डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बोतल

Herbal Drink

बोतल उनकी अवधारणा का आधार एक भावनात्मक तत्व है। विकसित नामकरण और डिजाइन अवधारणा ग्राहक की भावनाओं और भावनाओं के उद्देश्य से है, वे व्यक्ति को आवश्यक शेल्फ के ठीक बगल में रोकने और उन्हें अन्य ब्रांडों की भीड़ से लेने के उद्देश्य से काम करते हैं। उनका पैकेज योजना अर्क के प्रभावों को व्यक्त करता है, रंगीन पैटर्न सीधे सफेद चीनी मिट्टी के बरतन बोतल पर मुद्रित होता है जो फूलों के आकार में जैसा दिखता है। यह प्राकृतिक उत्पाद की छवि को नेत्रहीन रूप से महत्व देता है।

वाइन कैन

Essenzza

वाइन कैन शराब के डिजाइन, यह मूल का देश है और शहर पर बहुत ध्यान दिया गया है। लघु और पारंपरिक चित्रों में खोजें। मूल्यवान रूपांकनों से पता चला कि लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, इसका मतलब यह है कि जबकि पारंपरिक लक्जरी शराब की बोतल डिजाइन बहुत प्रभावी थी। मोटिफ जो कि डिजाइन में इस्तेमाल किया गया था, अरबेज़। ये ईरानी वार्निश पेंटिंग से तैयार किए गए रूपांकनों के हैं। डिजाइन मूल और रचनात्मक डिजाइन बनाने की कोशिश करता है और आंतरिक अर्थ के साथ डिजाइन बनाने के लिए प्रयास करता है, और एक महत्वपूर्ण संदेश ले जाता है।

रस पैकेजिंग

Pure

रस पैकेजिंग शुद्ध रस की अवधारणा का आधार एक भावनात्मक तत्व है। विकसित नामकरण और डिजाइन अवधारणा ग्राहक की भावनाओं और भावनाओं के उद्देश्य से है, वे व्यक्ति को आवश्यक शेल्फ के ठीक बगल में रोकने और उन्हें अन्य ब्रांडों की भीड़ से लेने के उद्देश्य से काम करते हैं। पैकेज फलों के अर्क के प्रभावों को व्यक्त करता है, रंगीन पैटर्न सीधे एक कांच की बोतल पर मुद्रित होता है जो फलों के आकार में जैसा दिखता है। यह प्राकृतिक उत्पादों की छवि को नेत्रहीन रूप से महत्व देता है।

आर्ट इंस्टॉलेशन

Pretty Little Things

आर्ट इंस्टॉलेशन प्रिटी लिटिल थिंग्स चिकित्सा अनुसंधान की दुनिया की खोज करता है और सूक्ष्मदर्शी के नीचे देखी जाने वाली जटिल कल्पना को एक जीवंत फ़्लोरो रंग पैलेट के धमाकों के माध्यम से आधुनिक अमूर्त पैटर्न में फिर से व्याख्या करता है। 250 मीटर से अधिक लंबी, 40 से अधिक व्यक्तिगत कलाकृतियों के साथ यह एक बड़े पैमाने पर स्थापना है जो अनुसंधान की सुंदरता को जनता की नज़र में प्रस्तुत करती है।

स्थापना

The Reflection Room

स्थापना रंग लाल से प्रेरित, जो चीनी संस्कृति में अच्छे भाग्य का प्रतीक है, द रिफ्लेक्शन रूम एक स्थानिक अनुभव है जो पूरी तरह से लाल दर्पणों से एक अनंत स्थान बनाने के लिए बनाया गया है। अंदर, टाइपोग्राफी चीनी नव वर्ष के मुख्य मूल्यों में से प्रत्येक के लिए दर्शकों को जोड़ने की भूमिका निभाती है और लोगों को उस वर्ष को प्रतिबिंबित करने के लिए प्रेरित करती है जो उस वर्ष और आगे का वर्ष रहा है।

घटना सक्रियण

Home

घटना सक्रियण होम किसी के व्यक्तिगत घर की उदासीनता को गले लगाता है और पुराने और नए का एक संयोजन है। विंटेज 1960 की पेंटिंग पीछे की दीवार को कवर करती हैं, छोटे व्यक्तिगत स्मृति चिन्ह पूरे प्रदर्शन में बिखरे हुए हैं। एक साथ इन चीजों को एक कहानी के रूप में एक साथ बनाते हुए स्ट्रिंग के एक द्रव्यमान में परस्पर जोड़ा जाता है, जहां लंबित होने पर दर्शक खड़ा होता है एक संदेश प्रकट करता है।