डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मेडिकल ब्यूटी सेंटर

LaPuro

मेडिकल ब्यूटी सेंटर डिजाइन अच्छे सौंदर्यशास्त्र से अधिक है। यह अंतरिक्ष का उपयोग करने का तरीका है। चिकित्सा केंद्र एक के रूप में कार्य करता है। उपयोगकर्ताओं की मांगों को समझना और उन्हें आसपास के वातावरण में उन सभी सूक्ष्म स्पर्शों का अनुभव देना जो राहत देने वाले और जेनुइन केयरिंग महसूस करते हैं। डिजाइन और नई प्रौद्योगिकी प्रणाली उपयोगकर्ता को समाधान प्रदान करती है और प्रबंधन करने में आसान है। स्वास्थ्य, भलाई और चिकित्सा को ध्यान में रखते हुए, केंद्र ने पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ सामग्री को अपनाया और निर्माण प्रक्रिया की निगरानी की। सभी तत्वों को डिज़ाइन में एकीकृत किया गया है जहां उपयोगकर्ताओं के लिए वास्तव में उपयुक्त है।

होम आर्किटेक्चर डिजाइन

Bienville

होम आर्किटेक्चर डिजाइन इस कामकाजी परिवार के रसद के लिए उन्हें लंबे समय तक घर के अंदर रहने की आवश्यकता थी, जो काम और स्कूल के अलावा उनके कल्याण के लिए विघटनकारी बन गया। उन्होंने कई परिवारों की तरह, चिंतन करना शुरू कर दिया, चाहे उपनगरों के लिए एक कदम, बाहरी पहुंच बढ़ाने के लिए एक बड़े पिछवाड़े के लिए शहर की सुविधाओं के लिए निकटता का आदान-प्रदान आवश्यक था। बहुत दूर जाने के बजाय, उन्होंने एक नया घर बनाने का फैसला किया, जो एक छोटे शहरी लॉट पर इनडोर गृह जीवन की सीमाओं पर पुनर्विचार करेगा। परियोजना का आयोजन सिद्धांत संभव के रूप में सांप्रदायिक क्षेत्रों से अधिक से अधिक बाहरी पहुंच बनाना था।

शादी की चैपल

Cloud of Luster

शादी की चैपल चमक का बादल जापान के हीमजी शहर में एक शादी समारोह हॉल के अंदर स्थित एक शादी का चैपल है। डिजाइन आधुनिक विवाह समारोह की भावना को भौतिक स्थान में बदलने की कोशिश करता है। चैपल सभी सफेद है, एक बादल आकार लगभग पूरी तरह से घुमावदार ग्लास में घिरा हुआ है जो इसे आसपास के बगीचे और पानी के बेसिन में खोलता है। स्तंभ अतिवृद्धि पूंजी में शीर्ष पर हैं जैसे कि सिर आसानी से उन्हें न्यूनतर छत से जोड़ते हैं। बेसिन की तरफ चैपल सोसल एक हाइपरबोलिक वक्र है जो पूरी संरचना को प्रकट करने की अनुमति देता है जैसे कि यह पानी पर तैर रहा है और इसकी लपट को बढ़ाता है।

वितरण फार्मेसी

The Cutting Edge

वितरण फार्मेसी कटिंग एज जापान के हिमेजी सिटी में पड़ोसी दाईची जनरल अस्पताल से संबंधित एक वितरण फार्मेसी है। इस प्रकार के फार्मेसियों में ग्राहक के पास खुदरा प्रकार के रूप में उत्पादों तक सीधी पहुंच नहीं होती है; बल्कि उसकी दवाओं को एक चिकित्सा पर्चे पेश करने के बाद एक फार्मासिस्ट द्वारा पिछवाड़े में तैयार किया जाएगा। इस नई इमारत को एक उन्नत चिकित्सा तकनीक के अनुसार एक उच्च तकनीक की तेज छवि पेश करके अस्पताल की छवि को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह एक सफेद न्यूनतर लेकिन पूरी तरह कार्यात्मक स्थान में परिणाम है।

फ्लैगशिप स्टोर

WADA Sports

फ्लैगशिप स्टोर अपनी 30 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए, वाडा स्पोर्ट्स एक नए बने मुख्यालय और फ्लैगशिप स्टोर में स्थानांतरित हो रहा है। दुकान के अंदर एक विशाल अण्डाकार धातु संरचना है जो भवन का समर्थन करती है। अण्डाकार संरचना को बंद करें, रैकेट उत्पादों को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए स्थिरता में संरेखित किया जाता है। रैकेट्स को श्रृंखला में व्यवस्थित किया जाता है और एक-एक करके हाथ में लेना आसान होता है। ऊपर, अण्डाकार आकार का उपयोग पूरे देश से एकत्र किए गए विभिन्न मूल्यवान विंटेज और आधुनिक रैकेट के प्रदर्शन के रूप में किया जाता है और दुकान के इंटीरियर को रैकेट के संग्रहालय में बदल दिया जाता है।

कार्यालय

The Duplicated Edge

कार्यालय डुप्लिकेटेड एज जापान के कावानिश में तोशीन सैटेलाइट प्रिपेरटरी स्कूल के लिए एक डिज़ाइन है। स्कूल कम छत के साथ एक संकीर्ण 110 वर्गमीटर के कमरे में एक नया स्वागत, परामर्श और सम्मेलन स्थान चाहता था। यह डिजाइन एक तेज त्रिकोणीय रिसेप्शन और स्पेस काउंटर को कार्यात्मक संस्थाओं में विभाजित करने वाले सूचना काउंटर द्वारा चिह्नित एक खुली जगह का प्रस्ताव करता है। काउंटर को धीरे-धीरे आरोही सफेद धातु की चादर में कवर किया गया है। इस संयोजन को पिछवाड़े की दीवार में दर्पण और छत पर एक परावर्तक एल्यूमीनियम पैनलों द्वारा अंतरिक्ष में व्यापक आयामों में दोहराया गया है।