डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आधिकारिक स्टोर, खुदरा

Real Madrid Official Store

आधिकारिक स्टोर, खुदरा स्टोर की डिजाइन अवधारणा सेंटियागो बर्नब्यू में एक अनुभव पर आधारित है, जो खरीदारी के अनुभव और छाप के निर्माण पर केंद्रित है। यह एक अवधारणा है कि एक ही समय में जो क्लब का सम्मान, प्रशंसा और अमरता देता है, कहता है कि उपलब्धियां प्रतिभा, प्रयास, संघर्ष, समर्पण और दृढ़ संकल्प का परिणाम रही हैं। परियोजना में कॉन्सेप्ट डिजाइन और वाणिज्यिक कार्यान्वयन, ब्रांडिंग, पैकेजिंग, ग्राफिक लाइन और औद्योगिक फर्नीचर डिजाइन शामिल हैं।

आवासीय घर

Tempo House

आवासीय घर यह परियोजना रियो डी जनेरियो के सबसे आकर्षक मोहल्लों में से एक औपनिवेशिक शैली के घर का पूर्ण नवीनीकरण है। एक असाधारण साइट पर सेट करें, विदेशी पेड़ों और पौधों से भरा हुआ (प्रसिद्ध लैंडस्केप आर्किटेक्ट बर्ले मार्क्स द्वारा मूल परिदृश्य योजना), मुख्य लक्ष्य बड़ी खिड़कियों और दरवाजों को खोलकर बाहरी स्थानों के साथ बाहरी बगीचे को एकीकृत करना था। सजावट में महत्वपूर्ण इतालवी और ब्राजीलियाई ब्रांड हैं, और इसकी अवधारणा एक कैनवास के रूप में है ताकि ग्राहक (एक कला संग्राहक) अपने पसंदीदा टुकड़े प्रदर्शित कर सकें।

गैलरी के साथ डिजाइन स्टूडियो

PARADOX HOUSE

गैलरी के साथ डिजाइन स्टूडियो एक स्प्लिट-लेवल वेयरहाउस ठाठ मल्टीमीडिया डिज़ाइन स्टूडियो बन गया, विरोधाभास हाउस अपने मालिक के अद्वितीय स्वाद और जीवन के तरीके को दर्शाते हुए कार्यक्षमता और शैली के बीच सही संतुलन पाता है। इसने साफ, कोणीय रेखाओं के साथ एक हड़ताली मल्टीमीडिया डिज़ाइन स्टूडियो बनाया जो मेजेनाइन पर एक पीले-रंग का कांच का बॉक्स दिखाता है। ज्यामितीय आकृतियाँ और रेखाएँ आधुनिक और विस्मयकारी हैं, लेकिन विशिष्ट कार्य स्थान सुनिश्चित करने के लिए सुगंधित रूप से की जाती हैं।

लर्निंग सेंटर

STARLIT

लर्निंग सेंटर स्टारलाइट लर्निंग सेंटर को 2-6 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए सीखने के माहौल में प्रदर्शन प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए बनाया गया है। हांगकांग में बच्चे उच्च दबाव में पढ़ रहे हैं। लेआउट के माध्यम से फॉर्म और स्थान को सशक्त बनाने और विभिन्न कार्यक्रमों को फिट करने के लिए, हम प्राचीन रोम शहर योजना को लागू कर रहे हैं। परिपत्र तत्वों को दो अलग-अलग पंखों के बीच कक्षा और स्टूडियो को चेन करने के लिए अक्ष व्यवस्था के भीतर हथियारों को विकीर्ण करने के साथ आम है। इस लर्निंग सेंटर को अत्यंत अंतरिक्ष के साथ रमणीय सीखने का माहौल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ऑफिस डिजाइन

Brockman

ऑफिस डिजाइन खनन व्यापार में स्थित एक निवेश फर्म के रूप में, दक्षता और उत्पादकता व्यवसाय की दिनचर्या में महत्वपूर्ण पहलू हैं। डिजाइन शुरू में प्रकृति से प्रेरित था। डिजाइन में एक और प्रेरणा स्पष्ट ज्यामिति पर जोर है। ये प्रमुख तत्व डिजाइनों में सबसे आगे थे और इस प्रकार रूप और स्थान के ज्यामितीय और मनोवैज्ञानिक समझ के उपयोग के माध्यम से नेत्रहीन अनुवाद किया गया था। विश्व स्तरीय व्यावसायिक इमारत की प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा को बनाए रखने में, ग्लास और स्टील के उपयोग के माध्यम से एक अद्वितीय कॉर्पोरेट क्षेत्र का जन्म होता है।

Barbeque रेस्तरां

Grill

Barbeque रेस्तरां परियोजना का दायरा मौजूदा 72 वर्ग मीटर मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान को एक नए बारबेक्यू रेस्तरां में फिर से तैयार कर रहा है। कार्य के दायरे में बाहरी और आंतरिक दोनों जगह का पूरा नया स्वरूप शामिल है। बाहरी चारकोल के सरल काले और सफेद रंग योजना के साथ एक Barbeque जंगला युग्मन से प्रेरित था। इस परियोजना की चुनौतियों में से एक इतनी कम जगह में आक्रामक प्रोग्रामेटिक आवश्यकताओं (भोजन क्षेत्र में 40 सीटें) को फिट करना है। इसके अतिरिक्त, हमें एक असामान्य छोटे बजट (यूएस $ 40,000) के साथ काम करना होगा, जिसमें सभी नई एचवीएसी इकाइयां और एक नया वाणिज्यिक रसोईघर शामिल है।