डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चश्मे की दुकान

FVB

चश्मे की दुकान चश्मे की दुकान एक अनोखी जगह बनाने की कोशिश करती है। पुनर्संयोजन और लेयरिंग के माध्यम से छेद के विभिन्न आकारों के साथ विस्तारित जाल का अच्छा उपयोग करके और उन्हें वास्तुशिल्प दीवार से आंतरिक छत तक लागू करने से अवतल लेंस की विशेषता दिखाई जाती है- निकासी और अस्पष्टता के विभिन्न प्रभाव। कोण की विविधता के साथ अवतल लेंस के आवेदन के साथ, छवियों के मुड़ और झुका हुआ प्रभाव छत के डिजाइन और प्रदर्शन कैबिनेट पर प्रस्तुत किए जाते हैं। उत्तल लेंस की संपत्ति, जो वस्तुओं के आकार को इच्छानुसार बदलती है, प्रदर्शनी दीवार पर व्यक्त की जाती है।

विला

Shang Hai

विला विला फिल्म द ग्रेट गैट्सबी से प्रेरित थी, क्योंकि पुरुष मालिक वित्तीय उद्योग में भी है, और परिचारिका को 1930 के दशक की पुरानी शंघाई आर्ट डेको शैली पसंद है। डिजाइनरों द्वारा भवन के मुखौटे का अध्ययन करने के बाद, उन्होंने महसूस किया कि इसमें एक आर्ट डेको शैली भी थी। उन्होंने एक अनोखी जगह बनाई है जो मालिक की पसंदीदा 1930 के दशक की आर्ट डेको शैली के अनुकूल है और समकालीन जीवन शैली के अनुरूप है। अंतरिक्ष की निरंतरता बनाए रखने के लिए, उन्होंने 1930 के दशक में डिज़ाइन किए गए कुछ फ्रांसीसी फर्नीचर, लैंप और सामान को चुना।

विला

One Jiyang Lake

विला यह दक्षिणी चीन में स्थित एक निजी विला है, जहाँ डिज़ाइनर ज़ेन बौद्ध धर्म के सिद्धांत को अपनाते हैं। अनावश्यक, और प्राकृतिक, सहज सामग्री और संक्षिप्त डिजाइन विधियों का उपयोग करके, डिजाइनरों ने एक सरल, शांत और आरामदायक समकालीन प्राच्य रहने की जगह बनाई। आरामदायक समकालीन प्राच्य रहने वाले स्थान आंतरिक अंतरिक्ष के लिए उच्च गुणवत्ता वाले इतालवी आधुनिक फर्नीचर के समान सरल डिजाइन भाषा का उपयोग करते हैं।

मेडिकल ब्यूटी क्लिनिक

Chun Shi

मेडिकल ब्यूटी क्लिनिक इस परियोजना के पीछे डिजाइन अवधारणा "एक क्लिनिक के विपरीत एक क्लिनिक" है और कुछ छोटे लेकिन सुंदर कला दीर्घाओं से प्रेरित था, और डिजाइनरों को उम्मीद है कि इस चिकित्सा क्लिनिक में एक गैलरी स्वभाव है। इस तरह से मेहमान सुरुचिपूर्ण सुंदरता और एक तनावपूर्ण नैदानिक वातावरण नहीं बल्कि एक शांत वातावरण महसूस कर सकते हैं। उन्होंने प्रवेश द्वार पर एक चंदवा और एक अनंत किनारे के पूल को जोड़ा। पूल नेत्रहीन रूप से झील के साथ जुड़ता है और मेहमानों को आकर्षित करते हुए वास्तुकला और दिन के उजाले को दर्शाता है।

बिजनेस लाउंज

Rublev

बिजनेस लाउंज लाउंज का डिजाइन रूसी निर्माणवाद, टैटलिन टॉवर और रूसी संस्कृति से प्रेरित है। संघ के आकार के टावरों का उपयोग लाउंज में आंख को पकड़ने वाले के रूप में किया जाता है, यह एक निश्चित प्रकार के ज़ोनिंग के रूप में लाउंज क्षेत्र में विभिन्न रिक्त स्थान बनाने के लिए है। गोल आकार के गुंबदों के कारण लाउंज 460 सीटों की कुल क्षमता के लिए विभिन्न क्षेत्रों के साथ एक आरामदायक क्षेत्र है। भोजन करने के लिए इस क्षेत्र को विभिन्न प्रकार के बैठने के साथ देखा जाता है; काम कर रहे; आराम और आराम। लहरदार गठित छत में तैनात गोल प्रकाश गुंबदों में गतिशील प्रकाश व्यवस्था है जो दिन के समय बदलती है।

आवासीय घर

SV Villa

आवासीय घर एसवी विला का आधार देश के विशेषाधिकारों के साथ-साथ समकालीन डिजाइन के साथ एक शहर में रहना है। पृष्ठभूमि में बार्सिलोना शहर, मोंटाजिक पर्वत और भूमध्य सागर के अतुलनीय दृश्यों के साथ साइट, प्रकाश की असामान्य स्थिति बनाती है। घर बहुत ही उच्च स्तर के सौंदर्यशास्त्र को बनाए रखते हुए स्थानीय सामग्रियों और पारंपरिक उत्पादन विधियों पर ध्यान केंद्रित करता है। यह एक घर है जिसमें अपनी साइट के लिए संवेदनशीलता और सम्मान है