं है। प्रत्येक पृष्ठ के मोड़ पर, हम अन्य प्रकार के ब्राज़ीलियाई क्लिच में चलते हैं: ऐतिहासिक, जैसे पुर्तगालियों का आगमन, देशी भारतीयों का कैटिचिंग, कॉफी और सोने का आर्थिक चक्र ... इसमें समसामयिक ब्राज़ीलियाई क्लिचेज़, ट्रैफ़िक जाम से भरा हुआ भी शामिल है। ऋण, बंद कंडोमिनियम और अलगाव - एक अपरिवर्तनीय समकालीन दृश्य कथा में चित्रित।

ऑर्गेनिक ऑलिव ऑयल

Epsilon

ऑर्गेनिक ऑलिव ऑयल एप्सिलॉन ऑलिव ऑयल ऑर्गेनिक ऑलिव ग्रोव्स से एक सीमित संस्करण का उत्पाद है। संपूर्ण उत्पादन प्रक्रिया हाथ से की जाती है, पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके और जैतून का तेल बोतलबंद है। हमने इस पैक को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया है कि अत्यधिक पोषक उत्पाद के संवेदनशील घटकों को उपभोक्ता द्वारा मिल से बिना किसी परिवर्तन के प्राप्त किया जाएगा। हम एक रैप द्वारा संरक्षित बोतल क्वाड्रोट्टा का उपयोग करते हैं, चमड़े से बंधा होता है और एक हाथ से बने लकड़ी के बक्से में रखा जाता है, जिसे सीलिंग मोम से सील किया जाता है। इसलिए उपभोक्ताओं को पता है कि उत्पाद बिना किसी हस्तक्षेप के सीधे मिल से आया था।

कैलेंडर

calendar 2013 “Safari”

कैलेंडर सफारी एक कागज पशु कैलेंडर है। बस भागों को दबाएं, मोड़ें और पूरा करने के लिए सुरक्षित करें। 2011 को वन्यजीव मुठभेड़ों का अपना वर्ष बनाएं! डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

प्रवेश तालिका

organica

प्रवेश तालिका ORGANICA किसी भी कार्बनिक प्रणाली का Fabrizio´ दार्शनिक चित्रण है जिसमें सभी भागों को अस्तित्व देने के लिए परस्पर जुड़ा हुआ है। डिजाइन मानव शरीर की जटिलता और मानव पूर्व गर्भाधान पर आधारित था। दर्शक एक उदात्त यात्रा में नेतृत्व कर रहा है। इस यात्रा के द्वार दो बड़े पैमाने पर लकड़ी के रूप हैं जिन्हें फेफड़े के रूप में माना जाता है, फिर कनेक्टर्स के साथ एक एल्यूमीनियम शाफ्ट जो एक रीढ़ जैसा दिखता है। दर्शक मुड़ छड़ें पा सकते हैं जो धमनियों की तरह दिखती हैं, एक आकृति जिसे एक अंग के रूप में व्याख्या की जा सकती है और समापन एक सुंदर टेम्पलेट ग्लास है, मजबूत लेकिन नाजुक, मानव त्वचा की तरह।

कैलेंडर

calendar 2013 “Farm”

कैलेंडर फार्म एक किसेट पेपर एनिमल कैलेंडर है। पूरी तरह से इकट्ठा यह छह अलग-अलग जानवरों के साथ एक रमणीय लघु खेत को पूरा करता है। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।