डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
किड्स क्लब

Meland

किड्स क्लब संपूर्ण परियोजना ने थीम पेरेंट-चाइल्ड इंडोर खेल के मैदान की उत्कृष्ट अभिव्यक्ति को पूरा किया है, जो स्ट्रीमलाइन और स्पेस कथा में उच्च स्तर की पूर्णता और निरंतरता दिखा रहा है। सूक्ष्म रेखा डिजाइन विभिन्न कार्यात्मक क्षेत्रों को जोड़ता है और आगंतुकों के प्रवाह की तर्कसंगतता का एहसास करता है। अंतरिक्ष की कथा, बदले में, एक पूर्ण भूखंड के माध्यम से विभिन्न स्थानों को जोड़ती है और उपभोक्ताओं को अभिभावक-बच्चे की बातचीत की अद्भुत यात्रा का अनुभव करने के लिए प्रेरित करती है।

अपार्टमेंट

Home in Picture

अपार्टमेंट परियोजना दो बच्चों के साथ चार के परिवार के लिए बनाई गई एक जीवित जगह है। घर के डिजाइन द्वारा बनाया गया सपनों का माहौल न केवल बच्चों के लिए बनाई गई परी कथा दुनिया से आता है, बल्कि पारंपरिक घरेलू सामानों पर चुनौती द्वारा लाई गई भविष्य की भावना और आध्यात्मिक सदमे से भी आता है। कठोर तरीकों और पैटर्न से बाध्य नहीं होने के कारण, डिजाइनर ने पारंपरिक तर्क को विघटित किया और जीवन शैली की एक नई व्याख्या प्रस्तुत की।

आवासीय इंटीरियर डिजाइन

Inside Out

आवासीय इंटीरियर डिजाइन जापानी और नॉर्डिक के मिश्रण का चयन करते हुए आर्किटेक्चरल डिज़ाइनर पहली स्वतंत्र सोलर डिज़ाइन डिज़ाइन परियोजना, जिसमें शानदार और सुखद वातावरण बनाने के लिए फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया था। लकड़ी और कपड़े का उपयोग न्यूनतम प्रकाश फिटिंग के साथ पूरे फ्लैट में किया जाता है। अवधारणा & quot; अंदर बाहर & quot; लकड़ी के बक्से से जुड़े लकड़ी के प्रवेश द्वार और गलियारे से पता चलता है, जबकि & quot; अंदर & quot; शोकेसिंग बुक्स और आर्ट डिस्प्ले, कमरों के रूप में & quot; बाहर & quot; रहने वाले कार्यों की सेवा करने वाले स्थानों की जेब।

हेड ऑफिस

Nippo Junction

हेड ऑफिस निप्पो हेड ऑफिस शहरी बुनियादी ढांचे, एक एक्सप्रेसवे और एक पार्क के बहुस्तरीय चौराहे पर बनाया गया है। निप्पो सड़क निर्माण में एक अग्रणी कंपनी है। वे मिक्सी को परिभाषित करते हैं, जिसका अर्थ है जापानी में "सड़क", उनके डिजाइन अवधारणा के आधार के रूप में "विभिन्न घटकों को जोड़ता है"। मिक्सी भवन को शहरी संदर्भ से जोड़ता है और व्यक्तिगत कार्य-स्थलों को एक-दूसरे से जोड़ता है। मिक्सी को रचनात्मक कनेक्शन बनाने के लिए बढ़ाया गया था और केवल निप्पो में जंक्शन प्लेस को एक अद्वितीय कार्यस्थल का एहसास कराने के लिए।

निजी घर

Bbq Area

निजी घर Bbq क्षेत्र परियोजना एक जगह है जो बाहर खाना पकाने और परिवार को फिर से बनाने की अनुमति देती है। चिली में bbq क्षेत्र आमतौर पर घर से बहुत दूर स्थित होता है, लेकिन इस परियोजना में यह घर का एक हिस्सा होता है, जो बड़ी चमकदार तह खिड़कियों का उपयोग करके बगीचे के साथ इसे एकजुट करता है, जिससे बगीचे की जगह का जादू घर में बह सके। चार स्थान, प्रकृति, पूल, भोजन और खाना बनाना एक अद्वितीय डिजाइन में एकजुट हैं।

मुखौटा वास्तुकला डिजाइन वास्तुकला

Cecilip

मुखौटा वास्तुकला डिजाइन वास्तुकला सेसिलिप के लिफाफे के डिजाइन को क्षैतिज तत्वों के एक सुपरपोजिशन के अनुरूप बनाया गया है जो इमारत के आयतन को अलग करने वाले कार्बनिक रूप को प्राप्त करने की अनुमति देता है। प्रत्येक मॉड्यूल बनने वाली वक्रता की त्रिज्या के भीतर उत्कीर्ण लाइनों के वर्गों से बना है। टुकड़ों ने चांदी के 10 सेंटीमीटर चौड़े और 2 मिमी मोटे आयोडीन वाले आयताकार प्रोफाइल का इस्तेमाल किया और उन्हें एक समग्र एल्यूमीनियम पैनल पर रखा गया। एक बार जब मॉड्यूल को इकट्ठा किया गया था, तो सामने का हिस्सा 22 गेज स्टेनलेस स्टील के साथ लेपित था।